समाचारक्रिकेट३ घंटे पहले

फिटनेस टेस्ट में पास होने के बाद ही खेलूंगा धर्मशाला टेस्टः विराट कोहली

विराट कोहली ने ये साफ कर दिया है कि वो धर्मशाला टेस्ट में 100 प्रतिशत फिट होने की स्थिति में ही खेलेंगे। तीसरे टेस्ट के दौरान कंधे की चोट से जूझने वाले कोहली ने कहा कि वो एक और फिटनेस टेस्ट से गुजरेंगे, इसके बाद शुक्रवार रात या फिर शनिवार की सुबह इसका फैसला करेंगे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ घंटे पहले

युवराज सिंहः ट्रंप के साथ तुलना कोहली के लिए एक बड़ा सम्मान है

आॅस्ट्रेलियाई अखबार डेली टेलीग्राफ द्वारा भारतीय कप्तान को ‘खेल जगत का डोनल्ड ट्रंप’ कहे जाने पर युवराज सिंह विराट कोहली के समर्थन में आगे आए हैं। युवराज ने कहा कि ये तुलना एक सम्मान की बात है। इससे पहले पुजारा भी इस घटना पर कोहली का समर्थन कर चुके हैं।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ घंटे पहले

मिचेल मार्श की जगह राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स में शामिल हुए इमरान ताहिर

आगामी आईपीएल सत्र के लिए राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स ने चाटिल हुए आॅस्ट्रेलिया के आॅल-राउंडर मिचेल मार्श की जगह दक्षिण अफ्रीका के लेग-स्पिनर इमरान ताहिर को शामिल किया है। भारत के खिलाफ चल रही मौजूदा सीरीज के दौरान मार्श का कंधा चोटिल हो गया था और उन्हें सर्जरी के लिए वापस लौटना पड़ा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ घंटे पहले

आखिरी टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं होंगे मोहम्मद शमी

आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार से शुरू होने वाले आखिरी टेस्ट मुकाबले से मोहम्मद शमी को बाहर कर दिया गया है वो अभी भी फिजियो पैट्रिक फरहर्ट की निगरानी में हैं, उन्होंने बताया कि मध्यम पेसर टीम के साथ रांची टेस्ट के दौरान भी मौजूद था और विजय हजारे ट्राॅफी का फाइनल खिलाना रिहैबिलिटेशन योजना का हिस्सा था।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट७ घंटे पहले

चोटिल कोहली की जगह श्रेयस अय्यर ले सकते हैं जगह

मुंबई के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को धर्मशाला टेस्ट के लिए विराट कोहली के कवर के तौर पर भारतीय दल में शामिल होने के लिए बुलाया गया है, रांची टेस्ट के दौरान भारतीय कप्तान के कंधे में चोट लगी थी। साथ ही, कोहली ने गुरूवार को बल्लेबाजी अभ्यास सत्र में भी हिस्सा नहीं लिया था।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

एमएस धोनी: मैं 2019 के विश्व कप के बाद भी आराम से खेल सकता हूँ

महेंद्र सिंह धोनी का मानना है कि वह 2019 के विश्व कप के बाद भी खेल सकते हैं अगर उन्होंने अपनी मौजूदा सेहत को बरक़रार रखा और चोट रही रहे तो, हालांकि उन्होंने यह भी माना कि दो सालों के अन्दर काफी कुछ बदल सकता है, खासकर भारतीय क्रिकेट टीम का समीकरण।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

कोहली को अपना व्यवहार सुधारना चाहिए, जियोफ लॉसन ने कहा

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ जियोफ लॉसन ने विराट कोहली के व्यवहार की निंदा की और कहा कि कैमरे पर अभद्र भाषा के इस्तेमाल के कारण वह खतरा मोल ले रहे हैं। हालांकि, उनके इस रवैये की आलोचना करने के साथ लॉसन ने कोहली को विश्व के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक भी करार दिया।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

धरमशाला का पिच तेज़ गेंदबाजों के अनुकूल, HPCA के क्यूरेटर ने कहा

HPCA क्यूरेटर सुनील चौहान ने कहा है कि उन्होंने विकेट पर कुछ घास छोड़ दिए हैं, ताकि शनिवार से धरमशाला में शुरू होने वाले मुकाबले में तेज़ गेंदबाजों को मदद मिले। उन्होंने कहा है कि स्पिनर भी इस पिच पर खेल सकेंगे और गेंद को उछाल मिलने के कारण, करीब रहने वाले फील्डर को केच मिल सकता है।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

शायद कोहली को माफ़ी माँगनी नहीं आती, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख जेम्स सदरलैंड ने कहा

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख जेम्स सदरलैंड ने, एक रेडियो स्टेशन पर अपने इंटरव्यू के दौरान, विराट कोहली पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उन्हें लगता है भारतीय कप्तान को माफ़ी मांगनी नहीं आती। क्योंकि उनके अनुसार कोहली को स्टीव स्मिथ की निष्ठा सवाल खड़े करने के लिए, उनसे माफ़ी मांगनी चाहिए थी।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

सचिन तेंदुलकर ने किया खुलासा, 2007 के विश्व कप की नाकामयाबी के बाद विव रिचर्ड्स ने उन्हें संस्यास लेने से रोका था

2007 के विश्व कप से भारत काफी जल्दी बाहर हो गया था। सचिन ने बताया कि इस नाकामयाबी के बाद सचिन तेंदुलकर संस्यास लेने का मन बना रहे थे, लेकिन फिर विवियन रिचर्ड्स और सुनील गावस्कर जैसे दिग्गज बल्लेबाज और उनके भाई अजीत ने उन्हें ऐसा करने से रोका था।
शायोनी गुप्ता