अपने नन्हे फैन के खत का सचिन तेंदुलकर ने दिया खूबसूरत जवाब

no photo
 |

अपने नन्हे फैन के खत का सचिन तेंदुलकर ने दिया खूबसूरत जवाब

सचिन तेंदुलकर अपने क्रिकेट क्षमता के साथ-साथ अपनी विनम्रता के लिए भी जाने जाते हैं और मास्टर ब्लास्टर ने अपने एक युवा फैन के खत का खूबसूरत अंदाज में जवाब देकर इसे एक बार फिर साबित कर दिया। स्पष्ट है कि तेंदुलकर आज भी करोड़ों लोगों के आदर्श हैं।

सचिन तेंदुलकर के लिए प्रशंसकों का खत आना आम बात है। अपने चाहने वालों के खतों का प्रोत्साहन करना और उनके जवाब देने का अंदाज ही उन्हें सबसे अलग बनाता है। अब उन्होंने 11 वर्षीय मार्कस कुरीशिंगल के खत का हाल ही में जवाब दिया।

मार्कस ने अपने क्लास के प्रोजेक्ट के तौर पर ये खत लिखा था और उन्होंने सचिन को अपना ‘हीरो’ बताया। इस बच्चे के मुताबिक एक ‘हीरो’ वो होता है जो खेल से प्यार करता है और जो जरूरतमंदों की मदद करता है। और सचिन का खेल के प्रति जूनुन किसी से भी छिपा नहीं है, इस 11 वर्षीय बच्चे ने 2005 में एजुकेशनल चेरिटी का जिक्र किया जो सचिन ने किया था, इस लिहाज से मार्कस ने अपने हीरो के तौर पर सचिन को चुना।

मार्कस ने समय निकालकर इस खत को पढ़ने के लिए सचिन का शुक्रिया भी किया और सचिन ने उनसे एक कदम आगे बढ़ते हुए फेसबुक पर अपने नन्हे प्रशंसक का इस खूबसूरत खत के लिए धन्यवाद किया।

आप वो खत यहां देख सकते हैंः

SHOW COMMENTS