user tracker image
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आखिरकार किंग्स XI पंजाब ने ईशांत शर्मा को किया शामिल

ईशांत शर्मा आगामी आईपीएल सत्र में खेलते नजर आएंगे, किंग्स XI पंजाब ने चोटिल मुरली विजय के स्थान पर उन्हें साइन किया है। आईपीएल नीलामी के दौरान 2 करोड़ की बेस प्राइज वाले ईशांत को कोई भी खरीददार नहीं मिला था जिसके बाद उनके इस सत्र से बाहर रहने के आसार थे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

रविचंद्रन अश्विन और मुरली विजय IPL 2017 से बाहर

आर अश्विन IPL 2017 से बाहर रहेंगे क्योंकि चोट की वजह से उन्हें 6-8 हफ़्तों के लिए विश्राम करने को कहा गया है। जबकि मुरली विजय आपनी दायीं कलाई की सर्जरी कराने और आपने बाएं कंधे की चिकित्सा के लिए टूर्नामेंट से बाहर रहेंगे। कोहली की उपस्थिति की सटीक जानकारी अप्रैल के दूसरे हफ्ते तक मिल जाएगी।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अब मेरे दोस्त नहीं, विराट कोहली ने किया ऐलान

आज धर्मशाला टेस्ट में आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ जबर्दस्त वापसी करके भारत ने जीत दर्ज की लेकिन इस सीरीज ने विराट कोहली को काफी आहत किया है। भारतीय कप्तान ने कहा कि इस सीरीज में आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के बर्ताव की वजह से अब वो उन्हें अपना दोस्त नहीं मानते हैं।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

देखेंः मुरली विजय को धोखेबाज कहते हुए कैमरे में कैद हुए स्टीव स्मिथ

भारतीय द्वारा कैच की अपील करने और उसे बाद में अंपायर द्वारा नकार दिए जाने के बाद स्टीव स्मिथ कैमरे में मुरली विजय को धोखेबाज कहते हुए कैद हो गए। डीआरएस और नकल उतारने के बाद इस सीरीज में ये एक नया मामला आया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

जडेजा के शानदार प्रदर्शन और आखिरी विकेट पर हुए ड्रामे पर ट्विटर पर आई मज़ेदार प्रतिक्रियाएं

जडेजा और साहा ने आज मजबूत साझेदारी के साथ दिन की शुरूआत की जिसकी वजह से भारत को अहम 32 रनों की बढ़त मिली। वहीं दूसरी तरफ रेनशाॅ, वाॅर्नर और स्मिथ का विकेट जल्दी गिर जाने से आॅस्ट्रेलिया को अच्छी शुरूआत नहीं मिल सकी। भारत इस मुकाबले और सीरीज को जीतने से 87 रन दूर है।
SportsCafe Desk
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

कोहली की चोट पर ग्लेन मैक्सवेल द्वारा नकल उतारने पर मुरली विजय ने दिया बयान

भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन मुरली विजय ने ग्लेन मैक्सवेल द्वारा कोहली की चोट की नकल उतारने की घटना को ज्यादा तवज्जो नहीं दी। भारतीय कप्तान के आउट होने से थोड़ा पहले ही ग्लेन मैक्सवेल ने एक बाउंड्री बचाई और कोहली के कंधे में लगी चोट की नकल करने लगे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

देखें | भारत की राह पर ऑस्ट्रेलिया; DRS रिव्यु में हुए असफल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही श्रृंखला में DRS को लेकर भारत की समस्या तो साफ़ नज़र आता रहा है, लेकिन, अब ऐसा लगता है कि ऑस्ट्रेलिया भी इस मामले में पीछे नहीं है। मेहमान पक्ष ने अपनी दो समीक्षाएं बर्बाद कर दी जिस कारण से वह विजय के मामले में समीक्षा की मांग नहीं कर सके।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 10 में ग्लेन मैक्सवेल करेंगे किंग्स XI पंजाब की अगुवाई

आईपीएल के 10वें सत्र में ग्लेन मैक्सवेल किंग्स XI पंजाब टीम की कप्तानी संभालेंगे, इसका खुलासा कल फ्रैंचाइजी द्वारा किया गया। गौरतलब है कि पिछले साल डेविड मिलर को कप्तानी से हटाने के बाद इसकी जिम्मेदारी सत्र के बीच में मुरली विजय को सौंपी गई थी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

शेष दो टेस्ट के लिए भारतीय दल का ऐलान; पांड्या हुए बाहर

आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची और धर्मशाला में होने वाले आगामी दो टेस्ट मुकाबलों के लिए बीसीसीआई ने चोटिल हार्दिक पांड्या को 15 सदस्यीय दल से बाहर रखा है। कंधे की चोट की वजह से दूसरे टेस्ट से बाहर रहने वाले मुरली विजय को वापस टीम में जगह मिल गई है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

पुणे की विकेट खराब नहीं, चुनौतीपूर्ण थी, मुरली विजय ने कहा

पुणे ट्रैक की बहस को शांत करते हुए मुरली विजय ने कहा एमसीए स्टेडियम की पिच चुनौतीपूर्ण थी, जिसने बल्लेबाजों की तकनीक और शैली की परीक्षा ली। विजय ने ये भी कहा कि टीम ने अपने कमजोर पक्षों को ढूंढ लिया है और दूसरे टेस्ट के लिए उस पर काम कर रही है।
दिव्या साहू