यूरोपा लीग राउंडअप । मार्कस रैशफोर्ड ने मेनचेस्टर यूनाइटेड को सेमी फाइनल तक पहुंचाया

no photo
 |

यूरोपा लीग राउंडअप । मार्कस रैशफोर्ड ने मेनचेस्टर यूनाइटेड को सेमी फाइनल तक पहुंचाया

मार्कस रैशफोर्ड ने एक्स्ट्रा टाइम के दूसरे भाग में गोल कर मेनचेस्टर यूनाइटेड को यूरोपा लीग के सेमी फाइनल तक पहुंचाया। मुकाबले में टीम को 2-1 से जेट हासिल हुई और एंडरलेट से टीम की जीत का अनुपात 3-2 का बना। लेकिन जीत के साथ ही टीम के दिग्गज ज्लाटन इब्राहिमोविच और मार्कोस रोजो चोटिल हो हो गए।

पहले भाग में गोल करने के बाद, यूनाइटेड ने एक बार फिर अच्छी शुरुआत की और पहले दस मिनट में हेनरिख म्खितारयान ने गोल किया। रैशफोर्ड के पास को आर्मीनियाई खिलाड़ी ने नेट तक पहुंचाया।

23वे मिनट पर रोजो की जगह मैदान में डेली ब्लाइंड ने ले लिया। रोजो अपने ही टीम के एरिक बेली से टकरा गए थे। हालात और भी बिगड़े जब सोफिआने हनी ने 32वे मिनट पर गोल कर बराबरी हासिल कर ली। उन्होंने लुकास टियोडोरजिक की मदद से गेंद को सर्गियो रोमेरो को पार कर गोल तक पहुंचाया।

दूसरे भाग में यूनाइटेड पूरे जोश के साथ मैदान में उतरे और 49वे मिनट में एक बार फिर बढ़त हासिल करने की कगार पर थे। लेकिन जेस लिंगार्ड ल्युक शॉ की गेंद को नेट तक पहुंचा नहीं सके। पॉल पोग्बा और इब्राहिमोविच ने यूनाइटेड के लिए दूसरा मौका भी गवाया और खेल एक्स्ट्रा टाइम तक पहुंचा।

शुरुआत अच्छी नहीं हुई क्योंकि इब्राहिमोविच को 91बे मिनट पर घुटने पर चोट लगने की वजह से मैदान छोड़ना पड़ा और अंटोनी मर्तिअल ने उनकी जगह ली। एक्स्ट्रा टाइम के दूसरे भाग में यूनाइटेड को मदद मिली और माराउने फेलियानी से मिली गेंद को रैशफोर्ड ने एंडरलेट के कीपर रुबेन को पार करते हुए नेट तक पहुंचाया। इस गोल के साथ यूनाइटेड यूरोपा लीग के सेमी फाइनल तक पहुंचा।

नतीजे:  

मेनचेस्टर यूनाइटेड 2एंडरलेट 1   

शाल्क 04 3 एजाक्स 2

गेंक 1 सेल्ता विगो 1

ओलिंपिक ल्योन बेस्कितास 6 (पेनाल्टी के बाद)

SHOW COMMENTS