Follow the latest in Badminton News, Reports & Features

समाचार
बैडमिंटन१२ दिन पहले
एचएस प्रणय स्विस ओपन के क्वार्टर्स में पहुंचे
एचएस प्रणय ने चीन के किआओ बिन को हराकर स्विस ओपन पर अपनी पकड़ बरक़रार रखने का अभियान जारी रखा है। मुकाबले में पीछे चल रहे प्रणय ने दमदार वापसी करते हुए जीत तक पहुंचे और स्विस की राजधानी में चल रहे इस सुपर सीरीज टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।
शायोनी गुप्ता
बैडमिंटनएक महीने पहले
पीवी सिन्धु ने आंध्र प्रदेश सरकार के नौकरी के प्रस्ताव को किया स्वीकार
रियो ओलंपिक्स की रजत पदक विजेता पीवी सिन्धु ने आंध्र प्रदेश सरकार के ग्रुप -I की नौकरी के प्रस्ताव को स्वीकार किया। सिन्धु अब डिस्ट्रिक्ट डिप्टी कलेक्टर के पद पर नियुक्त हो सकती हैं और विशेष परिस्थितियों के अंतर्गत, कुछ सालों में उन्हें IAS के रैंक पर उन्नति भी मिल सकती है।
शायोनी गुप्ता
बैडमिंटनएक महीने पहले
BWF Rankings | सिंधु पहली बार पहुंची शीर्ष 5 में; नेहवाल 9वें पायदान पर
पीवी सिंधु ने बीडब्ल्यूएफ की महिला रैंकिंग में बढ़त बनाई है और अब वो दूसरे पायदान पर मौजूद केरोलिना मारिन से 6000 अंक पीछे है और शीर्ष पर ताईवान की ताई जू यिंग है। साइना नेहवाल को रैंकिंग में कोई फायदा नहीं मिला है और एचएस प्रणय एक पायदान की बढ़त के साथ 23वें स्थान पर पहुंचे हैं।
दिव्या साहू
विवरण
बैडमिंटन२ महीने पहले
मलेशिया मास्टर्स। साइना नेहवाल ने पार्नपावी चोचुवोंग को हराकर 2015 के बाद से पहली बार जीता ग्रैंड प्री खिताब
साइना नेहवाल ने मलेशिया मास्टर्स के फाइनल में थाईलैंड की शटलर पार्नपावी चोचुवोंग को 22-20, 22-20 से हराकर ये खि़ताब जीत लिया।
दिव्या साहू
बैडमिंटन२ महीने पहले
PBL 2017 | रोमांचक मुकाबले में मुंबई राॅकेट्स को हराकर चेन्नई स्मैशर्स ने जीती ट्राॅफी
शनिवार को नई दिल्ली में पीवी सिंधु की चेन्नई स्मैशर्स ने मुंबई राॅकेट्स की टीम को 4-3 से हराकर पीबीएल का खिताब पहली बार अपने नाम किया। सिंधु ने सुंग जी हुन को ट्रंप मैच में हराया वहीं मुंबई के अजय जयराम कड़े फाइनल मुकाबले में जीत दर्ज करने में नाकाम रहे।
दिव्या साहू
बैडमिंटन२ महीने पहले
PBL 2017 | खिताब के लिए दिल्ली में मुंबई और चेन्नई का मुकाबला
मुंबई रॉकेट्स ने PBL के दूसरे सत्र में भी अपने शानदार प्रदर्शन को बरक़रार रखा, और कैरोलिना मरीन के ह्यादेराबाद हन्टर्स को सेमी-फाइनल्स हराकर, फाइनल में जगह बनाई। रॉकेट्स का मुकाबला चेन्नई स्मैशर्स से होगा, जिन्होंने दूसरे सेमी फाइनल मुकाबले में अवध वारियर्स को हराया।
शायोनी गुप्ता