तीन विदेशी खिलाड़ियों ने छोड़ा दिल्ली डेयरडेविल्स का साथ

no photo
 |

BCCI

तीन विदेशी खिलाड़ियों ने छोड़ा दिल्ली डेयरडेविल्स का साथ

दिल्ली डेयरडेविल्स के बचे हुए मुकाबलों में टीम क्रिस मोरिस और कागिसो रबाड़ा की सेवाएं नहीं ले पाएगी, दक्षिण अफ्रीका के ये खिलाड़ी फ्रैंचाइजी को अलविदा कहकर देश के लिए खेलने जा रहे हैं। वहीं श्रीलंका के आॅल-राउंडर एंजेलो मैथ्यूज आगामी चैंपियंस ट्राॅफी की तैयारी के लिए अपनी टीम के साथ जुड़ेंगे।

क्रिस मोरिस और कागिसो रबाड़ा दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ जुड़ेंगे जो इंग्लैंड के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेलने वाले हैं। इसका आगाज 24 मई से होगा। सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका की टीम इंग्लैंड के खिलाफ 19 और 21 मई को दो अभ्यास मुकाबले भी खेलेगी। इस सीरीज को दोनों टीमों के लिए चैंपियंस ट्राॅफी से पहले तैयारी के तौर पर देखा जा रहा है।

एंजेलो मैथ्यूज को पहले ही श्रीलंका क्रिकेट टीम के साथ जुड़ने का बुलावा आ चुका है ताकि वो आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट के लिए तैयारी कर सकें। मैथ्यूज इस टूर्नामेंट में श्रीलंका टीम की अगुवाई करेंगे।

दिल्ली की टीम को क्रिस मोरिस की कमी ज्यादा खलेगी, जो टीम के लिए 12 विकेट लेने वाले शीर्ष खिलाड़ी रहे और मौका पड़ने पर बल्ले से भी योगदान दिया। इस महीने की शुरूआत में सैम बिलिंग्स भी दिल्ली को छोड़कर इंग्लैंड टीम के साथ जुड़ गए जिनका आयरलैंड के खिलाफ एकदिवसीय मुकाबला है।

दिल्ली फ्रैंचाइजी के पास अब भी बाकि मुकाबलों के लिए कोरी एंडरसन, मार्लोन सैमुअल्स, पैट कमिन्स और कार्लोस ब्रैथवेट के रूप में विदेशी खिलाड़ी मौजूद है। दिल्ली डेयरडेविल्स का अगला मुकाबला गुजरात लायंस के खिलाफ 10 मई को कानपुर में होगा।

SHOW COMMENTS