आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 44: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स

no photo
 |

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 44: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स

अंक तालिका में अच्छी स्थिति में मौजूद सनराइजर्स हैदराबाद और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के बीच आज मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा। ये इस सत्र में इनकी दूसरी भिडंत है। पहले मुकाबले में एमएस धोनी की जबर्दस्त पारी की बदौलत पुणे ने गत विजेता टीम को मात दी थी।

उस मुकाबले के बाद से पुणे ने एक टीम की तरह एकजुट होकर प्रदर्शन किया है। पुणे के लिए गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण चिंता का विषय है लेकिन वहीं युवा खिलाड़ी राहुल त्रिपाठी ने टीम को मजबूती दी है।

हैदराबाद ने हर डिपार्टमेंट में अच्छा प्रदर्शन दिखाया। डेविड वाॅर्नर ने बल्लेबाजी का जिम्मा उठाया है तो इस टीम की गेंदबाजी ने भी बेहतरीन काम किया है।

दोनों टीमों के बीच अब तक हुए मुकाबले

पुणे इस मामले में 2-1 से आगे है।

आखिरी टक्कर

एमएस धोनी के 34 गेंदों में 61 रनों की बदौलत पुणे ने 177 का लक्ष्य हासिल करते हुए चार विकेट से जीत दर्ज की।

अनुमानित 11 खिलाड़ी

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वाॅर्नर (कप्तान), शिखर धवन, केन विलियमसन, युवराज सिंह, मोईसेस हेनरिक्स, नमन ओझा (विकेटकीपर), बिपुल शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, आशीष नेहरा, सिद्धार्थ कौल

राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स: राहुल त्रिपाठी, अजिंक्य रहाणे, स्टीव स्मिथ (कप्तान), मनोज तिवारी, बेन स्टोक्स, एमएस धोनी (विकेटकीपर), डेनियल क्रिश्चियन, वाशिंगटन सुंदर, इमरान ताहिर, जयदेव उनादकट, शार्दुल ठाकुर

स्थानः राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, हैदराबाद

समयः शाम 4 बजे

टीवी प्रसारणः सोनी सिक्स एचडी, सोनी सिक्स, सेट मैक्स, सोनी ईएसपीएन

SHOW COMMENTS