आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 56: दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर

no photo
 |

BCCI

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 56: दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर

आईपीएल 2017 का आखिरी लीग मुकाबला फिरोजशाह कोटला मैदान में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें अंक तालिका में सबसे नीचले पायदान पर हैं और प्लेआॅफ से पहले ही बाहर हो चुकी हैं। लेकिन प्रशंसकों के लिए आरसीबी की टीम ये मुकाबला जीतना चाहेगी।

राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली डेयिरडेविल्स दोनों ही टीमें जीत के साथ अपने अभियान का अंत करना चाहेंगी।

दोनों टीमों के बीच अब तक हुए मुकाबले

राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पास 10-6 की बढ़त है।

आखिरी भिड़ंत

157/8 का स्कोर करने वाली आरसीबी की टीम ने ऋषभ पंत की 36 गेंदों में 57 रनों की साहसिक पारी के बावजूद दिल्ली को 15 रनों से हराया था।

अनुमानित 11 खिलाड़ी

दिल्ली डेयरडेविल्सः संजू सैमसन, करूण नायर, श्रेयस अययर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), मार्लोन सैमुअल्स, कोरी एंडरसन, पैट कमिन्स, अमित मिश्रा, शाहबाज नदीम, मोहम्मद शमी, ज़हीर खान (कप्तान)

राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोरःक्रिस गेल, विराट कोहली (कप्तान), मंदीप सिंह, एबी डिविलियर्स, ट्रैविस हेड, केदार जाधव (विकेटकीपर), पवन नेगी, श्रीनाथ अरविंद, सैमुअल बद्री, अनिकेत चाौधरी, युजवेंद्र चहल

खिलाड़ी जिन पर होगी नज़र

ऋषभ पंत (डीडी):आईपीएल 2017 में निरंतर प्रदर्शन ना करने के बावजूद पंत ने ये दिखा दिया है कि वो अपने दम पर मुकाबला जिताने की काबिलियत रखते हैं। आरसीबी के खिलाफ हुए पिछले मुकाबले में उन्होंने 57 रनों की पारी खेली थी, ये खिलाड़ी विपक्षी टीम को परेशान कर सकता है।

युजवेंद्र चहल (आरसीबी): आरसीबी के खराब प्रदर्शन के बावजूद चहल ने अपनी उपयोगिता साबित की है। आईपीएल 2017 में अब तक उन्होंने 14 विकेट हासिल किए हैं। वो दिल्ली की अनुभवहीन बल्लेबाजी क्रम के खिलाफ अपने आंकड़े को और बेहतर बनाना चाहेंगे।

स्थानः फिरोजशाह कोटला, दिल्ली

समयः शाम 8 बजे

टीवी प्रसारणः सोनी सिक्स एचडी, सोनी सिक्स, सेट मैक्स, सोनी ईएसपीएन

SHOW COMMENTS