आईपीएल 2017। बचे हुए सत्र से बाहर हुए आशीष नेहरा; युवराज सिंह का होगा फिटनेस टेस्ट

no photo
 |

आईपीएल 2017। बचे हुए सत्र से बाहर हुए आशीष नेहरा; युवराज सिंह का होगा फिटनेस टेस्ट

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टाॅम मूडी ने खुलासा किया है कि आशीष नेहरा आईपीएल 2017 के शेष मुकाबलों का हिस्सा नहीं बन पाएंगे तो वहीं युवराज सिंह को फिटनेस टेस्ट से गुजरना पड़ेगा, जिसके बाद ये फैसला होगा कि वो कल केकेआर के खिलाफ खेलेंगे या नहीं। कल एलिमिनेटर मैच कोलकाता-हैदराबाद के बीच होगा।

सबसे अहम मुकाबले से पहले मीडिया से बात करते हुए टाॅम मूडी ने कहा, ‘‘टूर्नामेंट के बाकि मुकाबलों के लिए आशीष नेहरा फिट नहीं है।’’ 6 मई को हैदराबाद में सनराइजर्स का मुकाबला पुणे से हुआ था जहां हैमस्ट्रिंग की चोट की वजह से नेहरा को मैदान छोड़ना पड़ा था।

इसके अलावा भी हैदराबाद के 14 मुकाबलों में से 6 में ही इस तेज गेंदबाज को खेलते देखा गया। उन्होंने मैच के शुरूआत और पारी के अंत में गेंद से अहम भूमिका अदा की। सबसे अहम बात, उन्होंने सिद्धार्थ कौल के साथ साझेदारी निभाई और इस वजह से कोलकाता के खिलाफ कल होने वाले अहम मुकाबले में उनकी कमी जरूर महसूस होगी।

वहीं दूसरी तरफ मुंबई इंडियन्स के खिलाफ खेलते हुए युवराज सिंह की उंगली चोटिल हो गई थी और उनकी उपलब्धता जानने के लिए उनके फिटनेस टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार करना होगा। मूडी ने कहा, ‘‘शाम को युवराज का फिटनेस टेस्ट होगा। जाहिर है हम उन्हें अपनी फिटनेस साबित करने का मौका देंगे।’’

SHOW COMMENTS