आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 48: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियन्स

no photo
 |

BCCI

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 48: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियन्स

गत विजेता सनराइजर्स हैदराबाद की टीम घरेलू मैदान में अपने आखिरी मुकाबले में जीत दर्ज करना चाहेगी, जहां उनका मुकाबला अंक तालिका में शीर्ष पर चल रही मुंबई इंडियन्स से होगा। सनराइजर्स नंबर चार पर है और इस जीत की वजह से वो अपनी जगह मजबूत करने के साथ प्लेआॅफ में स्थान पक्का कर सकती है।

कप्तान डेविड वाॅर्नर के अच्छे फाॅर्म में होने के बावजूद सनराइजर्स को दिल्ली डेयरडेविल्स और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। युवराज सिंह और नमन ओझा के निरंतर प्रदर्शन ना कर पाने की वजह से उनका मध्यक्रम और नीचला क्रम लड़खड़ा जाता है।

वहीं दूसरी तरफ मुंबई ने अपने 11 मुकाबलों में से 9 में जीत दर्ज की है और वो बेहतरीन फाॅर्म में हैं।

दोनों टीमों के बीच अब तक हुए मुकाबले

मुंबई इस मामले में 5-4 से आगे है।

आखिरी भिडंत

इन दोनों टीमों के बीच इस सत्र में खेले गए पहले मुकाबले में नीतिश राणा के 45 रनों की अहम पारी की मदद से मुंबई ने चार विकेट से जीत दर्ज की थी। 

अनुमानित 11 खिलाड़ी

सनराइजर्स हैदराबादः डेविड वाॅर्नर (कप्तान), शिखर धवन, केन विलियमसन, मोईसेस हेनरिक्स, युवराज सिंह, नमन ओझा (विकेटकीपर), बिपुल शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, आशीष नेहरा, सिद्धार्थ कौल

मुंबई इंडियन्सः लेंडल सिमन्स, पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), नीतिश राणा, रोहित शर्मा (कप्तान), किरोन पोलार्ड, कृणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, हरभजन सिंह, मिचेल मैक्लेनघन, लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह

खिलाड़ी जिन पर होगी नज़र

डेविड वाॅर्नर (सनराइजर्स हैदराबाद): फाॅर्म में चल रहे इस खिलाड़ी ने अब तक 58 की औसत से 529 रन बनाए हैं और इस वक्त आॅरेंज कैप भी इन्हीं के पास है। घरेलू मैदान पर होने वाले इस मुकाबले में प्रशंसकों को उनसे एक और विध्वंसक पारी की उम्मीद है।

किरोन पोलार्ड (मुंबई इंडियन्स): वेस्टइंडीज के इस ताकतवर खिलाड़ी ने बल्ले से अच्छा फाॅर्म दिखाया है। उन्होंने दबाव के मौकों पर टीम को उबारते हुए अब तक 294 रन स्कोर किए हैं।

स्थानः राजीव गांधी इंटरनेशल स्टेडियम, हैदराबाद

समयः शाम 8 बजे

टीवी प्रसारणः सोनी सिक्स एचडी, सोनी सिक्स, सेट मैक्स, सोनी ईएसपीएन

SHOW COMMENTS