बीसीसीआई को खत लिखकर चैंपियंस ट्राॅफी में हिस्सा लेने की बात कहने पर फंस सकते हैं अनिल कुंबले

no photo
 |

Getty

बीसीसीआई को खत लिखकर चैंपियंस ट्राॅफी में हिस्सा लेने की बात कहने पर फंस सकते हैं अनिल कुंबले

अनिल कुंबले ने बीसीसीआई को खत लिखकर इंग्लैंड में होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्राॅफी में हिस्सा लेने की बात कही थी लेकिन उन सीनियर अधिकारियों को ये पसंद नहीं आया, जो मानते हैं कि इस पर फैसला बीसीसीआई करेगा। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा की कोच को इस खत की वजह से मुश्किल हो सकती है।

चैंपियंस ट्राॅफी में भारत की हिस्सेदारी को लेकर अनिश्चितता तब और बढ़ गई जब बीसीसीआई ने 15 सदस्य दल का नाम आखिरी तारीख 25 अप्रैल को भी जमा नहीं की। बहरहाल, सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त की गई कमेटी आॅफ एडमिनिस्ट्रेटर्स टूर्नामेंट से नाम पीछे लेने के खिलाफ है। 

वहीं अब कुंबले ने खत में लिखा कि टीम हित के लिए हमें ग्लोबल इवेंट में हिस्सा लेना चाहिए।

सीनियर अधिकारी ने इसे संस्थान का निर्णय बताते हुए हिन्दुस्तान टाइम्स से कहा, ‘‘इसका फैसला संस्था करेगी, ना कि कोई व्यक्तिगत तौर पर ये बताएगा। कुंबले ने बोर्ड को लिखते हुए अपने निर्णय के बारे में बताते हुए कहा कि चैंपियंस ट्राॅफी में खेलना चाहिए, ये अयोग्य है। उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

बीसीसीआई के एक दूसरे सीनियर कार्यकारी अधिकारी ने अखबार से कहा, ‘‘इस मामले के लिए कुंबले को आड़े हाथों लिया जाएगा, बस एक बार बोर्ड के सदस्य बीसीसीआई की जिम्मेदारी संभाल ले। ये बस समय पर निर्भर करता है।’’

SHOW COMMENTS