user tracker image
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

क्रिस गेल: आईपीएल की मौजूदा फाॅर्म को भूल जाइए, सभी भारतीय खिलाड़ी मैच विजेता हैं

आईपीएल 2017 सभी भारतीय खिलाड़ियों के लिए शानदार नहीं रहा, मगर क्रिस गेल ने सभी खिलाड़ियों की आईसीसी चैंपियंस ट्राॅफी के लिए हौसलाअफजाई की है। गौरतलब है कि ये टूर्नामेंट इंग्लैंड और वेल्स में खेला जाएगा, गेल्स के मुताबिक वहां का मौसम एक बड़ा कारक साबित होगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

विराट कोहली के शानदार शॉट और जोश भरे जीत के जश्न पर लोगों की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

RCB ने आखिरकार शानदार प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों को खुश कर की दिया। फ़िरोज़ शाह कोटला में एक दिलचस्प मुकाबले में टीम ने दिल्ली को हराया। हालांकि ट्विटर पर लोगों ने विराट की बेहतरीन टाइमिंग वाले छक्के और जीत पर उनके जोशीले जश्न पर अपनी प्रतिक्रियाएं सामने रखी।
शायोनी गुप्ता
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। बैंगलोर ने दिल्ली को हराकर जीत के साथ किया सत्र का अंत

राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने फिरोजशाह कोटला के मैदान में आज दिल्ली डेयरडेविल्स को 10 रनों से हराकर अपने प्रशंसकों को खुश होने का मौका दिया। विराट कोहली ने आईपीएल के आखिरी मुकाबले में अर्धशतक लगाया। वहीं पदार्पण मुकाबला खेल रहे अवेश खान ने 1/23 आंकड़ा हासिल करते हुए आरसीबी की जीत पक्की की।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

रिकी पोंटिंग ने धोनी को अपने सर्वकालीन IPL टीम का कप्तान बनाया

रिकि पोंटिंग ने एमएस धोनी को उनके सर्वकालीन IPL टीम का कप्तान चुना है। उनकी टीम में 7 भारतीय और 4 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं। इससे पहले IPL के मुंबई इंडियन्स टीम का हिस्सा रहने और बाद में उसी टीम का मार्गदर्शन करने वाले पोंटिंग ने टीम में अमित मिश्रा को शामिल किया है, जबकि ABD उनकी टीम में नहीं हैं।
शायोनी गुप्ता
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। सुनील नारायण ने जड़ा रिकाॅर्ड अर्धशतक, आरसीबी को फिर मिली शर्मनाक हार

केकेआर ने बल्लेबाजी के नए रिकाॅर्ड कायम करते हुए आज चिन्नास्वामी स्टेडियम में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराया। सुनील नारायण ने 15 गेंदों में 50 रन जोड़ें जिसकी मदद से केकेआर ने पावरप्ले में 105 रन बनाए। इसकी बदौलत आरसीबी द्वारा दिए 159 रनों के लक्ष्य को 29 गेंदे शेष रहते ही हासिल कर लिया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

शेन वाॅटसन के मंहगे ओवर और केदार जाधव की भारी गलतियों पर ट्विटर ने दी प्रतिक्रिया

आरसीबी ने मुकाबले की शुरूआत अच्छी की और किंग्स 11 को 138 के स्कोर पर रोकने में कामयाब रही। लेकिन ये ट्विटर पर लोगों को मजेदार ट्वीट करने से रोकने के लिए काफी नहीं था, उन्होंने केदार जाधव के विकेटकीपिंग गलतियों और वाॅटसन के मंहगे ओवर का जमकर मजाक उड़ाया। आरसीबी की टीम आज भी बिखर गई।
SportsCafe Desk
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। फिर बिखर गई आरसीबी, पंजाब ने जीता मुकाबला

अक्षर पटेल ने आज आॅल-राउंड प्रदर्शन करते हुए पहले 17 गेंदों में 38 रनों की पारी खेली फिर 11 रन देकर 3 विकेट हासिल किए, जिसकी मदद से किंग्स XI पंजाब की टीम आरसीबी को 19 रनों से हराने में कामयाब रही। इस जीत के साथ पंजाब की प्लेआॅफ में जाने की उम्मीदें अब भी बरकरार है। RCB अंकतालिका में सबसे नीचे है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

लोगों को अब भी मेरे प्रदर्शन का इंतजार रहता है, क्रिस गेल ने कहा

आरसीबी के लिए 77 रनों की मैच जिताउ पारी खेलने वाले विध्वंसक क्रिस गेल ने माना कि उन्हें अब भी लगता है कि उनमें विरोधी टीम को तबाह करने की क्षमता है और समर्थन देने के लिए प्रशंसकों का धन्यवाद कहा। टी20 क्रिकेट में 10,000 रन पूरा करने वाला पहला खिलाड़ी बनने पर उन्होंने खुशी जाहिर की है।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। कोहली और गेल ने मिलकर दिलाई आरसीबी को जीत

विराट कोहली के 64 और क्रिस गेल के 77 रनों की पारी की बदौलत राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आखिरकार गुजरात लायंस को 21 रनों से हराया। गुजरात लायंस के लिए ब्रैंडन मैक्कलम ने 72 रनों की पारी खेली। लेकिन युजवेंद्र चहल के 3/31 के आंकड़े के सामने उनकी पारी व्यर्थ हो गई।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017। विराट कोहली की वापसी पर पोलार्ड ने फेरा पानी, मुंबई को दिलाई जीत

आखिरकार किरोन पोलार्ड फाॅर्म में आ ही गए और सैमुअल बद्री के हैट्रिक लेने के बावजूद उन्होंने 47 गेंदों में 70 की पारी खेलकर मुंबई इंडियन्स को जीत दिलाई। इससे पहले कोहली ने IPL 2017 में अपना पहला मुकाबला खेलते हुए 47 गेंदों में 62 रनों का योगदान करके टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने का प्रयास किया।
दिव्या साहू