रोहन बोपन्ना मियामी ओपन से हुए बाहर

no photo
 |

© Getty Images

रोहन बोपन्ना मियामी ओपन से हुए बाहर

रोहन बोपन्ना और पाब्लो कुएवास मियामी ओपन के पहले ही दौर में बाहर हो गए हैं। उन्हें आॅस्ट्रेलिया की टीम निक किर्गिस और मैट रीड की जोड़ी से हार का सामना करना पड़ा। भारत और उरूग्वे की इस जोड़ी ने अच्छा खेल दिखाया लेकिन उन्हें सुपर टाई ब्रेक में हार मिली। ये मुकाबला एक घंटे और 24 मिनट तक चला।

भारत और उरूग्वे की इस जोड़ी ने संघर्ष करते हुए छठे गेम में अपने विरोधियों की बराबरी की और आठवें गेम में उन्हें बढ़त हासिल हुई। लेकिन वो सर्व को बरकरार रख पाने में नाकाम रहे और पहला सेट उन्होंने 7-5 से गंवा दिया।

दूसरे सेट के पहले गेम में बोपन्ना और किर्गिस की जोड़ी ने अपने विरोधियों को परेशान किया। इसके बाद बारिश की वजह से मुकाबला रोकना पड़े। खेल के दोबारा शुरू होते ही रोहन बोपन्ना और उनके जोड़ीदार ने एक बाद एक ब्रेक जीते और मुकाबले को सुपर टाई ब्रेक में ले गए।

बोपन्ना-किर्गिस टाई ब्रेक में जिस शुरूआत की उम्मीद कर रहे थे उन्हें वो हासिल नहीं हो पाई और वो 2-7 से पिछड़ गए। उन्होंने अगले सेट में वापसी करने के लिए संघर्ष जरूर किया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और विरोधी जोड़ी ने ये सेट 10-7 से अपने नाम कर लिया।

एकल मुकाबले में मिलोस राओनिक, राफेल नडाल और केई निशिकोरी तीसरे दौर में पहुंच गए हैं।

भारत की उम्मीदें अब सानिया मिर्जा पर हैं जो आज रात अपने अभियान की शुरूआत करेंगी।

SHOW COMMENTS