समाचारक्रिकेटएक घंटा पहले

पाकिस्तान की जीत के बाद, शाहिद अफरीदी ने दिया इयन चैपल को करार जवाब

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा ODI जीतने के बाद, जहां पाकिस्तान ने सीरीज में बराबरी की, वहीं हरफनमौला शाहिद अफरीदी ने, इयन चैपल द्वारा हाल ही में उनकी टीम की आलोचना प्रतिक्रिया दी है। शोएब अख्तर ने भी अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिये, चैपल की आलोचना का जवाब दिया, जो काफी लोगों की समझ में नहीं आया।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट२ घंटे पहले

अव्यवस्था से भारत के दूसरे ODI की तैयारियों में आई बाधा

19 जनवरी को, कटक में होने वाले दूसरे ODI के लिए, भारतीय क्रिकेट टीम की तैयारियों में एक दिन का विलम्ब हुआ। दरअसल, राज्य संघ (OCA) खिलाड़ियों के लिए पहले से होटल रूम बुक नहीं कर पाया। इंग्लैंड और भारत की टीम, 17 जनवरी को भुवनेश्वर जाने वाली थी, लेकिन अब वे 18 जनवरी को वहां पहुंचेंगी।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट३ घंटे पहले

स्टुअर्ट ब्रॉड के सर्वकालिक XI में सचिन तेंदुलकर इकलौते भारतीय

इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ स्टुअर्ट ब्रॉड के सर्वकालीन XI टीम में 4 ऑस्ट्रेलियाई और 3 इंग्लिश खिलाड़ी शामिल है, जबकि सचिन तेंदुलकर उनकी टीम में शामिल होने वाले इकलौते भारतीय खिलाड़ी हैं। ब्रॉड ने कीवी तेज़ गेंदबाज़ सर रिचर्ड हेडली को भी चुना है, वहीं विकेटकीपर के तौर पर मैट प्रायर को शामिल किया है।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ घंटे पहले

भारत दौरे के लिए आॅस्ट्रेलिया टीम श्रीधरन श्रीराम से लेगी स्पिन टिप्स

क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीधरन श्रीराम को अगले महीने शुरू हो रहे भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज़ के लिए स्पिन कंसलटेंट बनाया है। आॅस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पानेसर को टीम के मुख्य स्पिन गेंदबाज स्टीफन ओ‘कीफे की मदद के लिए चुना है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

वीरेंदर सहवाग ने दिलाई याद, 2006 में पाकिस्तान के खिलाफ खेली थी ऐतिहासिक पारी

वीरेंदर सहवाग ने ट्विटर पर अपने मज़ाकिया अंदाज़ से अलग ही पहचान कायम कर ली है। अपने नए ट्वीट में उन्होंने 2006 की पारी का जिक्र किया है जिसमें उन्होंने लाहौर में पाकिस्तान के खिलाफ 254 रन बनाए थे। 38 वर्षीय सहवाग ने उस मुकाबले की एक तस्वीर भी साझा की।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

नासिर हुसैन के साथ विराट कोहली की 'मास्टर क्लास'

पूर्व इंग्लिश कप्तान नासिर हुसैन के साथ बातचीत में, विराट कोहली ने यह खुलासा किया कि कैसे इंग्लैंड में असफल होने के बाद, उन्होंने अपनी बल्लेबाजी में परिवर्तन किया और कैसे उन्होंने ऑफ-साइड पर लगने वाले शॉट्स पर काम किया। कोहली ने कहा कि अधिक दोस्त न होने से, उन्हें मेहनत करने में मदद मिलती है।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

विराट कोहली और केदार जाधव के प्रदर्शन तथा पुणे के ODI से बने शानदार रिकार्ड्स

पुणे में हुए, इंग्लैंड के खिलाफ पहले ODI में भारत का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा। मैच में 63/4 के स्कोर से उठकर, टीम ने सफलतापूर्वक 350 का लक्ष्य हासिल किया और शृंखला का पहला मुकाबला विजयी रही। केदार जाधव और कोहली की बेहतरीन साझेदारी के साथ टीम के बाकी सदस्यों ने भी इस मुकाबले से इतिहास रचा।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

डी विलियर्स के टेस्ट में भविष्य को लेकर अश्वस्त नहीं हैं डू प्लेसिस

भले ही फाफ डू प्लेसिस एबी डी विलियर्स की वापसी चाहते हैं, लेकिन दक्षिण अफ़्रीकी बल्लेबाज़ जल्द ही, अपनी टीम के लिए आखिरी टेस्ट मैच खेल सकते हैं। ख़बरों की माने तो, कई विश्व रिकॉर्ड हासिल करने वाले खिलाड़ी, संभवतः, अब मर्यादित ओवर के खेल पर ध्यान देने के लिए लम्बे प्रारूप से बाहर हो सकते हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

विराट कोहली जानते थे कि इंग्लैंड डर से मुकाबला गंवा देगा

विराट कोहली के मुताबिक उन्होंने केदार जाधव से कहा था कि अगर वो इंग्लैंड पर दबाव बनाने में कामयाब रहे तो वो जरूर घबरा जाएंगे। कोहली ने जाधव के साथ जीत के लिए की 200 रनों की साझेदारी को ख़ास बताया। पूर्णकालिक एकदिवसीय कप्तान के तौर पर ये कोहली का पहला मुकाबला था।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

सिर पर लगी चोट के बाद मुशफिकुर रहीम को ले जाया गया अस्पताल

वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवे टेस्ट के दौरान मुशफिकुर रहीम को एक बाउंसर बाएं कान के पीछे जाकर लगी और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। तमीम इकबाल ने पुष्टि की है कि अब वो खतरे से बाहर हैं।
दिव्या साहू