user tracker image
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

अजीत अगरकर ने चुनी आॅल-टाइम आईपीएल XI

अजीत अगरकर ने अपनी आॅल-टाइम आईपीएल एकादश का कप्तान विराट कोहली को चुना है। जबकि एमएस धोनी की कमी उनके दल में नजर आई। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने एबी डिविलियर्स को विकेटकीपर-बल्लेबाज के तौर पर चुना। अगरकर ने टीम में गजब का संतुलन रखने का प्रयास किया है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

रिकी पोंटिंग ने धोनी को अपने सर्वकालीन IPL टीम का कप्तान बनाया

रिकि पोंटिंग ने एमएस धोनी को उनके सर्वकालीन IPL टीम का कप्तान चुना है। उनकी टीम में 7 भारतीय और 4 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं। इससे पहले IPL के मुंबई इंडियन्स टीम का हिस्सा रहने और बाद में उसी टीम का मार्गदर्शन करने वाले पोंटिंग ने टीम में अमित मिश्रा को शामिल किया है, जबकि ABD उनकी टीम में नहीं हैं।
शायोनी गुप्ता
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। रोहित शर्मा की धैयपूर्ण पारी से बैंगलोर की उम्मीदें हुई खत्म

रोहित शर्मा के 37 गेंदों पर 56 रनों की पारी ने आईपीएल में आरसीबी के अभियान को रोकते हुए मुंबई इंडियन्स को वानखेड़े में 5 विकेट से जीत दिलाई। पवन नेगी का आॅल-राउंड प्रदर्शन (35, 2/17) व्यर्थ हो गया क्योंकि मुंबई ने 1 गेंदे शेष रहते ही 163 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 34: राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स बनाम राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर

फाॅर्म में चल रहे कप्तान स्टीव स्मिथ की राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स आज विराट कोहली की संघर्ष कर रही राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से एमसीए स्टेडियम में भिड़ेगी। ये दूसरा मौका है जब आईपीएल में कोहली और स्मिथ आपस में टकराएंगे, अगले दौर में जाने के लिए दोनों ही टीमों को अंक की जरूरत है।
दिव्या साहू
महत्वपूर्णक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017 । रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम गुजरात लायंस - खिलाड़ियों की समीक्षा

एंड्रू टाई (3/12) और आरोन फिंच (72) चिन्नस्वामी स्टेडियम में गुजरात लायंस के नायक के तौर पर उभरकर सामने आये और टीम को उसकी तीसरी जीत दिलाई। यह दूसरा मुकाबला था जब बैंगलोर की टीम दबाव में आकर भरभरा गयी। 10 ओवर में ही टीम के सारे विकेट चटक गए।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। माइकल क्लार्क ने चुनी अपनी फैंटेसी टीम

क्रिकेट को पसंद करने वाले सभी फैन्स ये मानते हैं कि वो कोच से ज्यादा बेहतर टीम चुन सकते हैं, फैंटेसी आईपीएल गेम ने उनके सपने को साकार कर दिया है। सौरव गांगुली के बाद अब माइकल क्लार्क ने भी अपनी टीम जाहिर की है और इन दोनों टीमों के बीच अजीब समानता सामने आई है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

देखें। एबी डिविलियर्स हुए ब्रेन-फेड के शिकार, आरसीबी का बल्लेबाजी क्रम आज फिर लड़खड़ाया

आरसीबी के लिए इस वक्त कुछ भी अच्छा होता नजर नहीं आ रहा है। केकेआर के खिलाफ 49 रनों पर सिमट जाने के बाद आज फिर गुजरात लायंस के खिलाफ टीम का वही हाल हुआ। इस मुकाबले में जब एबी डिविलियर्स से पारी संभालने की उम्मीद थी तब वो ब्रेन-फेड का शिकार हो गए।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

सौरव गांगुली ने चुनी अपनी आईपीएल फैंटेसी टीम

आईपीएल के फैंटेसी गेम ने खिलाड़ियों और फैन्स दोनों को ही प्रभावित किया है। अब पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने ट्विटर पर अपनी टीम का ऐलान किया। दादा ने अपनी टीम में विराट कोहली और नीतिश राणा को शामिल करके बड़े और युवा खिलाड़ियों के बीच संतुलन रखा है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 29: राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

पिछले मुकाबलों में कोलकाता नाइट राइडर्स और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स से क्रमशः राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद को मिली हार के बाद चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज रात होने वाली भिड़ंत में दोनों टीमें जीत दर्ज करना चाहेगी। केकेआर ने आरसीबी को IPL के अब तक के सबसे कम स्कोर 49 पर समेट दिया था।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

बैंगलोर द्वारा आईपीएल के इतिहास का सबसे कम स्कोर करने पर ट्विटर ने दी प्रतिक्रिया

आरसीबी ने दिन की शुरूआत तो बड़े ही जोर-शोर के साथ की लेकिन मुकाबले के अंत तक वो ऐसी टीम बन गई जिसने आईपीएल के इतिहास में अब तक का सबसे कम स्कोर बनाया हो। ट्विटर पर लोग ऐसे मौके को हाथ से जाने देने के मूड में बिल्कुल भी नहीं दिखे, लेकिन केकेआर के प्रदर्शन को भी उन्होंने नहीं बख्शा।
SportsCafe Desk