Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

विवरण
बैडमिंटनएक वर्ष पहले
PBL 2017 | रोमांचक मुकाबले में मुंबई राॅकेट्स को हराकर चेन्नई स्मैशर्स ने जीती ट्राॅफी
शनिवार को नई दिल्ली में पीवी सिंधु की चेन्नई स्मैशर्स ने मुंबई राॅकेट्स की टीम को 4-3 से हराकर पीबीएल का खिताब पहली बार अपने नाम किया। सिंधु ने सुंग जी हुन को ट्रंप मैच में हराया वहीं मुंबई के अजय जयराम कड़े फाइनल मुकाबले में जीत दर्ज करने में नाकाम रहे।
दिव्या साहू
बैडमिंटनएक वर्ष पहले
PBL 2017 | खिताब के लिए दिल्ली में मुंबई और चेन्नई का मुकाबला
मुंबई रॉकेट्स ने PBL के दूसरे सत्र में भी अपने शानदार प्रदर्शन को बरक़रार रखा, और कैरोलिना मरीन के ह्यादेराबाद हन्टर्स को सेमी-फाइनल्स हराकर, फाइनल में जगह बनाई। रॉकेट्स का मुकाबला चेन्नई स्मैशर्स से होगा, जिन्होंने दूसरे सेमी फाइनल मुकाबले में अवध वारियर्स को हराया।
शायोनी गुप्ता
बैडमिंटनएक वर्ष पहले
PBL 2017 । सिंधु की चेन्नई टीम ने 'बिन साइना' के अवध को 3-4 से हराया
मुंबई रॉकेट्स को हराकर, आखिरी चार के चरण में पहुँचने के एक दिन बाद, चेन्नई स्मैशर्स ने अवध वारियर्स को लीग स्टेज के आखिरी ग्रुप गेम में हराया। ग्रुप में सर्वोच्च स्थान पर पहुंचने वाले अवध ने, इस मुकाबले के लिए, साइना को विश्राम दिया था ताकि वह नॉकआउट गेम्स में बेहतर प्रदर्शन कर सके।
शायोनी गुप्ता
बैडमिंटनएक वर्ष पहले
PBL 2017 | चेन्नई ने मुंबई को हराकर आखिरी चार में बनाई जगह
चेन्नई स्मैशर्स ने टॉमी सुजिआर्टो और क्रिस ऐडकॉक और गब्रिएला ऐडकॉक के पति-पत्नी की जोड़ी की बदौलत, मुंबई रॉकेट्स को 4-3 से हराया और प्रीमियर बैडमिंटन लीग के आखिरी चार के चरण में अपनी जगह बनाई। रॉकेट्स और अवध वारियर्स पहले से ही सेमी फाइनल के चरण तक पहुँच चुके हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचार
बैडमिंटनएक वर्ष पहले
पीवी सिंधु: मेरा लक्ष्य दुनिया की नंबर 1 रैंकिंग हासिल करना है
बैंडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने 2016 का अंत कामयाब स्तर पर रहकर खत्म करने पर संतुष्टि का इज्हार किया है और माना कि रियो में रजत पदक जीतने से उनका आत्मविश्वास बढ़ा है। सिंधु ने ये भी महसूस किया कि हर बार ये संभव नहीं है कि नंबर 1 बनने की चुनौतियों पर बात करते समय खिलाड़ी श्रेष्ठ स्थिति में हो।
दिव्या साहू
बैडमिंटनएक वर्ष पहले
पीबीएल में भिडंत को लेकर सिंधु और मारिन उत्साहित
रियो ओलंपिक की फाइनलिस्ट पीवी सिंधु और कैरोलिना मारिन ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग में एक-दूसरे के साथ मुकाबला करने को लेकर उत्साह दिखाया है, इस टूर्नामेंट का आगाज़ हैदराबाद में 1 जनवरी से होगा। सिंधु चेन्नई स्मैशर्स और स्पेन की ओलंपिक विजेता मारिन हैदराबाद हंटर्स के लिए खेलेंगी।
दिव्या साहू