विवरण
featured image
बैडमिंटन६ वर्ष पहले
PBL 2017 | रोमांचक मुकाबले में मुंबई राॅकेट्स को हराकर चेन्नई स्मैशर्स ने जीती ट्राॅफी
शनिवार को नई दिल्ली में पीवी सिंधु की चेन्नई स्मैशर्स ने मुंबई राॅकेट्स की टीम को 4-3 से हराकर पीबीएल का खिताब पहली बार अपने नाम किया। सिंधु ने सुंग जी हुन को ट्रंप मैच में हराया वहीं मुंबई के अजय जयराम कड़े फाइनल मुकाबले में जीत दर्ज करने में नाकाम रहे।
दिव्या साहू
featured image
बैडमिंटन६ वर्ष पहले
PBL 2017 | खिताब के लिए दिल्ली में मुंबई और चेन्नई का मुकाबला
मुंबई रॉकेट्स ने PBL के दूसरे सत्र में भी अपने शानदार प्रदर्शन को बरक़रार रखा, और कैरोलिना मरीन के ह्यादेराबाद हन्टर्स को सेमी-फाइनल्स हराकर, फाइनल में जगह बनाई। रॉकेट्स का मुकाबला चेन्नई स्मैशर्स से होगा, जिन्होंने दूसरे सेमी फाइनल मुकाबले में अवध वारियर्स को हराया।
शायोनी गुप्ता
featured image
बैडमिंटन६ वर्ष पहले
PBL 2017 | मारिन की मदद से हैदराबाद सेमीफाइनल में पहुंचा
स्पेनिश और विश्व की न. 2 महिला खिलाड़ी कैरोलिना मारिन और भारत के राष्ट्रीय विजेता समीर वर्मा ने दिल्ली एसर्स के खिलाफ हैदराबाद हन्टर्स को 5-2 से जीत दिलाने में मदद की। प्रीमियर बैडमिंटन लीग के इस मुकाबले के बाद, हैदराबाद अवध वारियर्स, चेन्नई स्मैशर्स और मुंबई रॉकेट्स के साथ सेमीफाइनल में पहुंचा।
शायोनी गुप्ता
विवरण
featured image
बैडमिंटन६ वर्ष पहले
PBL 2017 । सिंधु की चेन्नई टीम ने 'बिन साइना' के अवध को 3-4 से हराया
मुंबई रॉकेट्स को हराकर, आखिरी चार के चरण में पहुँचने के एक दिन बाद, चेन्नई स्मैशर्स ने अवध वारियर्स को लीग स्टेज के आखिरी ग्रुप गेम में हराया। ग्रुप में सर्वोच्च स्थान पर पहुंचने वाले अवध ने, इस मुकाबले के लिए, साइना को विश्राम दिया था ताकि वह नॉकआउट गेम्स में बेहतर प्रदर्शन कर सके।
शायोनी गुप्ता
featured image
बैडमिंटन६ वर्ष पहले
PBL 2017 | चेन्नई ने मुंबई को हराकर आखिरी चार में बनाई जगह
चेन्नई स्मैशर्स ने टॉमी सुजिआर्टो और क्रिस ऐडकॉक और गब्रिएला ऐडकॉक के पति-पत्नी की जोड़ी की बदौलत, मुंबई रॉकेट्स को 4-3 से हराया और प्रीमियर बैडमिंटन लीग के आखिरी चार के चरण में अपनी जगह बनाई। रॉकेट्स और अवध वारियर्स पहले से ही सेमी फाइनल के चरण तक पहुँच चुके हैं।
शायोनी गुप्ता
featured image
बैडमिंटन६ वर्ष पहले
PBL 2017 | जयराम ने एक्सेलसेन को हराया; मुंबई सर्वोच्च स्थान पर बरक़रार
अजय जयराम ने विश्व के न. 3 विक्टर एक्सेलसेन को 11-8,11-9 से हराया और मुंबई रॉकेट्स द्वारा बेंगलुरु ब्लास्टर्स पर 4-1 जीत हासिल करने के बाद, टीम PBL की अंक तालिका में अवध वारियर्स से 2 अंक आगे रही। दूसरे मुकाबले में, दिल्ली एसर्स ने चेन्नई स्मैशर्स को 5-2 से हराकर भी तालिका में सबसे नीचे रही।
शायोनी गुप्ता
featured image
बैडमिंटन६ वर्ष पहले
PBL 2017 । मुंबई ने वारियर्स को हराकर हासिल किया दूसरा स्थान
लखनऊ में प्रीमियर बैडमिंटन लीग के मुकाबले में, मुंबई रॉकेट्स ने अवध वारियर्स को 4-3 से हराया और अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल किया। भारतीय सितारा साइना नेहवाल ने प्रतियोगिता में, रॉकेट्स की सुंग जी ह्यून को 12-10,4-11,11-5 से हराकर अपनी दूसरी जीत हासिल की।
शायोनी गुप्ता