समाचारक्रिकेटएक घंटा पहले

इमरान खान: पीएसएल का फाइनल लाहौर में आयोजित करने का विचार पागलपन है

इमरान खान ने फारवरी में बम धमाके के बाद पीसीबी द्वारा पीएसएल के फाइनल मुकाबले को लाहौर में आयोजित करने के फैसले की आलोचना करते हुए उसे मूर्खतापूर्ण करार दिया है। फेडरेशन आॅफ इंटरनेशनल क्रिकेटर्स एसोसिएशन ने भी खिलाड़ियों को पाकिस्तान ना जाने की चेतावनी दी है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ घंटे पहले

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए मोहम्मद शमी की नजरें विजय हजारे ट्राॅफी पर

मोहम्मद शमी विजय हजारे ट्राॅफी के आखिरी दो दौर के जरिए अपनी फिटनेस को साबित कर आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही मौजूदा सीरीज के लिए टीम में आना चाहते हैं। नवंबर में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में इस भारतीय तेज गेंदबाज के घुटने में चोट लगी जिसकी वजह से उन्हें प्रतिस्पर्धात्मक क्रिकेट से बाहर होना पड़ा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट१८ घंटे पहले

पुणे की विकेट हैरान करने वाली थी, पूर्व आॅस्ट्रेलियाई कप्तान किम ह्यूज ने कहा

पूर्व आॅस्ट्रेलियाई कप्तान किम ह्यूज ने पुणे पिच की आलोचना की और कहा कि भारत द्वारा उसमें बदलाव करने की तरकीब उन्हीं पर भारी पड़ गई। 64 वर्षीय इस खिलाड़ी को लगता है कि आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही सीरीज के बाकि मुकाबलों में भारत दमदार वापसी करेगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२१ घंटे पहले

भारत अब टर्निंग पिच तैयार करने से घबराएगा, सौरव गांगुली ने कहा

सौरव गांगुली का मानना है कि पहले टेस्ट में मिली असफलता से भारत को सीख लेनी चाहिए और आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के शेष मुकाबलों के लिए सपोर्टिंग विकेट पर जोर देना चाहिए। 2015 में गाले टेस्ट में हार के बाद भारत ने वापसी करते हुए सीरीज पर कब्जा जमाया था, उन्होंने कहा भारत इस सीरीज में भी वापस आएगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

पुणे पिच क्यूरेटर: नीरस और सूखी पिच की मांग के लिए मैंने पहले ही बीसीसीआई को दी थी चेतावनी

पुणे पिच क्यूरेटर पांडुरंग साल्गांवकर ने कहा कि आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में बीसीसीआई द्वारा नीरस और सूखी पिच चुनने के लिए उन्होंने चेतावनी दी थी। इस असफलता के पीछे बीसीसीआई पिच कमेटी है। सल्गांवकर ने आगे कहा कि भारतीय टीम की तरफ से किसी ने भी कोई मांग नहीं रखी थी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

मोहम्मद कैफ: धोनी अब भी सभी प्रारूपों के लिए हैं बेहतर

मोहम्मद कैफ का मानना है कि एमएस धोनी गेंद पर वार करने के हुनर के दम पर अब भी तीनों प्रारूपों में खेलना जारी रख सकते हैं। पूर्व भारतीय बल्लेबाज कैफ विजय हजारे ट्राॅफी में झारखंड-छत्तीसगढ़ के बीच हुए मुकाबले में छत्तीसगढ़ के कप्तान थे और उनके खिलाफ धोनी ने 107 गेंदों में 129 रनों की पारी खेली।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

मोहम्मद अजहरूद्दीन को है उम्मीद, बैंगलुरू में होने वाले दूसरे टेस्ट में खेलेंग करूण और भुवनेश्वर

मोहम्मद अजहरूद्दीन उम्मीद कर रहे हैं कि पुणे में आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट तीन दिनों में ही खत्म हो जाने के बाद बैंगलुरू में होने वाले दूसरे टेस्ट मुकाबले में जयंत यादव और ईशांत शर्मा की जगह टीम में करूण नायर और भुवनेश्वर कुमार को शामिल किया जाएगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ दिन पहले

एमएस धोनी के शानदार शतक ने बचाई झारखंड टीम की जान

रविवार को ईडन गार्डन में विजय हजारे ट्राॅफी के ग्रुप डी के मुकाबले में एक वक्त झारखंड की टीम छत्तीसगढ़ के सामने 57/6 के स्कोर पर संघर्ष कर रही थी तब एमएस धोनी ने 107 गेंदों पर 129 रन की पारी खेल कर स्कोर 243 तक पहुंचा दिया। झारखंड ने छत्तीसगढ़ को 165 रनों पर समेट कर 78 रनों की जीत दर्ज की।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ दिन पहले

स्टीव स्मिथ: भारत ने हमें लाभ पहुंचाया

स्टीव स्मिथ के मुताबिक बाॅर्डर गावस्कर सीरीज के पहले टेस्ट में भारत द्वारा टर्न लेती पिच तैयार करना उन्हें ही भारी पड़ गया। आॅस्ट्रेलियाई कप्तान को लगता है कि पुणे टेस्ट में भले ही विराट कोहली बल्ले से कमाल ना दिखा पाएं हों लेकिन सीरीज के बाकि टेस्ट मुकाबलों में वो जरूर वापसी करेंगे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ दिन पहले

हरभजन सिंह: ऐसी पिच पर नहीं खेल सकते हैं जहां कोई भी आकर विकेट ले जाए

हरभजन सिंह ने बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी के पहले टेस्ट के लिए तैयार की गई पिच पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि टेस्ट क्रिकेट पांच दिनों तक चलना चाहिए। भारतीय आॅफ-स्पिनर इस मुकाबले में 12 विकेट लेने वाले स्टीफन ओ‘कीफे के बारे में कुछ कहने से पहले ‘अच्छी टेस्ट विकेट’ पर उनकी गेंदबाजी का इंतजार कर रहे हैं।
दिव्या साहू