कंधे की चोट की वजह से एंड्रयू टाई हुए आईपीएल 2017 से बाहर

no photo
 |

BCCI

कंधे की चोट की वजह से एंड्रयू टाई हुए आईपीएल 2017 से बाहर

शनिवार को राजकोट में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ खेलते हुए गुजरात लायंस के एंड्रयू टाई चोटिल हो गए थे जिसकी वजह से वो आईपीएल के बचे हुए मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। आॅस्ट्रेलिया के 30 वर्षीय इस खिलाड़ी की चोट से गुजरात को झटका लगा है, जो प्लेआॅफ में जाने वाले उम्मीदवारों में से एक है।

मैदान पर बाउंड्री बचाने के दौरान टाई का कंधा डिस्लोकेट हो गया था।

टाई ने ईएसपीएनक्रिकइंफो को बताया, ‘‘कंधा अपनी जगह से हट कर खिसक गया और वो कुछ देर के लिए ऐसा ही रहा। हाॅस्पिटल में इसे दोबारा जगह पर लगाया गया। कितना नुकसान हुआ है अब भी इसकी जानकारी नहीं है। मैं अगले एक-दो दिन में घर जा रहा हूं ताकि इसका पता चल सके। मुझे अंदाजा नहीं है कि रिकवरी के लिए कितना वक्त लगेगा, मगर उम्मीद है कि ये ज्यादा लंबा नहीं होगा।’’

एंड्रयू टाई ने आईपीएल में अपना आगाज बेहद शानदार ढंग से करते हुए आरपीएस के खिलाफ अपने पदार्पण मुकाबले में ही हैट्रिक हासिल की और 5/17 का आंकड़ा हासिल किया। उन्होंने बल्ले से भी अपना कमाल दिखाते हुए मुंबई इंडियन्स के खिलाफ 24 रनों की पारी खेली। इस आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने 11.75 की औसत से छह मुकाबलों में 12 विकेट लिए। उनका इकोनाॅमी 6.71 रहा और वो पर्पल कैप की दावेदारी में तीसरे स्थान पर थे।

Did you know that Andrew Tye is the first bowler to get a hat-trick on his IPL debut!



For more fun stats and predictions play the newest fantasy-cum-predictions game in the market – Nostragamus. Download the game by tapping here.

Nostragamus

SHOW COMMENTS