मुस्ताफिजुर रहमान के IPL 10 में शामिल होने को लेकर असमंजस

no photo
 |

Cricinfo

मुस्ताफिजुर रहमान के IPL 10 में शामिल होने को लेकर असमंजस

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से अब तक अनुमति न मिलने के कारण, अगले महीने से शुरू होने वाले IPL-10 में मुस्ताफिजुर रहमान की हिस्सेदारी को लेकर असमंजस बना हुआ है। बाएं हाथ के तीव्र गेंदबाज़ को उनके ODI कप्तान ने भी IPL छोड़ बांग्लादेश के आने वाले सत्र के लिए तैयारी करने का सुझाव दिया है।

मुकाबला शुरू होने से पहले ही हैदराबाद सनराइजर्स को झटका सहना पड़ा है। वैसे तो, मुस्ताफिजुर के टूर्नामेंट के पहले चरण में शामिल न होने की बात लगभग तय है, लेकिन अब ऐसा लगता है कि वह इस पूरे संस्करण से ही नदारद रहेंगे। उनका न रहना टीम के लिए एक बड़ा खामियाजा है क्योंकि पिछले साल की जीत में, 6.9 के दर से 17 विकेट लेने वाले इस गेंदबाज़ का बड़ा योगदान रहा था।

"मुझे IPL से काफी कुछ सीखने को मिला है, लेकिन पता नहीं इस साल मैं खेल पाऊंगा या नहीं। मैं बोर्ड की अनुमति का इंतज़ार कर रहा हूँ," द स्पोर्ट्स्टार के अनुसार, उन्होंने कहा।

मुस्ताफिजुर इस वक़्त श्री लंका में एक दिवसीय शृंखला खेल रही बंगलादेशी टीम का हिस्सा हैं। और बांग्लादेश के व्यस्त कार्य तालिका को देखते हुए, IPL के तुरंत बाद चैंपियंस ट्रॉफी की शुरुआत होने के कारण, BCB ने अगर मुस्ताफिजुर को IPL में खेलने की अनुमति दे भी दी, तो भी उन्हें टूर्नामेंट के बीच में ही वापस बुला लिया जाएगा।

मुस्ताफिजुर के राष्ट्रीय कप्तान मशरफे मुर्तजा ने भी उन्हें IPL छोड़ राष्ट्रीय टीम के लिए स्वस्थ रहने का सुझाव दिया है मुस्ताफिजुर ने कहा, "मैं अब भी पहले जैसा स्वस्थ नहीं हुआ हूँ इसीलिए मशरफे भाई ने सलाह दी है, कि मैं IPL छोड़ दूं, और मैं उनकी सलाह पर ध्यान दे रहा हूँ आगे का वक़्त हमारे लिए काफी व्यस्त है, और ज़रूरी है कि मैं स्वस्थ रहूँ मैं वापसी करने के लिए बहुत मेहनत कर रहा हूँ, और मैं अपने अब तक के प्रदर्शन से खुश भी नहीं हूँ आयरलैंड के दौरे से पहले, मुझे पूरी तरह से तैयार होना पड़ेगा"

SHOW COMMENTS