आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 55: राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स बनाम किंग्स XI पंजाब

no photo
 |

BCCI

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 55: राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स बनाम किंग्स XI पंजाब

आज शाम किंग्स XI पंजाब और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की भिड़ंत पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होगी। आरपीएस की टीम पहली बार प्लेआॅफ में क्वालिफाई करना चाहेगी, वहीं पंजाब की टीम भी 2014 के बाद से पहली बार प्लेआॅफ में जगह बनाने के लिए ये मुकाबला जीतना चाहेगी।

इस मुकाबले में जीत हासिल करने वाली टीम सीधे प्लेआॅफ में पहुंचेगी।

दोनों टीमों के बीच अब तक हुए मुकाबले

पंजाब के पास 2-1 की बढ़त है।

आखिरी भिड़ंत

163 रनों का पीछा करने के दौरान मैक्सवेल के नाबाद 44 और मिलर के नाबाद 30 रनों की मदद से पंजाब ने इस सत्र के शुरूआती मुकाबले में पुणे को 6 विकेट से हराया था।

अनुमानित 11 खिलाड़ी

राइजिंग पुणे सुपरजायंट्सः राहुल त्रिपाठी, अजिंक्य रहाणे, स्टीव स्मिथ (कप्तान), मनोज तिवारी, बेन स्टोक्स, एमएस धोनी (विकेटकीपर), डेनियल क्रिश्चियन, वाशिंगटन सुंदर, जयदेव उनादकट, शार्दुल ठाकुर, एडम जम्पा

किंग्स XI पंजाबःमार्टिन गप्टिल, मनन वोहरा, शाॅन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, राहुल तेवतिया, मोहित शर्मा, संदीप शर्मा, वरूण एरोन

खिलाड़ी जिन पर होगी नज़र

बेन स्टोक्स (पुणे): बेन स्टोक्स ने गेंद और बल्ले से बेहतरीन कमाल दिखाया है और आरपीएस की कामयाबी में वो एक बड़ा रोल अदा कर सकते हैं।

ग्लेन मैक्सवेल (पंजाब): पुणे के खिलाफ हुए लीग के शुरूआती मैच में 20 गेंदों में नाबाद 44 रनों की पारी खेलने वाला ये खिलाड़ी आज एक बार फिर टीम के लिए परफाॅर्म करना चाहेगा।

स्थानः महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे

समयः शाम 4 बजे

टीवी प्रसारणः सोनी सिक्स एचडी, सोनी सिक्स, सेट मैक्स, सोनी ईएसपीएन

SHOW COMMENTS