user tracker image
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। कोलकाता को करारी शिकस्त देकर फाइनल में पहुंचा मुंबई इंडियन्स

कर्ण शर्मा (4/16) और जसप्रीत बुमराह (3/7) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए दूसरे क्वालिफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से मात दी। 108 रनों के लक्ष्य को पूरा करने वाली मुंबई की टीम फाइनल मुकाबले में अब राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स से भिड़ेगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। क्वालिफायर 2 प्रीव्यूः मुंबई इंडियन्स बनाम कोलकाता नाईट राइडर्स

मुंबई इंडियन्स फाइनल में अपनी जगह पक्की करने के लिए आज चिन्नास्वामी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगा। वहीं केकेआर भी लीग स्टेज में मिली अपनी हार का बदला लेने के लिए बेताब है। रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई क्वालिफायर 1 में आरपीएस के खिलाफ मिली हार से वापसी करना चाहेगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017 | हैदराबाद से मिली जीत के लिए गंभीर ने गेंदबाजों को दिया श्रेय

गौतम गंभीर ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स की गेंदबाजी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम को जीत हासिल हो पायी है। इसके साथ ही KKR के कप्तान ने बल्लेबाजी की आलोचना करते हुए कहा कि लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम को बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था।
शायोनी गुप्ता
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। वर्षा से बाधित एलिमिनेटर मुकाबले में हैदराबाद को हराकर केकेआर ने दर्ज की जीत

केकेआर को संशोधन के बाद 6 ओवर में महज 48 रनों का लक्ष्य मिला, जिसे गंभीर की मदद से उन्होंने आसानी से हासिल करते हुए बैंगलोर में खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया। पहले हैदराबाद 20 ओवर में 128/7 का स्कोर कर पाई थी और मैच में बारिश की वजह से 3 घंटे का विलंब हुआ था।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017। एलिमिनेटर प्रिव्यू: कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

आज इंडियन प्रीमियर लीग का पहला एलिमिनेटर बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और गत विजेता सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले की विजेता टीम दूसरे क्वालिफायर में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ खेलेगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

दिलीप वेंगसरकर: आईपीएल के फाॅर्म का चैंपियंस ट्राॅफी के मौकों से कोई लेना-देना नहीं

सिलेक्टर्स के पूर्व चेरयमैन दिलीप वेंगसरकर ने 1 जून से शुरू हो रहे चैंपियंस ट्राॅफी के लिए चुने गए 15 सदस्य दल पर अपने विचार रखे हैं। सोमवार को हुए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि आईपीएल में खिलाड़ियों की फाॅर्म से टूर्नामेंट में भारत के जीत या हार के मौकों पर प्रभाव नहीं पड़ता है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

गंभीर की टेस्ट पारी और केकेआर को पंजाब से मिली असंभावित हार पर ट्विटर ने दी प्रतिक्रिया

किंग्स 11 पंजाब ने वापसी करते हुए अपने दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की है। मैक्सवेल की पारी की मदद से मेजबान टीम ने डिफेंडेबल स्कोर किया। वहीं दूसरी तरफ केकेआर की टीम क्रिस लिन द्वारा बेहतरीन शुरूआत मिलने पर भी 14 रनों से हार गई।
SportsCafe Desk
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। राहुल तेवतिया ने पंजाब के प्लेआॅफ में जाने की उम्मीदों को रखा बरकरार

राहुल तेवतिया पंजाब के प्रशंसकों के हीरो उस वक्त बने जब उन्होंने 18 रन देकर 2 विकेट निकाले और पंजाब को 14 रनों से जीत दिलाई। साथ ही प्लेआॅफ में जाने की उम्मीदों को भी जिंदा रखा। मैक्सवेल के 44 रनों की पारी की मदद से पंजाब ने 167 का स्कोर किया था। क्रिस लिन की पारी भी केकेआर की जीत पक्की नहीं कर पाई।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 49: किंग्स XI पंजाब बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स

आज जब अपने घरेलू मैदान में किंग्स XI पंजाब की टीम कोलकाता नाइट राइडर से भिड़ेगी तो ये उनके लिए करो या मरो का मुकाबला होगा। कोलकाता की टीम जीत दर्ज करके अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचना चाहेगी और वहीं पंजाब जानती है कि जीत के साथ ही वो प्लेआॅफ की उम्मीदों को बरकरार रख सकते हैं।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। सुनील नारायण ने जड़ा रिकाॅर्ड अर्धशतक, आरसीबी को फिर मिली शर्मनाक हार

केकेआर ने बल्लेबाजी के नए रिकाॅर्ड कायम करते हुए आज चिन्नास्वामी स्टेडियम में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराया। सुनील नारायण ने 15 गेंदों में 50 रन जोड़ें जिसकी मदद से केकेआर ने पावरप्ले में 105 रन बनाए। इसकी बदौलत आरसीबी द्वारा दिए 159 रनों के लक्ष्य को 29 गेंदे शेष रहते ही हासिल कर लिया।
दिव्या साहू