देखेंः एमएस धोनी ने किया ‘‘पैरों के बीच’’ में से रन आउट करने का प्रयास

no photo
 |

BCCI

देखेंः एमएस धोनी ने किया ‘‘पैरों के बीच’’ में से रन आउट करने का प्रयास

एमएस धोनी ने मैदान में स्टंप के पीछे अपने असंभव से नजर आने वाले कारनामों से नाम कमाया है। राॅस टेलर को नो-लुक रन-आउट से पवैलियन लौटाना हमेशा प्रशंसकों के जेहन में ताजा रहेगा लेकिन अब गुजरात के खिलाफ भी उन्होंने ऐसा ही प्रयास किया और वो भी पैरों के बीच में से।

राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और गुजरात लायंस के बीच चल रहे मुकाबले के दूसरे ओवर में वाशिंगटन सुंदर ने महज एक रन दिया। इशान किशन ने अच्छी लेंथ की गेंद को डीप स्कवेयर लेग की तरफ खेला। फाइन लेग पर क्षेत्ररक्षण के लिए खड़े राहुल त्रिपाठी को खतरे का आभास था और उन्होंने जल्द ही गेंद पकड़ते हुए, उसे स्ट्राइकर एंड की तरफ फेंका।

एमएस धोनी को ये गेंद लपकते ही जल्द से जल्द स्टंप करना था और पूर्व भारतीय कप्तान ने एक बार फिर अपने ही अंदाज में चमत्कारिक लम्हा अपने फैन्स को दे दिया। वैसे ये धोनी के लिए आसान बात है लेकिन इस बार उन्होंने अपने पैरों बीच में से स्टंप को देखे बिना ऐसा किया। इस मौके पर त्रिपाठी के चेहरे के हावभाव देखने लायक थे, वो यही सोचते रह गए कि आखिर धोनी ने ऐसा कैसे कर दिया।

वैसे इस रन-आउट का फैसला करने के लिए थर्ड अंपायर की शरण में जाना पड़ा। किशन आराम से क्रीज के अंदर आ चुके थे। मगर 35 वर्षीय इस खिलाड़ी को मैदान पर इस तरह का जज्बा दिखाते और शानदार प्रयास करते देखना सुकून देता है।

SHOW COMMENTS