user tracker image

Follow the latest in Boxing News, Reports & Features

समाचार
featured image
मुक्केबाज़ी३ वर्ष पहले
अंदलीब ज़ेहरा- कश्मिरी खिलाड़ी जो बाॅक्सिंग के ज़रिए रूढ़िवाद को दे रही है जवाब
ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता मैरी काॅम से प्रेरणा लेने वाली युवा बाॅक्सर अंदलीब ज़ेहरा अपने हुनर के दम पर कश्मीर की रूढ़िवादिता को चुनौती दे रही है। हाल ही में ये खिलाड़ी जम्मू में हुए स्टेट बाॅक्सिंग चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीतकर सुर्खियों में आई थी।
दिव्या साहू
featured image
मुक्केबाज़ी३ वर्ष पहले
मैरी कोम और विकास कृष्ण को मिला AIBA से सम्मान
भारतीय सितारा मुक्केबाज मैरी कोम और अर्जुन पुरस्कार विजेता विकास कृष्ण को बुधवार(21 दिसम्बर) को स्विट्ज़रलैंड के मोंट्रेक्स में हुए AIBA के 70वे वर्षगांठ पर सम्मानित किया गया। जहां मैरी कोम को लीजेंड्स पुरस्कार से नवाज़ा गया, वहीं विकास कृष्ण को मिला प्रो बॉक्सिंग (APB) सर्वश्रेष्ठ मुक्केबाज़ पुरस्कार।
शायोनी गुप्ता
समाचार
featured image
मुक्केबाज़ी३ वर्ष पहले
विजेंदर सिंह से मुकाबले के लिए फ्रांसिस चेका ले रहे हैं 'अमानवीय' प्रशिक्षण
विजेंदर सिंह के अगले विरोधी और पूर्व विश्वविजेता फ्रांसिस चेका, 17 दिसम्बर को होने वाले मुकाबले को जीतने के लिए, 40 दौरों के भीषण प्रशिक्षण प्रणाली का अनुसरण कर रहे हैं। चेका ने विजेंदर को चेतावनी देते हुए कहा कि इस मुकाबले के बाद भारतीय खिलाड़ी फिर कभी पेशेवर मुक्केबाजी के बारे में नहीं सोचेंगे।
शायोनी गुप्ता
featured image
मुक्केबाज़ी३ वर्ष पहले
2016 के बेस्ट बाॅक्सर अवाॅर्ड से विकास कृष्ण होंगे सम्मानित
अंतर्राष्ट्रीय मुक्केबाजी संघ-आईबा इस साल 20 दिसंबर को अपने 70वें स्थापना दिवस के मौके पर विकास कृष्ण को ‘सर्वश्रेष्ठ मुक्केबाज’ के अवाॅर्ड से सम्मानित करेगा। पांच बार की विश्व चैंपियन एमसी मैरीकाॅम को इस खेल में दिए उनके योगदान के लिए ‘लीजेंड अवाॅर्ड’ से सम्मानित किया जाएगा।
दिव्या साहू