एंजेलो मैथ्यूज और असेला गुनारत्ने आईपीएल से जल्द होंगे विदा

no photo
 |

BCCI

एंजेलो मैथ्यूज और असेला गुनारत्ने आईपीएल से जल्द होंगे विदा

इंग्लैंड में 1 जून से शुरू होने वाले चैंपियंस ट्राॅफी की तैयारी के लिए श्रीलंका क्रिकेट ने एंजेलो मैथ्यूज और असेला गुनारत्ने को आईपीएल से बुलाकर राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़ने के लिए कहा है। श्रीलंका अपना पहला मुकाबला 3 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लंदन में केनिंगटन ओवल में खेलेगा।

चैंपियंस ट्राफी के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय श्रीलंका दल के लिए एंजेलो मैथ्यूज को कप्तान नियुक्त किया गया है। इस दल में आॅल-राउंडर असेला गुनारत्ने का नाम भी शामिल है।

जून से शुरू होेने वाले आगामी टूर्नामेंट के लिए श्रीलंका क्रिकेट कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती है इसलिए अपनी तैयारी को पुख्ता करने के लिए उन्होंने मैथ्यूज और गुनारत्ने को आईपीएल के बीच से ही वापस बुला लिया है। एडमिनिस्ट्रेशन के एक सदस्य ने ट्विटर पर गुनारत्ने को 1 मई को ही आईपीएल से वापस आने की जानकारी दी।

श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज 9 मई तक भारत में रूकेंगे और उसके बाद अपने देश वापस लौटेंगे। एडमिनिस्ट्रेशन ने ट्विट किया कि ‘‘श्रीलंका ने एंजेलो मैथ्यूज (9 मई) और असेला (1 मई) को आईपीएल से वापस चैंपियंस ट्राफी की तैयारी के लिए बुलाया है। मलिंगा पूरे आईपीएल सत्र के लिए उपलब्ध रहेंगे।’’

एंजेलो मैथ्यूज आईपीएल के नियमित सदस्य रहे और इस वक्त वो दिल्ली डेयरडेविल्स फ्रैंचाइजी का हिस्सा हैं।

वहीं दूसरी तरफ गुनारत्ने को इस साल पहली बार आईपीएल का काॅन्ट्रेक्ट मिला और वो मुंबई इंडियन्स टीम का हिस्सा है। वैसे इस साल वो मुंबई के अंतिम एकादश का हिस्सा नहीं बन पाए हैं।

SHOW COMMENTS