समाचारक्रिकेट१५ घंटे पहले

देखेंः धोनी ने अपने पिटारे में से निकाला विकेट लेने का नया तरीका

एमएस धोनी मैदान में दबाव के मौकों पर भी सजग रहने के लिए जाने जाते हैं और आज पुणे के प्रशंसकों को उस बेहतरीन विकेट का गवाह बनने का मौका मिला जिसमें धोनी ने शानदार तरीके से सुनील नारायण को आउट कराया। धोनी ने एक बार फिर आईपीएल को रोमांचक बना दिया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२१ घंटे पहले

निकली आखिरी तारीख, चैंपियंस ट्राॅफी के लिए बीसीसीआई ने नहीं किया टीम का ऐलान

चैंपियंस ट्राॅफी के लिए टीम का ऐलान करने की आखिरी तारीख 25 अप्रैल थी और बीसीसीआई इसे पार कर चुकी है और इस देरी के पीछे ‘आॅपरेशनल’ वजह दी है। बीसीसीआई सेके्रटरी और सीईओ आईसीसी की मिटिंग में रहे और कप्तान विराट कोहली आईपीएल खेल रहे हैं, दल के चुनाव के लिए सभी एक जगह नहीं मिल पाए हैं।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

अगर जसप्रीत बुमराह चैंपियंस ट्रॉफी की टीम में शामिल नहीं होते, तो हैरानी होगी, शेन बांड ने कहा

मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजी के कोच शेन बांड को उम्मीद है कि जसप्रीत बुमराह जून में इंग्लैंड में होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम में ज़रूर शामिल होंगे। पूर्व कीवी तेज़ गेंदबाज़ का मानना है कि तेज़ गेंदबाजी के अनुकूल विदेशी ज़मीन के लिए भारतीय तेज़ गेंदबाजी सशक्त है।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

IPL 2017 | मैच 30 प्रीव्यू | राइजिंग पुणे सुपरजायंट बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स

राइजिंग पुणे सुपरजायंट और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आज मुकाबला होगा। अब तक टूर्नामेंट में दोनों ही पक्ष ने जीत हासिल की है। जहां महाराष्ट्र के मैदान में मुंबई इंडियन्स को पुणे ने पछाड़ा था, वहीं कोलकाता ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को महज़ 49 में निपटाकर - उनके नाम सबसे कम स्कोर का रिकॉर्ड दर्ज करवाया।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

ब्रायन लारा: टेस्ट क्रिकेट से ड्रा ख़त्म किया जाए

ब्रायन लारा ने पांच दिवसीय खेल से नतीजे निकलवाने और उसे दिलचस्प बनाने के लिए टेस्ट क्रिकेट से ड्रा की नीति हटाये जाने की मांग की है। केरीबीयन खिलाड़ी ने कहा कि खेल का पुराने प्रारूप को बदलते रहना चाहिए ताकि वह समय के अनुसार ढल सके।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

ब्रायन लारा क्रिकेट स्टेडियम का स्टैंड तेंदुलकर के नाम पर

नव-निर्मित ब्रायन लारा स्टेडियम का उत्तर-पश्चिमी स्टैंड सचिन तेंदुलकर के नाम पर होगा। हालांकि यह कदम ट्रिनीदाद और टोबागो क्रिकेट बोर्ड के कई सदस्यों को पसंद नहीं आया है, क्तोंकी उनके हिसाब से वेस्ट इंडीज में सचिन तेंदुलकर से दिग्गज और भी कई खिलाड़ी मौजूद हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट२ दिन पहले

देखेंः मुंबई के खिलाफ आखिरी ओवर से पहले स्टीव स्मिथ ने ली एमएस धोनी की मदद

क्रिकेट की दुनिया उस वक्त सदमे में आ गई जब एमएस धोनी को भारत-आॅस्ट्रेलिया सीरीज से ठीक पहले पुणे की कप्तानी से हटाया गया था। कई प्रशंसकों ने मजाक में कहा था कि अब भी बड़े फैसलों की जिम्मेदारी उन्हीं पर ही है और ऐसी ही एक घटना सामने भी आई।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ दिन पहले

कप्तानी से हटने के बाद अब एमएस धोनी बेहतर खिलाड़ी बनेंगे, सौरव गांगुली ने किया दावा

सौरव गांगुली का मानना है कि एमएस धोनी कप्तानी से हटने के बाद एक बेहतर खिलाड़ी बनेंगे, अब उनके पास ज्यादा जिम्मेदारियों का बोझ नहीं है। बहरहाल, गागुली को अब भी टी20 में धोनी की काबिलियत पर शक है लेकिन उन्हें एकदिवसीय प्रारूप का चैंपियन बताया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ दिन पहले

नौ साल की अनादि तागड़े ने अंडर-19 दल में बनाई जगह

कई लोगों के लिए उम्र महज एक अंक है और अनादि तागड़े भी उन्हीं में से एक है। महज नौ साल की उम्र में जब बच्चे खिलौनों से खेलते है, अनादि गेंद से अपना हुनर दिखाती ही और इतना ही नहीं इसके दम पर उन्होंने अंडर-19 दल में जगह भी बना ली है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ दिन पहले

सौरव गांगुली ने चुनी अपनी आईपीएल फैंटेसी टीम

आईपीएल के फैंटेसी गेम ने खिलाड़ियों और फैन्स दोनों को ही प्रभावित किया है। अब पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने ट्विटर पर अपनी टीम का ऐलान किया। दादा ने अपनी टीम में विराट कोहली और नीतिश राणा को शामिल करके बड़े और युवा खिलाड़ियों के बीच संतुलन रखा है।
दिव्या साहू