IPL 2017। मैच प्रिव्यू 40: दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

no photo
 |

BCCI

IPL 2017। मैच प्रिव्यू 40: दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

संघर्ष कर रही दिल्ली डेयरडेविल्स की मेजबानी में आज फाॅर्म में चल रही सनराइजर्स हैदराबाद खेलेगी। दिल्ली को प्लेआॅफ में जगह सुनिश्चित करने के लिए अपने सारे मुकाबले जीतने होंगे। अंक तालिका में सनराइजर्स तीसरे पायदान पर है और वो अपना स्थान और मजबूत करना चाहेगी।

पिछले मुकाबले में किंग्स 11 पंजाब ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 67 रनों पर समेटते हुए 10 विकेट से मात दी थी। शानदार आगाज करने वाले संजू सैमसन और ऋषभ पंत फाॅर्म में वापसी करने के लिए जूझ रहे हैं। ज़हीर खान चोटिल हो गए हैं और दिल्ली अंक तालिका के नीचले पायदान पर आ गई है, इस टीम कोे प्लेआॅफ में पहुंचने के लिए किसी चमत्कार की जरूरत है। उनके लिए यही सकारात्मक बात है कि अगले बचे हुए 6 में से पांच मुकाबले उनके घरेलू मैदान में होंगे।

वहीं डेविड वाॅर्नर की धमाकेदार बल्लेबाजी की मदद से सनराइजर्स की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को मात देने में सफल रही थी। वो टेबल में शीर्ष पर चल रही मुंबई इंडियन्स को हटाने के लिए पूरे अंक हासिल करना चाहेगी।

दोनों टीमों के बीच अब तक हुए मुकाबले

हैदराबाद इस मामले में 6-3 से आगे है।

आखिरी टक्कर

केन विलियमसन के 51 गेंदों पर 89 रनों की पारी की बदौलत सनराइजर्स ने 191 का स्कोर किया और दिल्ली को 15 रनों से मात दी।

अनुमानित 11 खिलाड़ी

दिल्ली डेयरडेविल्स: संजू सैमसन, सैम बिलिंग्स, करूण नायर (कप्तान), श्रेयस अययर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), क्रिस मोरिस, अंकित बावने, कागिसो रबाड़ा, पैट कमिन्स, अमित मिश्रा, मोहम्मद शमी

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वाॅर्नर (कप्तान), शिखर धवन, केन विलियमसन, युवराज सिंह, मोईसेस हेनरिक्स, दीपक हूडा, नमन ओझा (विकेटकीपर), राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, आशीष नेहरा, सिद्वार्थ कौल

खिलाड़ी जिन पर होगी नज़र

क्रिस मोरिस (दिल्ली डेयरडेविल्स): दक्षिण अफ्रीका के इस खिलाड़ी ने गेंद और बल्ले से अच्छा प्रयास किया है और टीम चाहेगी की वो लगातार इसे जारी रखे ताकि वो प्लेआॅफ के लक्ष्य को हासिल कर सके।

डेविड वाॅर्नर (सनराइजर्स हैदराबाद): सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान खुद आगे बढ़कर टीम के लिए उदाहरण पेश कर रहे हैं और नौ मुकाबलों में 459 रन बना चुके हैं और इस वक्त आॅॅरेंज कैप भी उन्हीं के पास है।

स्थानः फिरोजशाह कोटला, दिल्ली

समयः शाम 8 बजे

टीवी प्रसारणः सोनी सिक्स एचडी, सोनी सिक्स, सेट मैक्स, सोनी ईएसपीएन

SHOW COMMENTS