user tracker image
महत्वपूर्णक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017 । राइजिंग पुणे सुपरजायंट बनान कोलकाता नाइट राइडर्स - खिलाड़ियों की समीक्षा

पुणे को उसके घरेलू मैदान में ही कोलकाता ने परास्त कर दिया। 182 रनों के बड़े लक्ष्य को मेहमान टीम ने आसानी से पूरा कर लिया। गंभीर और उथप्पा की बेहतरीन प्रदर्शन के सामने पुणे के कप्तान स्टीव स्मिथ की शानदार पारी भी फीकी पड़ गयी।
शायोनी गुप्ता
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। उथप्पा और गंभीर की बदौलत केकेआर ने पुणे को हराया

केकेआर के रोबिन उथप्पा (87) और गौतम गंभीर (62) ने आरपीएस के 183 के लक्ष्य का मजाक उड़ाते हुए 11 गेंदे शेष रहते ही इसे हासिल कर लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पुणे के लिए स्टीव स्मिथ ने अर्धशतक लगाया, एमएस धोनी और डेनियल क्रिस्टियन ने अहम पारी खेली जिसकी मदद से पुणे ने 182 का स्कोर किया था
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017 | प्रीव्यू मैच 14: कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद आज ईडन गार्डन्स में भिड़ेंगे| जहां हैदराबाद को हाल ही में मुंबई इंडियन्स से हार का सामना करना पड़ा था, वहीं कोलकाता ने अपने पिछले मुक़ाबले में किंग XI पंजाब के खिलाफ शानदार जीत हासिल की थी|
शायोनी गुप्ता
महत्वपूर्णक्रिकेट४ वर्ष पहले

गंभीर ने नारायण से पारी की शुरूआत कराकर लोगों को किया हैरान, ट्विटर ने दी प्रतिक्रिया

लोग उस वक्त हैरान-परेशान हो गए जब गौतम गंभीर ने क्रिस लिन के स्थान पर सुनील नारायण को अपना जोड़ीदार बनाया और किंग्स XI पंजाब के खिलाफ पारी की शुरूआत करने उतरे। नारायण ने ये मौका दोनों हाथों से लपका और 18 गेंदों में 37 रनों की पारी खेली।
SportsCafe Desk
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017। यादव और गंभीर ने दिलाई केकेआर को जीत, पंजाब को 8 विकेट से दी मात

कोलकाता के खिलाड़ी उमेश यादव आज आईपीएल में अपना पहला मुकाबला खेलने उतरे, उन्होंने अपनी धारदार गेंदबाजी का सबूत देते हुए 4 ओवर में 4/33 का आंकड़ा हासिल करते हुए पंजाब को 170/9 के स्कोर पर रोक दिया। सुनील नारायण और गंभीर की पारी की मदद से कोलकाता ने ये मुकाबला 8 विकेट रहते ही जीत लिया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

देखेंः किंग्स XI पंजाब ने रचा इतिहास, एक गेंद में चार रनों के लिए लगाई दौड़

पंजाब भले ही आईपीएल का खिताब एक बार भी नहीं जीत पाई हो, लेकिन उसका मतलब ये नहीं है कि लीग में उनका कोई योगदान नहीं। केकेआर के खिलाफ चल रहे मुकाबले में किंग्स ने अपना नाम आईपीएल की रिकाॅर्ड बुक में दर्ज करा लिया है, उन्होंने बिना किसी बाउंड्री या एक्स्ट्रा रन के एक गेंद में चार रन हासिल किए।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017। प्रीव्यू मैच 11: कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम किंग्स XI पंजाब

रविवार को मुंबई इंडियन्स से हारने के बाद, कोलकाता नाइट राइडर्स अपने घरेलू मैदान में किंग्स XI पंजाब को मात देने की पूरी कोशिश करेंगे। वहीं मेहमान पक्ष अब तक की अजेय शृंखला को जारी रखने और तालिका में सर्वोच्च स्थान को अपने लिए सुनिश्चित करने की कोशिश करेगा।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

कोलकाता नाइट राइडर्स की ट्रेनिंग टीम के साथ जुड़े उमेश यादव

आज उमेश यादव कोलकाता नाइट राइडर्स की ट्रेनिंग कैंप के साथ जुड़े और उम्मीद है कि किंग्स XI पंजाब के खिलाफ होने वाले मुकाबले में वो अंकित राजपूत के स्थान पर आएंगे। भारत का घरेलू सत्र खत्म होने के बाद पीठ के दर्द से जूझ रहे यादव आईपीएल के शुरूआती दो मुकाबलों का हिस्सा नहीं बन पाए थे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल के लिए मेरी उपलब्धता जानने के लिए सहवाग ने किया था फोन, ईशांत शर्मा ने किया खुलासा

ईशांत शर्मा ने खुलासा किया है कि किंग्स XI पंजाब के हेड कोच वीरेंदर सहवाग की मदद से उन्हें इस आईपीएल में पंजाब टीम से जुड़ने का मौका मिला। फरवरी में हुई IPL नीलामी के दौरान खरीददार नहीं मिल पाने के बाद अब शर्मा को उम्मीद है कि वो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में हासिल अनुभव को टीम के साथ साझा करेंगे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

सचिन तेंदुलकर ने चेतेश्वर पुजारा को कहा ‘खामोश खिलाड़ी’

सचिन तेंदुलकर ने चेतेश्वर पुजारा को ‘खामोश खिलाड़ी’ करार दिया। सौराष्ट्र के खिलाड़ी के खेलने की शैली को देखते हुए उन्हें यह नाम दिया गया है। तेंदुलकर ने उमेश यादव के समर्पण की भी जमकर तारीफ़ की।
शायोनी गुप्ता