समाचारक्रिकेट४ घंटे पहले

देखेंः आॅस्ट्रेलिया के पीटर नेविल मैदान पर हुए खतरनाक हादसे का शिकार

सोमवार को बीबीएल की एडिलेड स्ट्राइकर की तरफ से विकेटकीपिंग करने के दौरान आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पीटर नेविल मैदान पर हुई दुर्घटना का शिकार हुए और उनका जबड़ा टूट गया। नेविल मिड-विकेट की तरफ जाती गेंद को देख रहे थे तभी ब्रैड हाॅज के हाथ से बल्ला छूट गया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२१ घंटे पहले

WICB का नाम बदलकर होगा क्रिकेट वेस्टइंडीज़

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष डेव कैमरन ने शनिवार को ऐलान किया की उनके बोर्ड का नाम बदलकर अब Cricket West Indies हो गया है। कैमरन ने कहा कि व्यवसायिक दृष्टि को ध्यान में रखते हुए ये नाम बदला गया है और ‘विंडीज़’ के नाम से कंपनी शुरू की जाएगी जो व्यवसायिक सौदों के लिए काम करेगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट७ दिन पहले

कुक के बाद रूट बनेंगे इंग्लैंड टेस्ट टीम के नए कप्तान

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान एलेस्टर कुक की डायरेक्टर आॅफ क्रिकेट इन इंग्लैंड एंड्रयू स्ट्राॅस से हुई मुलाक़ात के बाद आ रही रिपोर्ट के मुताबिक वो कप्तान के पद से इस्तीफा देने वाले हैं। 2015 एशेज सीरीज़ के दौरान इंग्लैंड टीम के उप-कप्तान रहे जो रूट को कुक के स्थान पर कप्तानी सौंपी जाएगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट८ दिन पहले

चैपल ने पाकिस्तान को फटकारा: अगर वो क्रिकेट में सुधार नहीं करते तो आॅस्ट्रेलिया उन्हें बुलाना बंद करे

पूर्व आॅस्ट्रेलियाई दिग्गज इयान चैपल ने दौरे पर आई पाकिस्तानी टीम को फटकार लगाई है। ख़राब प्रदर्शन कर रही पाकिस्तान टीम के लिए उन्होंने कहा कि आॅस्ट्रेलिया को उन्हें दौरे पर बुलाना बंद कर देना चाहिए। टीम का सही नेतृत्व ना कर पाने के कारण चैपल ने पाकिस्तानी कप्तान मिस्बाह-उल-हक की आलोचना की।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट८ दिन पहले

क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया ने भारत दौरे की तैयारी के लिए ओ‘कीफे को BBL के बीच से ही बुलाया

क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया ने स्टीफन ओ‘कीफे का नाम सिडनी सिक्सर्स के दल से वापस ले लिया है ताकि वो फरवरी में होने वाले भारत दौरे की तैयारी कर सके। 32 वर्षीय इस खिलाड़ी की जगह सिक्सर्स के दल में जोर्डन सिल्क को शामिल किया गया जिनका मुकाबला आज रात मेलबर्न रेनेगेड्स से होगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट१९ दिन पहले

अज़हर अली के सिर में लगी मैथ्यू वेड की खतरनाक़ गेंद

आॅस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट के दौरान शाॅर्ट लेग पर क्षेत्ररक्षण करते समय अजहर अली के हेलमेट में मैथ्यू वेड के बल्ले से निकली गेंद जाकर लगी। अली के मैदान छोड़ने से पहले तुरंत ही उनका ट्रीटमेंट करवाना पड़ा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ महीने पहले

हाशिम अमला ने कहा, डू प्लेसिस पर लगा बाॅल-टेम्परिंग का आरोप हास्यास्पद

साउथ अफ्रीका की पूरी टीम की तरफ से बल्लेबाज हाशिम अमला ने कहा ने फाफ डू प्लेसिस पर बाॅल-टेम्परिंग के जो आरोप लगाए गए हैं वो झूठे हैं। पूरी टीम की नुमाइंदगी करते हुए अमला ने प्रेस काॅन्फ्रेंस में कहा हम सभी इस मामले में एकजुट हैं।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ महीने पहले

आईसीसी ने तस्कीन अहमद और अराफात सनी की गेंदबाजी पर से प्रतिबन्ध हटाया

आईसीसी ने बांग्लादेश के गेंदबाजों, तस्कीन अहमद और अराफात सनी के ऊपर गेंदबाजी के लिए लगे प्रतिबन्ध को, शुक्रवार को उनके बदले हुए गेंदबाजी एक्शन से संतुष्ट हो कर, हटा लिया। मैच अधिकारियों द्वारा इनके संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की सूचना तब दी गयी जब विश्व टी20 में बांग्लादेश नीदरलैंड के विरुद्ध खेल रहा था।
आशुतोष दुबे