समाचारमुक्केबाज़ी५ महीने पहले

नॉक-आउट के बादशाह, विजेंदर सिंह की फ्रांसिस चेका से होगी रोमांचक भिड़ंत

भारतीय मुक्केबाजी के सितारे और WBO एशिया पसिफ़िक सुपर मिडिलवेट चैंपियन विजेंदर सिंह और पूर्व विश्व विजेता फ्रांसिस चेका के बीच आज नई दिल्ली में घमासान होगा। वहीं 'नाईट ऑफ़ द चैंपियंस' का मुकाबला 17 दिसम्बर 2016 को नई दिल्ली में ही आयोजित किया जायेगा।
शायोनी गुप्ता
समाचारमुक्केबाज़ी६ महीने पहले

विजेंदर सिंह से मुकाबले के लिए फ्रांसिस चेका ले रहे हैं 'अमानवीय' प्रशिक्षण

विजेंदर सिंह के अगले विरोधी और पूर्व विश्वविजेता फ्रांसिस चेका, 17 दिसम्बर को होने वाले मुकाबले को जीतने के लिए, 40 दौरों के भीषण प्रशिक्षण प्रणाली का अनुसरण कर रहे हैं। चेका ने विजेंदर को चेतावनी देते हुए कहा कि इस मुकाबले के बाद भारतीय खिलाड़ी फिर कभी पेशेवर मुक्केबाजी के बारे में नहीं सोचेंगे।
शायोनी गुप्ता
समाचारमुक्केबाज़ी६ महीने पहले

विजेंदर सिंह के मुकाबले के टिकटों की आॅनलाइन बिक्री शुरू

आईओएस बाॅक्सिंग प्रमोशन्स ने ऐलान किया कि भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह की 17 दिसंबर को होने वाली डब्ल्यूबीओ एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट खिताबी बाउट ‘नाइट ऑफ द चैंपियंस’ के टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू हो गई। ये मुकाबला दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में होगा।
दिव्या साहू
समाचारमुक्केबाज़ी७ महीने पहले

अखिल और जीतेंद्र चले विजेंद्र की राह पर, प्रो मुक्केबाजी में दिखाएंगे जलवा

विजेंद्र की तरह अखिल कुमार और जीतेंद्र सिंह प्रो मुक्कबाजी में धमाका करने के लिए तैयार हो रहे हैं। बीजिंग ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करने वाले ये दोनों भारतीय मुक्केबाज आठ साल बाद अब पेशेवर मुक्केबाज के रूप में रिंग में वापसी को तैयार हैं।
दिव्या साहू
समाचारमुक्केबाज़ी८ महीने पहले

विजेंदर सिंह: उम्मीद है नया परिषद भारत में मुक्केबाजी को उभार पायेगा

भारत के खेल मंत्री विजय गोयल, पूर्व ओलिंपिक कांस्य पदक विजेता विजेंद्र सिंह से भारत में मुक्केबाजी के लिए सुविधाओं को बेहतर बनाने पर सुझाव लेने के लिए मिले। विजेंद्र सिंह को उम्मीद है कि 25 सितम्बर को नए परिषद के गठन के बाद, भारत में मुक्केबाजी, मौजूदा प्रशासनीय झमेलों से बाहर निकल पायेगी।
शायोनी गुप्ता