ब्रैड हाॅज द्वारा सार्वजनिक माफी के बाद रविचंद्रन अश्विन ने किया मज़ेदार ट्विट

no photo
 |

© Getty Images

ब्रैड हाॅज द्वारा सार्वजनिक माफी के बाद रविचंद्रन अश्विन ने किया मज़ेदार ट्विट

ब्रैड हाॅज ने जब से बयान दिया कि विराट कोहली ने बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी के आखिरी मैच में हिस्सा इसलिए नहीं लिया क्योंकि वो आईपीएल के लिए बचना चाह रहे थे, उसके बाद से उनकी काफी आलोचना हुई। हाॅज ने इस मामले पर माफी भी मांगी, वहीं आर अश्विन ने इसे लेकर ट्विटर पर मजाकिया पोस्ट किया है।

रांची में आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए तीसरे टेस्ट के दौरान विराट कोहली बाउंड्री रोकते समय अपना कंधा चोटिल करा बैठे थे और इस चोट की वजह से उन्हें सीरीज के आखिरी टेस्ट से बाहर रहना पड़ा। धर्मशाला टेस्ट शुरू होने से पहले, सीरीज में भारत और आॅस्ट्रेलिया की टीमें 1-1 की बराबरी पर थी, ब्रैड हाॅज ने तब विराट कोहली की चोट की गंभीरता को लेकर सवाल किया था और कहा था कि ये काफी गलत होगा अगर वो भारतीय टेस्ट दल का अभी हिस्सा नहीं बनते हैं और आईपीएल के लिए पूरी तरह से फिट हो जाते हैं।

ट्विटर पर कुछ लोगों से आलोचना झेलने के बाद ये मुद्दा गौतम गंभीर और अभिनेता अमिताभ बच्चन की वजह से प्रकाश में आया। उन्होंने भारतीय कप्तान का बचाव किया। गंभीर ने कहा था, ‘‘मुझे लगता है कि कोई शख्स जो देश के लिए खेलता है और भारत की कप्तानी करता है, वो कभी भी टेस्ट मुकाबले से बाहर नहीं होना चाहेगा और वो किसी भी दूसरे टूर्नामेंट के बजाय देश के लिए खेलने को ज्यादा तरजीह देगा।’’

आज ब्रैड हाॅज ने ट्विटर के जरिए सार्वजनिक तौर पर विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट फैन्स से माफी मांगी। लेकिन इसके बाद रविचंद्रन अश्विन मजाकिया पोस्ट करने से खुद को नहीं रोक पाए।

अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से अश्विन ने लिखा, ‘‘लाइटर नोट पर, आज से 30 मार्च को विश्व माफी दिवस के तौर पर याद रखा जाएगा।’’

SHOW COMMENTS