Follow the latest in Cricket News, Reports & Features

समाचार
क्रिकेट३ घंटे पहले
फिटनेस टेस्ट में पास होने के बाद ही खेलूंगा धर्मशाला टेस्टः विराट कोहली
विराट कोहली ने ये साफ कर दिया है कि वो धर्मशाला टेस्ट में 100 प्रतिशत फिट होने की स्थिति में ही खेलेंगे। तीसरे टेस्ट के दौरान कंधे की चोट से जूझने वाले कोहली ने कहा कि वो एक और फिटनेस टेस्ट से गुजरेंगे, इसके बाद शुक्रवार रात या फिर शनिवार की सुबह इसका फैसला करेंगे।
दिव्या साहू
क्रिकेट४ घंटे पहले
युवराज सिंहः ट्रंप के साथ तुलना कोहली के लिए एक बड़ा सम्मान है
आॅस्ट्रेलियाई अखबार डेली टेलीग्राफ द्वारा भारतीय कप्तान को ‘खेल जगत का डोनल्ड ट्रंप’ कहे जाने पर युवराज सिंह विराट कोहली के समर्थन में आगे आए हैं। युवराज ने कहा कि ये तुलना एक सम्मान की बात है। इससे पहले पुजारा भी इस घटना पर कोहली का समर्थन कर चुके हैं।
दिव्या साहू
समाचार
क्रिकेटएक दिन पहले
एमएस धोनी: मैं 2019 के विश्व कप के बाद भी आराम से खेल सकता हूँ
महेंद्र सिंह धोनी का मानना है कि वह 2019 के विश्व कप के बाद भी खेल सकते हैं अगर उन्होंने अपनी मौजूदा सेहत को बरक़रार रखा और चोट रही रहे तो, हालांकि उन्होंने यह भी माना कि दो सालों के अन्दर काफी कुछ बदल सकता है, खासकर भारतीय क्रिकेट टीम का समीकरण।
शायोनी गुप्ता
क्रिकेटएक दिन पहले
कोहली को अपना व्यवहार सुधारना चाहिए, जियोफ लॉसन ने कहा
पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ जियोफ लॉसन ने विराट कोहली के व्यवहार की निंदा की और कहा कि कैमरे पर अभद्र भाषा के इस्तेमाल के कारण वह खतरा मोल ले रहे हैं। हालांकि, उनके इस रवैये की आलोचना करने के साथ लॉसन ने कोहली को विश्व के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक भी करार दिया।
शायोनी गुप्ता