खबरक्रिकेटएक वर्ष पहले

आईपीएल 2017। गेंदबाजों की बदौलत मुंबई ने रिकाॅर्ड तीसरी बार जीता आईपीएल खिताब

मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजों ने धैर्य कायम रखते हुए राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स को 1 रन से मात दी और टीम को रिकाॅर्ड तीसरी बार आईपीएल का खिताब दिलवाया। इससे पहले पुणे के गेंदबाजों ने मुंबई को महज 129 रनों पर रोक दिया था लेकिन पुणे पर जीत कायम करने के लिए ये स्कोर भी काफी रहा।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेटएक वर्ष पहले

आईपीएल 2017। कोलकाता को करारी शिकस्त देकर फाइनल में पहुंचा मुंबई इंडियन्स

कर्ण शर्मा (4/16) और जसप्रीत बुमराह (3/7) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए दूसरे क्वालिफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से मात दी। 108 रनों के लक्ष्य को पूरा करने वाली मुंबई की टीम फाइनल मुकाबले में अब राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स से भिड़ेगी।
दिव्या साहू
खबरफुटबॉलएक वर्ष पहले

रोनाल्डो ने सेलटा को किया पस्त; यूनाइटेड को मिला लीग का 15वा ड्रा

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ब्रेस के बाद, करीम बेनज़ेमा और टोनी क्रूस के एक एक गोल से, रियल मड्रिड को ला लीगा का खिताब अपने नाम करने के और करीब ले आया। वहीं प्रीमियर लीग में, मेनचेस्टर यूनाइटेड ने लीग का 15वा ड्रा अपने नाम किया। उनका मुकाबला सेंट मैरीज में साउथहैम्पटन से था।
शायोनी गुप्ता
खबरक्रिकेटएक वर्ष पहले

आईपीएल 2017। वर्षा से बाधित एलिमिनेटर मुकाबले में हैदराबाद को हराकर केकेआर ने दर्ज की जीत

केकेआर को संशोधन के बाद 6 ओवर में महज 48 रनों का लक्ष्य मिला, जिसे गंभीर की मदद से उन्होंने आसानी से हासिल करते हुए बैंगलोर में खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया। पहले हैदराबाद 20 ओवर में 128/7 का स्कोर कर पाई थी और मैच में बारिश की वजह से 3 घंटे का विलंब हुआ था।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेटएक वर्ष पहले

आईपीएल 2017। मुंबई को हराकर सीधे फाइनल में पहुंची राइजिंग पुणे

अजिंक्य रहाणे और मनोज तिवारी के अर्धशतक और एमएस धोनी की जबर्दस्त पारी की मदद से राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की टीम सबसे पहले फाइनल में पहुंची। पुणे द्वारा 162/4 का स्कोर करने के बाद बल्लेबाजी के लिए आई मुंबई इंडियन्स दबाव नहीं झेल सकी और अब उन्हें शुक्रवार को एलिमिनेटर मुकाबला खेलना होगा।
दिव्या साहू
खबरफुटबॉलएक वर्ष पहले

EPL राउंड अप। टोटेनहैम हॉटस्पर ने मेनचेस्टर यूनाइटेड को हराया; लिवरपूल ने किया वेस्ट हैम को पस्त

टोटेनहैम हॉटस्पर ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखा और मेनचेस्टर यूनाइटेड को 2-1 से हराया जिसके साथ ही स्पर्स ने अपने नाम टूर्नामेंट के रनर-अप का खिताब पक्का कर लिया है। वहीं दूसरी ओर, लिवरपूल ने वेस्ट हैम को 4-0 से हराया और जर्गेन क्लोप को 2017 की सबसे बड़ी जीत भेट दी।
शायोनी गुप्ता
खबरक्रिकेटएक वर्ष पहले

आईपीएल 2017। बैंगलोर ने दिल्ली को हराकर जीत के साथ किया सत्र का अंत

राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने फिरोजशाह कोटला के मैदान में आज दिल्ली डेयरडेविल्स को 10 रनों से हराकर अपने प्रशंसकों को खुश होने का मौका दिया। विराट कोहली ने आईपीएल के आखिरी मुकाबले में अर्धशतक लगाया। वहीं पदार्पण मुकाबला खेल रहे अवेश खान ने 1/23 आंकड़ा हासिल करते हुए आरसीबी की जीत पक्की की।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेटएक वर्ष पहले

आईपीएल 2017। पुणे ने पंजाब को दी मात, अब मुंबई के खिलाफ खेलेगी प्लेआॅफ

एकतरफा मुकाबले में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स ने किंग्स 11 पंजाब को 9 विकेट से हराकर अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया। पहली पारी में पुणे ने पंजाब की पूरी टीम को महज 73 रनों पर रोक दिया था और बाद में इस लक्ष्य को 48 गेंदे शेष रहते ही हासिल कर लिया।
दिव्या साहू
खबरफुटबॉलएक वर्ष पहले

प्रीमियर लीग राउंडअप | मिची बतशुआयी ने चेल्सी के खिताब को रखा बरक़रार, बार्क्ले ने वाटफोर्ड को पछाड़ा

मिची बतशुआई वेस्ट ब्रोम के खिलाफ चेल्सी के नायक बनकर उभरे और टीम को 1-0 की जीत दिलाई। इस नतीजे के बाद, अब दो मुकाबलों के बाकी रहते हुए ही चेल्सी ने प्रीमियर लीग के खिताब को अपने नाम कर लिया है। वहीं दूसरे मुक़ाबले में रोस बार्क्ले ने एवरटन के लिए गोल किया और वाटफोर्ड को करना पड़ा हार का सामना।
शायोनी गुप्ता
खबरक्रिकेटएक वर्ष पहले

आईपीएल 2017। पुणे के प्लेआॅफ में पहुंचने की उम्मीदों को दिल्ली ने दिया झटका

दूसरों का खेल खराब करने वाली टीम बनते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स ने फिरोजशाह कोटला में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स को 7 रनों से हराया और पुणे के प्लेआॅफ में जाने की उम्मीदों को झटका दिया है। करूण नायर के 64 रनों की मदद से दिल्ली ने पहली पारी में 168/8 का स्कोर किया था। मनोज तिवारी का संघर्ष व्यर्थ गया।
दिव्या साहू