user tracker image
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

चोटिल केएल राहुल हो सकते हैं चैंपियंस ट्रॉफी की टीम से बाहर

केएल राहुल ने माना है कि उनके कंधे की चोट की वजह से जून में इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी में भाग लेने में वह शायद समर्थ नहीं हो पायेंगे। कर्नाटक के ओपनर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में चोट लगी थी और 10 अप्रैल को इंग्लैंड में सर्जरी करवाने के बाद, शनिवार को वह देश लौटे।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आरसीबी ने आईपीएल10 से बाहर हुए राहुल के स्थान पर जगदीसन और विष्णु विनोद को चुना

आगामी आईपीएल 2017 से बाहर हो चुके चोटिल बल्लेबाज-विकेटकीपर केएल राहुल के स्थान पर राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एन जगदीसन और विष्णु विनोद को शाॅर्टलिसट किया है। पिछले सीजन में 44.11 की औसत से 397 रन बनाने वाले राहुल को बाएं कंधे में सर्जरी की वजह से आईपीएल 10 से बाहर रहना पड़ेगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

रविचंद्रन अश्विन और मुरली विजय IPL 2017 से बाहर

आर अश्विन IPL 2017 से बाहर रहेंगे क्योंकि चोट की वजह से उन्हें 6-8 हफ़्तों के लिए विश्राम करने को कहा गया है। जबकि मुरली विजय आपनी दायीं कलाई की सर्जरी कराने और आपने बाएं कंधे की चिकित्सा के लिए टूर्नामेंट से बाहर रहेंगे। कोहली की उपस्थिति की सटीक जानकारी अप्रैल के दूसरे हफ्ते तक मिल जाएगी।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

विराट कोहली के बाद अब केएल राहुल भी RCB के चोटिल खिलाड़ियों में शामिल

IPL10 के शुरू होने से पहले ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को दो दो झटके लगे हैं। विराट कोहली के बाद अब केएल राहुल भी टीम के चोटिल खिलाड़ियों में शामिल हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कर्नाटक के ओपनिंग बल्लेबाज़ को कंधे पर चोट लगी है, जिसकी सर्जरी वह जल्द ही लन्दन में करवाएंगे।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

राहुल और उमेश पहुंचे करियर की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट रैंकिंग पर; कोहली और पुजारा को हुआ नुकसान

आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई टेस्ट सीरीज में पांच अर्धशतक लगाने वाले केएल राहुल आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में बल्लेबाजों की सूची में 11 पायदान की छलांग के साथ 11वें नंबर पर आ गए हैं। राहुल के अलावा उमेश यादव ने भी करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग हासिल करते हुए गेंदबाजी में 21वें स्थान पर हैं।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

अजिंक्य रहाणे दबदबा बनाने का फैसला करके आए थे, केएल राहुल ने किया खुलासा

अजिंक्य रहाणे ने अपनी विशेषता के विरूद्ध आक्रामक खेल दिखाया जिसकी वजह से धर्मशाला टेस्ट जीतकर भारत ने सीरीज 2-1 से अपने नाम की। केएल राहुल ने खुलासा करते हुए कहा रहाणे ने पहले ही सोच लिया था की वो दूसरी पारी में आक्रामक होकर खेलेंगे जिसका पता पैट कमिन्स को लगातार लगाए दो छक्कों से चलता है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

वीरेंदर सहवाग ने ट्विटर पर किया मज़ेदार ‘‘वीरू घरेलू अवाॅर्ड’’ का ऐलान

संन्यास के बाद वीरेंदर सहवाग ने कमेंटेटर और ट्विटर सेलेब्रटी का रोल निभाना शुरू किया। भारत द्वारा आॅस्ट्रेलिया को धर्मशाला टेस्ट में शानदार शिकस्त देने के बाद सहवाग ने जर्बदस्त ढंग से अपना टैलेंट दिखाया और रोजमर्रा की चीजों के साथ खिलाड़ियों की तुलना करते हुए ‘वीरू घरेलू अवाॅर्ड’ का ऐलान कर दिया।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया। भारत ने हासिल की बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी

चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मुकाबला जीतने के लिए 106 रनों का लक्ष्य था, जिसे केएल राहुल की पारी की बदौलत जल्द ही हासिल कर लिया गया और आखिरकार इस हाई-प्रोफाइल और विवादों से घिरी इस सीरीज को भारत 2-1 से जीतने में सफल रहा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

राहुल द्वारा एक बार फिर अच्छा मौका गंवाने और पुजारा के मैराथन पर ट्विटर पर आई मज़ेदार प्रतिक्रियाएं

केएल राहुल ने इस सीरीज में अपना पांचवा अर्धशतक लगाया लेकिन एक बार फिर वो इसे बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे। चेतेश्वर आज मिर मैराथन पारी खेलने की राह पर थे लेकिन नेथन ल्योन ने उन्हें 57 पर आउट कर दिया। धर्मशाला की पिच पर स्लो स्ट्राइक रेट से रन बनाने वाले पुजारा ट्विटर पर चर्चा का विषय बने।
SportsCafe Desk
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया। धर्मशाला टेस्ट के दूसरे दिन की अहम बातें

आॅस्ट्रेलिया द्वारा पहली पारी में बनाए 300 रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम दूसरे दिन के पहले दो सत्र में आगे रही, इसमें बड़ा रोल निभाया केएल राहुल ने जिन्होंने लगातार चार अर्धशतक पूरे किए। लेकिन आखिरी सत्र में नेथन ल्योन द्वारा विकेट निकालने से आॅस्ट्रेलिया की मुकाबले में वापसी हो गई है।
दिव्या साहू