IPL 2017 | सट्टेबाजी के अड्डे पर दिल्ली पुलिस ने मारा छपा; 6 लोग गिरफ्तार

no photo
 |

BCCI

IPL 2017 | सट्टेबाजी के अड्डे पर दिल्ली पुलिस ने मारा छपा; 6 लोग गिरफ्तार

सट्टेबाजी करना कोई नई बात नहीं है और IPL भी इस कुरीति से अछूता नहीं रहा है। नए वारदात के मुताबिक, सट्टेबाजी के अड्डे पर छपे मार कर दिल्ली पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया है वहीं लैपटॉप, मोबाइल फ़ोन और LCD जैसे अन्य सामान भी ज़ब्त किये गए हैं।

पूर्वी दिल्ली के शाहदरा इलाके में एक सट्टेबाजी के गिरोह का भांडा फोड़कर पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। न्यूज़ 18 की रिपोर्ट के अनुसार, कार्यवाही की पुष्टि करते हुए दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने कहा, "दिल्ली पुलिस सट्टेबाजी को लेकर काफी सख्त है और यह गिरफ़्तारी शाहदरा इलाके से हुई है। 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है, 2 लैपटॉप, 22 मोबाइल फ़ोन और LCD भी ज़ब्त किये गए हैं। मीडिया को इस मामले में दोपहर तक जानकारी दी जाएगी।

IPL में सट्टेबाजी की यह कोई पहली वारदात नहीं है। टूर्नामेंट के छठे संस्करण में, पूर्व भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत को मुंबई से गिरफ्तार किया गया था। सट्टेबाजों ने मामले में उनके शामिल होने की बात कही थी। इसके बाद श्रीसंत को दोषी पाया गया और उनपर आजीवन प्रतिबन्ध लगा दिया गया।  

खिलाड़ियों के इसमें शामिल होने की जानकारियों के लिए दिल्ली पुलिस के बयान का इंतज़ार है। अगर कोई खिलाड़ी इस बार भी शामिल होता है तो यकीनन उसे BCCI की कड़ी कार्यवाही का सामना करना होगा।

SHOW COMMENTS