विराट कोहली के बाद अब केएल राहुल भी RCB के चोटिल खिलाड़ियों में शामिल

no photo
 |

विराट कोहली के बाद अब केएल राहुल भी RCB के चोटिल खिलाड़ियों में शामिल

IPL10 के शुरू होने से पहले ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को दो दो झटके लगे हैं। विराट कोहली के बाद अब केएल राहुल भी टीम के चोटिल खिलाड़ियों में शामिल हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कर्नाटक के ओपनिंग बल्लेबाज़ को कंधे पर चोट लगी है, जिसकी सर्जरी वह जल्द ही लन्दन में करवाएंगे।

RCB को राहुल की चोट की सूचना दे दी गयी है और वह उनकी गैर मौजूदगी को भरने की तैयारी में जुट गए हैं। पुणे में, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए पहले टेस्ट में राहुल को कंधे पर चोट लगी थी और उन्होंने बाकी की शृंखला तकलीफ में बिताई। चोटिल होने के बावजूद, सीरीज में वह भारत के सबसे स्थिर खिलाड़ी बन कर सामने आये जिन्होंने सात पारियों में छः अर्ध शतक लगाए। सही माएने में, धर्मशाला में हुए आखिरी टेस्ट में भारत की जीत को तय करने के लिए उन्होंने ने योगदान दिया।

दूसरे टेस्ट दो अर्ध शतक लगाने के बाद, राहुल ने इस बात का ज़िक्र किया था कि कैसे कंधे पर चोट लगने के कारण वह बड़े शॉट्स नहीं लगा पा रहे हैं।

IPL के पहले कुछ हफ़्तों में कोहली की गैर मौजूदगी पर मोहर लगने के बाद, अब राहुल के चोटिल होने की खबर RCB के लिए बड़ा झटका है। 2016 में राहुल RCB के तीसरे सबसे अधिक स्कोर करने वाले खिलाड़ी थे। 12 पारियों में उन्होंने 397 रन बनाए थे और सूची में उनका नाम एबी डिविलियर्स और विराट कोहली के बाद आता था। टीम के इस नुक्सान पर अपने ट्वीट के ज़रिये हर्षा भोगले ने कुछ इस प्रकार दुःख जताया है- 

 

SHOW COMMENTS