क्लौडियो रेनियेरी ने लेस्टर सिटी को प्रीमियर लीग पर, पुनः ध्यान देने को कहा

no photo
 |

Getty

क्लौडियो रेनियेरी ने लेस्टर सिटी को प्रीमियर लीग पर, पुनः ध्यान देने को कहा

लेस्टर सिटी के प्रबंधक क्लौडियो रेनियरी ने अपनी टीम के खिलाड़ियों से, इंग्लिश प्रीमियर लीग के इस सत्र में ध्यान देने और अपने खेल के स्तर को बढ़ाने को कहा। 20 मुकाबलों के बाद, कभी विजेता रही यह टीम इस वक़्त 15वे स्थान पर है, और नौ खेल हारने के बाद यह सबसे नीचे की तीन टीमों से महज़ छः अंक आगे है।

"यह आसान नहीं था और किस्मत ने भी इसमें एक अहम किरदार निभाया। पिछले सत्र में, जब भी हमारे विरोधियों ने हमें मौका दिया, हमसे चूक हुई लेकिन अब यह सब समाप्त होगा," रेनियरी ने FIFA की वेबसाइट से कहा।

"यह भी सच है कि हमने प्रीमियर लीग पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया क्योंकि हमें लगता था कि हर हार के बाद हम बिना किसी मुश्किल के वापसी कर लेंगे। लेकिन चैंपियंस लीग में माजरा कुछ और होगा। यह हमारे लिए नया टूर्नामेंट है और छोटा भी। इससे हमें ध्यान देने में मदद मिलेगी।"  

रेनियरी को FIFA ने इस बार साल 2016 के लिए सर्वश्रेष्ठ कोच के पुरस्कार से नवाज़ा है।

"मेरे अन्दर एक जुनूनियत है और मैं यही अपने खिलाड़ियों में भी डालने का प्रयास करता हूँ। आप यह कह सकते हैं कि मैं खिलाड़ियों के दिमाग को पढ़ सकता हूँ, हालांकि, सबके नहीं," उन्होंने कहा।

"जब टीम असफल होती है तो मुझे दुःख होता है... मेरे ख्याल से यही वो राज़ है, क्योंकि जब आप मेहनत करते हैं तो आपको खिलाड़ियों को यह जताना पड़ता है कि आप इस खेल से कितना प्यार करते हैं और उन्हें भी ऐसा करने के लिए मनाना पड़ता है।

लेस्टर सिटी शनिवार को घरेलू मैदान में चेल्सिया से भिड़ेगी।

Don’t miss the UEFA Europa League QF! Predict the Matches & WIN CASH!

Join & Play NOW! Click here here to download Nostra Pro & get ₹20 Joining Bonus!

Win cash daily by predicting the right result on Nostragamus. Click here to download the game on Android! To know more, visit Nostragamus.in

SHOW COMMENTS