user tracker image
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। कोलकाता को करारी शिकस्त देकर फाइनल में पहुंचा मुंबई इंडियन्स

कर्ण शर्मा (4/16) और जसप्रीत बुमराह (3/7) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए दूसरे क्वालिफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से मात दी। 108 रनों के लक्ष्य को पूरा करने वाली मुंबई की टीम फाइनल मुकाबले में अब राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स से भिड़ेगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। क्वालिफायर 2 प्रीव्यूः मुंबई इंडियन्स बनाम कोलकाता नाईट राइडर्स

मुंबई इंडियन्स फाइनल में अपनी जगह पक्की करने के लिए आज चिन्नास्वामी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगा। वहीं केकेआर भी लीग स्टेज में मिली अपनी हार का बदला लेने के लिए बेताब है। रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई क्वालिफायर 1 में आरपीएस के खिलाफ मिली हार से वापसी करना चाहेगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

कपिल देव ने विराट कोहली के फॉर्म में न होने को भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय मानने से किया इनकार

कपिल देव ने कहा है कि भारतीय प्रशंसकों को विराट कोहली के मौजूदा फॉर्म पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए, क्योंकि भारतीय कप्तान चैंपियंस ट्रॉफी में वापसी करने की क्षमता रखते हैं। कपिल ने यह भी माना कि उन्हें जसप्रीत बुमराह से ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं थी, जैसा वह फिलहाल कर रहे थे।
शायोनी गुप्ता
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017। पंजाब ने मुंबई को रोमांचक मुकाबले में हराकर प्लेआॅफ की उम्मीदों को रखा बरकरार

पंजाब ने अंकतालिका में शीर्ष पर चल रही मुंबई इंडियन्स को 7 रनों से हराकर टूर्नामेंट के नाॅकआउट स्टेज में जाने की उम्मीदों को बरकरार रखा है। रिद्धिमान साहा के 93 रनों की पारी की मदद से मेहमान टीम ने मुंबई को 231 रनों का लक्ष्य दिया। पंजाब के गेंदबाजों ने वापसी करते हुए टीम को अहम दो अंक दिलवाए।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 48: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियन्स

गत विजेता सनराइजर्स हैदराबाद की टीम घरेलू मैदान में अपने आखिरी मुकाबले में जीत दर्ज करना चाहेगी, जहां उनका मुकाबला अंक तालिका में शीर्ष पर चल रही मुंबई इंडियन्स से होगा। सनराइजर्स नंबर चार पर है और इस जीत की वजह से वो अपनी जगह मजबूत करने के साथ प्लेआॅफ में स्थान पक्का कर सकती है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

अगर जसप्रीत बुमराह चैंपियंस ट्रॉफी की टीम में शामिल नहीं होते, तो हैरानी होगी, शेन बांड ने कहा

मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजी के कोच शेन बांड को उम्मीद है कि जसप्रीत बुमराह जून में इंग्लैंड में होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम में ज़रूर शामिल होंगे। पूर्व कीवी तेज़ गेंदबाज़ का मानना है कि तेज़ गेंदबाजी के अनुकूल विदेशी ज़मीन के लिए भारतीय तेज़ गेंदबाजी सशक्त है।
शायोनी गुप्ता
महत्वपूर्णक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017 | किंग्स XI पंजाब बनाम मुंबई इंडियन्स - खिलाड़ियों की समीक्षा

IPL के इस सर्वाधिक असंतुलित मुकाबले में, होलकर स्टेडियम के पिच ने गेंदबाजों के प्रति कोई सहानुभूति न रखते हुए, बल्लेबाजों को समर्थन देता रहा, और मुंबई इंडियन्स ने किंग्स XI पंजाब को आठ विकेट से हरा दिया। हाशिम अमला के 104* का स्कोर जोस बटर के 37 गेंदों में 77 रन के स्कोर के सामने कम पड़ गया।
शायोनी गुप्ता
महत्वपूर्णक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017 । मुंबई इंडियन्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद - खिलाड़ियों की समीक्षा

नितीश राणा और जसप्रीत बुमराह ने मुंबई इंडियन्स की तरफ से कमान संभाला और और घरेलू मैदान पर सनराइजर्स को 4 विकेट से हराया। दो मुकाबले जीत चुकी SRH की टीम, मोइसेस हेनरिक्स की गैर मौजूदगी में थोड़ी कमज़ोर नज़र आई।
शायोनी गुप्ता
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017। टूर्नामेंट में हैदराबाद को मिली पहली हार, मुंबई के गेंदबाजों ने किया कमाल

नीतिश राणा और जसप्रीत बुमराह, इन दोनों खिलाड़ियों ने मुंबई इंडियन्स की लगातार दूसरी जीत की इबारत लिखते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 4 विकेट से हराया। दो मुकाबले जीत कर इस मैच में खेलने उतरी हैदराबाद की टीम को मोईसेस हेनरिक्स की कमी का खामियाजा भुगतना पड़ा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

देखेंः अंपायर की एक और गलती आई सामने, धवन की जगह ‘अवैध’ रूप से वाॅर्नर ने किया गेंद का सामना

आईपीएल के इस सत्र में अंपायर की गलतियां एक बड़ी परेशानी बनती जा रही है और इससे सबसे ज्यादा प्रभावित मुंबई इंडियन्स की टीम हुई है। ओवर की आखिरी गेंद को बाउंड्री के लिए भेजने के बाद डेविड वाॅर्नर ने अगले ओवर की पहली गेंद का सामना भी खुद ही किया।
दिव्या साहू