user tracker image
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

माइकल क्लार्क एमएस धोनी को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम का अहम हिस्सा मानते हैं

माइकल क्लार्क ने इंग्लैंड में होने वाले ICC चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम में एमएस धोनी को शामिल करने के फैसले की सराहना की। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा कि धोनी का शानदार प्रदर्शन ही पहले प्लेऑफ मुकाबले में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ अहम साबित हुआ।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। माइकल क्लार्क ने चुनी अपनी फैंटेसी टीम

क्रिकेट को पसंद करने वाले सभी फैन्स ये मानते हैं कि वो कोच से ज्यादा बेहतर टीम चुन सकते हैं, फैंटेसी आईपीएल गेम ने उनके सपने को साकार कर दिया है। सौरव गांगुली के बाद अब माइकल क्लार्क ने भी अपनी टीम जाहिर की है और इन दोनों टीमों के बीच अजीब समानता सामने आई है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

युवराज सिंहः ट्रंप के साथ तुलना कोहली के लिए एक बड़ा सम्मान है

आॅस्ट्रेलियाई अखबार डेली टेलीग्राफ द्वारा भारतीय कप्तान को ‘खेल जगत का डोनल्ड ट्रंप’ कहे जाने पर युवराज सिंह विराट कोहली के समर्थन में आगे आए हैं। युवराज ने कहा कि ये तुलना एक सम्मान की बात है। इससे पहले पुजारा भी इस घटना पर कोहली का समर्थन कर चुके हैं।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

विराट कोहली की चोट ज्यादा गंभीर लगती है, माइकल क्लार्क ने कहा

माइकल क्लार्क का मानना है कि विराट कोहली की चोट जितनी दिखाई दे रही है, उससे ज्यादा गंभीर है क्योंकि कप्तान होने के नाते मैदान पर उनका रहना महत्वपूर्ण है। बहरहाल, क्लार्क ने अनुमान लगाया है कि बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी के आखिरी मुकाबले से पहले कोहली पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

माइकल क्लार्क ने डीआरएस विवाद को बताया ‘‘पूर्ण रूप से अस्वीकार्य’’

माइकल क्लार्क ने डीआरएस मामले पर विराट कोहली का समर्थन करते हुए कहा कि अगर वो रिव्यू के लिए ड्रेसिंग रूम की तरफ मदद के लिए देख रहे थे तो ये ‘‘अस्वीकार्य’’ है। पूर्व आॅस्ट्रेलियाई कप्तान ने कोहली की आक्रामक कप्तानी, अश्विन के शानदार प्रदर्शन और पुजारा-रहाणे की साझेदारी की प्रशंसा की।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

देखेंः कमेंटेटरों ने की ईशांत शर्मा की नकल उतारने की मज़ेदार कोशिश

ईशांत शर्मा ने बैंगलोर में हुए दूसरे टेस्ट के दौरान स्टीव स्मिथ को बीट करने के बाद अजीब-सी शक्ल बनाकर उन्हें चिढ़ाया, इस वजह से उन्होंने खूब सुर्खियां भी बटोरी। बाॅर्डर गावस्कर सीरीज से जुड़े कमेंटेटरों ने भी ईशांत की नकल उतारने की कोशिश की है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

माइकल क्लार्क को भारतीय शृंखला में ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाजों से उम्मीद

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क को लगता है कि टीम में मिचेल स्टार्क और जोश हेज़लवुड जैसे तेज़ गेंदबाजों की मदद से ऑस्ट्रेलिया भारत में बेहतर कर सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय परिस्थितियों में सफल होने का मूल मंत्र संयम है।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

डेरेन लेहमन: विराट कोहली को रोकने के लिए किस्मत की ज़रूरत

आॅस्ट्रेलिया के हेड कोच डेरेन लेहमन के मुताबिक भारत के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए आॅस्ट्रेलिया टीम विराट कोहली को रोकने के लिए कोई विश्वसनीय योजना तैयार नहीं कर पाई है। 47 वर्षीय लेहमन ने कहा कि वो टीम की गेंदबाजी के बजाय बल्लेबाजी क्षमता पर ज्यादा जोर दे रहे हैं।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

माइकल क्लार्कः आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल खेलने के बारे में करें पुनर्विचार

माइकल क्लार्क ने जोर देकर कहा कि आईपीएल भले ही पैसा देती हो लेकिन जो आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इसमें खेलते हैं उन्हें थकावट और आराम की कमी जैसी नकारात्मकता झेलनी पड़ती है। क्लार्क ने चेतावनी दी की पूरे साल क्रिकेट खेलने से गंभीर इंजरी हो सकती है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

क्रिकेट आॅल-स्टार्स में भिड़ने को तैयार सचिन और वार्न

शेन वार्न ने ऐलान किया है कि 2015 में खेली गई आॅल-स्टार क्रिकेट सीरीज के दूसरे सत्र का आयोजन भी किया जाएगा। सचिन्स ब्लास्टर्स और वार्नस वाॅरियर्स के नाम से दो टीमें होंगी जिसमें ब्रेंडन मैकलम, केविन पीटरसन और माइकल क्लार्क शामिल होंगे।
दिव्या साहू