user tracker image
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। गेंदबाजों की बदौलत मुंबई ने रिकाॅर्ड तीसरी बार जीता आईपीएल खिताब

मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजों ने धैर्य कायम रखते हुए राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स को 1 रन से मात दी और टीम को रिकाॅर्ड तीसरी बार आईपीएल का खिताब दिलवाया। इससे पहले पुणे के गेंदबाजों ने मुंबई को महज 129 रनों पर रोक दिया था लेकिन पुणे पर जीत कायम करने के लिए ये स्कोर भी काफी रहा।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। कोलकाता को करारी शिकस्त देकर फाइनल में पहुंचा मुंबई इंडियन्स

कर्ण शर्मा (4/16) और जसप्रीत बुमराह (3/7) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए दूसरे क्वालिफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से मात दी। 108 रनों के लक्ष्य को पूरा करने वाली मुंबई की टीम फाइनल मुकाबले में अब राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स से भिड़ेगी।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। वर्षा से बाधित एलिमिनेटर मुकाबले में हैदराबाद को हराकर केकेआर ने दर्ज की जीत

केकेआर को संशोधन के बाद 6 ओवर में महज 48 रनों का लक्ष्य मिला, जिसे गंभीर की मदद से उन्होंने आसानी से हासिल करते हुए बैंगलोर में खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया। पहले हैदराबाद 20 ओवर में 128/7 का स्कोर कर पाई थी और मैच में बारिश की वजह से 3 घंटे का विलंब हुआ था।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। मुंबई को हराकर सीधे फाइनल में पहुंची राइजिंग पुणे

अजिंक्य रहाणे और मनोज तिवारी के अर्धशतक और एमएस धोनी की जबर्दस्त पारी की मदद से राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की टीम सबसे पहले फाइनल में पहुंची। पुणे द्वारा 162/4 का स्कोर करने के बाद बल्लेबाजी के लिए आई मुंबई इंडियन्स दबाव नहीं झेल सकी और अब उन्हें शुक्रवार को एलिमिनेटर मुकाबला खेलना होगा।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। बैंगलोर ने दिल्ली को हराकर जीत के साथ किया सत्र का अंत

राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने फिरोजशाह कोटला के मैदान में आज दिल्ली डेयरडेविल्स को 10 रनों से हराकर अपने प्रशंसकों को खुश होने का मौका दिया। विराट कोहली ने आईपीएल के आखिरी मुकाबले में अर्धशतक लगाया। वहीं पदार्पण मुकाबला खेल रहे अवेश खान ने 1/23 आंकड़ा हासिल करते हुए आरसीबी की जीत पक्की की।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। पुणे ने पंजाब को दी मात, अब मुंबई के खिलाफ खेलेगी प्लेआॅफ

एकतरफा मुकाबले में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स ने किंग्स 11 पंजाब को 9 विकेट से हराकर अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया। पहली पारी में पुणे ने पंजाब की पूरी टीम को महज 73 रनों पर रोक दिया था और बाद में इस लक्ष्य को 48 गेंदे शेष रहते ही हासिल कर लिया।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। पुणे के प्लेआॅफ में पहुंचने की उम्मीदों को दिल्ली ने दिया झटका

दूसरों का खेल खराब करने वाली टीम बनते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स ने फिरोजशाह कोटला में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स को 7 रनों से हराया और पुणे के प्लेआॅफ में जाने की उम्मीदों को झटका दिया है। करूण नायर के 64 रनों की मदद से दिल्ली ने पहली पारी में 168/8 का स्कोर किया था। मनोज तिवारी का संघर्ष व्यर्थ गया।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017। पंजाब ने मुंबई को रोमांचक मुकाबले में हराकर प्लेआॅफ की उम्मीदों को रखा बरकरार

पंजाब ने अंकतालिका में शीर्ष पर चल रही मुंबई इंडियन्स को 7 रनों से हराकर टूर्नामेंट के नाॅकआउट स्टेज में जाने की उम्मीदों को बरकरार रखा है। रिद्धिमान साहा के 93 रनों की पारी की मदद से मेहमान टीम ने मुंबई को 231 रनों का लक्ष्य दिया। पंजाब के गेंदबाजों ने वापसी करते हुए टीम को अहम दो अंक दिलवाए।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। गुजरात के खिलाफ श्रेयस ने अकेले दम पर दिल्ली को दिलाई जीत

पिछले मुकाबले में ऋषभ पंत और संजू सैमसन की वजह से गुजरात लायंस को हार का मुंह देखना पड़ा था और इस बार ये काम श्रेयस अययर ने किया। गुजरात के 196 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रेयस ने 96 रनों की शानदार पारी खेली जिसकी मदद से दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात पर 2 विकेट से जीत दर्ज की।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। राहुल तेवतिया ने पंजाब के प्लेआॅफ में जाने की उम्मीदों को रखा बरकरार

राहुल तेवतिया पंजाब के प्रशंसकों के हीरो उस वक्त बने जब उन्होंने 18 रन देकर 2 विकेट निकाले और पंजाब को 14 रनों से जीत दिलाई। साथ ही प्लेआॅफ में जाने की उम्मीदों को भी जिंदा रखा। मैक्सवेल के 44 रनों की पारी की मदद से पंजाब ने 167 का स्कोर किया था। क्रिस लिन की पारी भी केकेआर की जीत पक्की नहीं कर पाई।
दिव्या साहू