समाचारक्रिकेट१६ घंटे पहले

वीरेंदर सहवाग ने ट्विटर पर किया मज़ेदार ‘‘वीरू घरेलू अवाॅर्ड’’ का ऐलान

संन्यास के बाद वीरेंदर सहवाग ने कमेंटेटर और ट्विटर सेलेब्रटी का रोल निभाना शुरू किया। भारत द्वारा आॅस्ट्रेलिया को धर्मशाला टेस्ट में शानदार शिकस्त देने के बाद सहवाग ने जर्बदस्त ढंग से अपना टैलेंट दिखाया और रोजमर्रा की चीजों के साथ खिलाड़ियों की तुलना करते हुए ‘वीरू घरेलू अवाॅर्ड’ का ऐलान कर दिया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट१८ घंटे पहले

आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अब मेरे दोस्त नहीं, विराट कोहली ने किया ऐलान

आज धर्मशाला टेस्ट में आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ जबर्दस्त वापसी करके भारत ने जीत दर्ज की लेकिन इस सीरीज ने विराट कोहली को काफी आहत किया है। भारतीय कप्तान ने कहा कि इस सीरीज में आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के बर्ताव की वजह से अब वो उन्हें अपना दोस्त नहीं मानते हैं।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट१९ घंटे पहले

देखेंः मुरली विजय को धोखेबाज कहते हुए कैमरे में कैद हुए स्टीव स्मिथ

भारतीय द्वारा कैच की अपील करने और उसे बाद में अंपायर द्वारा नकार दिए जाने के बाद स्टीव स्मिथ कैमरे में मुरली विजय को धोखेबाज कहते हुए कैद हो गए। डीआरएस और नकल उतारने के बाद इस सीरीज में ये एक नया मामला आया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट१९ घंटे पहले

आईपीएल 2017। आरसीबी के शुरूआती मुकाबलों से दूर रह सकते हैं विराट कोहली

आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का आखिरी टेस्ट मुकाबला नहीं खेल पाने के बाद, अब कुछ रिपोर्ट सामने आई हैं जिसके मुताबिक विराट कोहली राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के शुरूआती मुकाबले भी नहीं खेल पाएंगे। आरसीबी के कप्तान कोहली ने पिछले सत्र में अपनी अगुवाई में टीम को फाइनल तक पहुंचाया था।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

देखेंः रविन्द्र जडेजा की शानदार हाजिर जवाबी का नमूना

धर्मशाला टेस्ट के तीसरे दिन के बाद हुई प्रेस काॅन्फ्रेंस में रविन्द्र जडेजा ने उस वक्त अपनी बेहतरीन हाजिर जवाबी से सबको प्रभावित किया, जब उनसे मैथ्यू वेड के साथ हुई बहस के बारे में पूछा गया। इस आॅल-राउंडर ने कहा कि उन्होंने मंगलवार को मैच खत्म होने के बाद वेड को डिनर के लिए आमंत्रित किया है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक दिन पहले

भारत द्वारा सीरीज जीतने और बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी हासिल करने पर ट्विटर पर आई मज़ेदार प्रतिक्रियाएं

विराट कोहली के बिना खेलने उतरी टीम इंडिया और धर्मशाला में आखिरी टेस्ट जीत कर बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी पर फिर से कब्जा जमाने के बाद ट्विटर पर लोगों ने खूब धमाल मचाया। 87 रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने अपने दो विकेट गंवाए लेकिन उन्हें आठ विकेट से ये मुकाबला जीतने में कोई परेशानी नहीं हुई।
SportsCafe Desk
खबरक्रिकेटएक दिन पहले

भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया। भारत ने हासिल की बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी

चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मुकाबला जीतने के लिए 106 रनों का लक्ष्य था, जिसे केएल राहुल की पारी की बदौलत जल्द ही हासिल कर लिया गया और आखिरकार इस हाई-प्रोफाइल और विवादों से घिरी इस सीरीज को भारत 2-1 से जीतने में सफल रहा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ दिन पहले

कोहली की चोट की गंभीरता पर ब्रैड हाॅज ने उठाए सवाल

ब्रैड हाॅज ने विराट कोहली की चोट को लेकर सवाल उठाए हैं और कहा कि ये काफी गलत होगा अगर वो टेस्ट दल से अपना नाम वापस लेने के बाद IPL के लिए पूरी तरह से फिट हो जाते हैं। इसके आगे उन्होंने कहा कि विरोधी टीम का कोच होने के नाते मैं चाहता हूं कोहली उन मुकाबलों में ना खेले जब उनकी टीम आरसीबी के साथ खेले।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ दिन पहले

जडेजा के शानदार प्रदर्शन और आखिरी विकेट पर हुए ड्रामे पर ट्विटर पर आई मज़ेदार प्रतिक्रियाएं

जडेजा और साहा ने आज मजबूत साझेदारी के साथ दिन की शुरूआत की जिसकी वजह से भारत को अहम 32 रनों की बढ़त मिली। वहीं दूसरी तरफ रेनशाॅ, वाॅर्नर और स्मिथ का विकेट जल्दी गिर जाने से आॅस्ट्रेलिया को अच्छी शुरूआत नहीं मिल सकी। भारत इस मुकाबले और सीरीज को जीतने से 87 रन दूर है।
SportsCafe Desk
खबरक्रिकेट२ दिन पहले

भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया। धर्मशाला टेस्ट के तीसरे दिन की अहम बातें

सीरीज के आखिरी और निर्णायक टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन रविन्द्र जडेजा के आॅल-राउंड प्रदर्शन की बदौलत ये मैच टीम इंडिया के हाथों में आ गया है। आॅस्ट्रेलिया को 137 पर रोकने के बाद भारत को दिन 4 में जीत के लिए सिर्फ 87 रनों की जरूरत है और इसके साथ ही वो बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी पर कब्जा जमा लेंगे।
दिव्या साहू