एंडी मरे और स्टेन वावरिंका मोंटे कार्लो मास्टर्स से बाहर

no photo
 |

getty

एंडी मरे और स्टेन वावरिंका मोंटे कार्लो मास्टर्स से बाहर

मोंटे कार्लो मास्टर्स के दूसरे चरण से ही एंडी मरे और स्टेनिस्लास वावरिंका बाहर हो गए। मरे स्पेन के अल्बर्ट रेमोज़ के खिलाफ एक सेट की बढ़त से चूके वहीं वावरिंका को उरुग्वे के पाबलो कुवास से दो सेट से हार का सामना करना पड़ा।

कोहनी में लगी चोट से बाद, पांच हफ़्तों में अपने दूसरे मैच में ही मरे को हार का सामना करना पड़ा। 48 मिनट तक चले इस मुकाबले में मरे ने पहले सेट में 6-2 से बढ़त हासिल की थी। लेकिन दूसरे सेट के बाद वह लड़खड़ाने लगे और स्पेनिश विरोधी मैच बराबरी पर लाने में कामयाब हो गए। आखिरी सेट में विश्व के न. 1 मरे ने शुरुआत में 4-0 से बढ़त हासिल की लेकिन 23 रैंक के उनके विरोधी ने एक बार भी 4-4 पर स्कोर बराबर कर दिया।

मरे के दबदबे के बावजूद, रामोज ने 2-6, 6-2, 7-5 से जीत हासिल की। अपनी हार के बारे में बात करते हुए, मरे ने TOI से कहा, "मैं जिस प्रकार से खेल रहा था, ऐसे में अपनी हार को लेकर मैं बहुत निराश हूँ। तीसरे सेट में मैं 4-0 से आगे था, मैंने इस तरह कभी कोई मैच नहीं हारा है। वह (रामोज) अंत तक अच्छा खेलने लगे थे। अब भी मेरे पास अवसर हैं। मेरे ख्याल से, हम दोनों ने ही अच्छा खेला। मुझे थोड़ा और टिक कर खेलना चाहिए था, और जीत हासिल करनी चाहिए थी।"

इसी टूर्नामेंट में पिछले साल स्कॉटिश खिलाड़ी आखिरी चार तक पहुंचे थे और अब आने वाले फ्रेंच ओपन के लिए उन्हें खुद को तैयार करना होगा। रामोज को अब आगे, शुक्रवार को, मरीन सिलिक से भिड़ना होगा। विश्व के न.3 स्टेनिस्लास वावरिंका पाबलो कुवास से 6-4, 6-4 से हार गए जबकि गुरुवार को राफेल नडाल और नोवाक जोकोविच के बीच भिड़ंत थी।

SHOW COMMENTS