user tracker image
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017। एलिमिनेटर प्रिव्यू: कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

आज इंडियन प्रीमियर लीग का पहला एलिमिनेटर बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और गत विजेता सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले की विजेता टीम दूसरे क्वालिफायर में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ खेलेगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। बचे हुए सत्र से बाहर हुए आशीष नेहरा; युवराज सिंह का होगा फिटनेस टेस्ट

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टाॅम मूडी ने खुलासा किया है कि आशीष नेहरा आईपीएल 2017 के शेष मुकाबलों का हिस्सा नहीं बन पाएंगे तो वहीं युवराज सिंह को फिटनेस टेस्ट से गुजरना पड़ेगा, जिसके बाद ये फैसला होगा कि वो कल केकेआर के खिलाफ खेलेंगे या नहीं। कल एलिमिनेटर मैच कोलकाता-हैदराबाद के बीच होगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

क्रिस गेल: आईपीएल की मौजूदा फाॅर्म को भूल जाइए, सभी भारतीय खिलाड़ी मैच विजेता हैं

आईपीएल 2017 सभी भारतीय खिलाड़ियों के लिए शानदार नहीं रहा, मगर क्रिस गेल ने सभी खिलाड़ियों की आईसीसी चैंपियंस ट्राॅफी के लिए हौसलाअफजाई की है। गौरतलब है कि ये टूर्नामेंट इंग्लैंड और वेल्स में खेला जाएगा, गेल्स के मुताबिक वहां का मौसम एक बड़ा कारक साबित होगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

बीसीसीआई ने किया चैंपियंस ट्राॅफी के लिए भारतीय टीम का ऐलान

काफी विवाद के बाद अब आखिरकार बीसीसीआई ने 1 जून से शुरू हो रहे चैंपियंस ट्राॅफी 2017 के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। चयनकर्ताओं ने अजिंक्य रहाणे को बरकरार रखा और युवराज सिंह की वापसी कराई है। 15 सदस्य दल में गौतम गंभीर को जगह नहीं मिली है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

गंभीर ने याद किया NCA में बिताये गए मज़ेदार दिन

गौतम गंभीर को पुराने दिन याद आ गए जब वह चिन्नस्वामी स्टेडियम में KKR और RCB की भिड़ंत की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने बैंगलोर के नेशनल क्रिकेट अकादमी में बिठाये गए मज़ेदार दिनों को याद किया। कप्तान ने अपने कुछ मज़ेदार और यादगार लम्हों को साझा किया।
शायोनी गुप्ता
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। बेन स्टोक्स ने फिर दिखाया जलवा, पुणे ने हैदराबाद को हराया

पुणे सुपरजायंट्स के लिए बेन स्टोक्स ने अपना आॅल-राउंड प्रदर्शन करते हुए पहले 25 गेंदों में 39 रनों की पारी खेली और गेंदबाजी के दौरान 3/30 स्कोर हासिल किया, जिसकी मदद से पुणे ने हैदराबाद को 12 रनों से शिकस्त दी। आखिरी ओवर में जीत के लिए 13 रनों की जरूरत थी तब जयदेव उनादकट ने अपना हैट्रिक पूरा किया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

शाहिद अफरीदी: गंभीर के अलावा बाकि सभी भारतीय क्रिकेटरों का व्यवहार दोस्ताना

शाहिद अफरीदी ने दावा किया है कि मैदान के बाहर भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी आसानी से घुलमिल जाते हैं, लेकिन गौतम गंभीर अपवाद रहे। अफरीदी ने ये भी कहा कि विराट कोहली के पास बेहद फिट शरीर से भी बढ़कर एक बेहतरीन दिल है।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। दिल्ली ने हैदराबाद पर दर्ज की राहतपूर्ण जीत

करूण नायर और कोरी एंडरसन की वजह से दिल्ली डेयरडेविल्स ने उलटफेर करते हुए चैंपियन टीम सनराइजर्स हैदराबाद को फिरोजशाह कोटला मैदान में 6 विकेट से हराया। युवराज सिंह के नाबाद 70 रनों की मदद से हैदराबाद ने दिल्ली के सामने जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे दिल्ली 5 गेंदे शेष रहते ही हासिल कर लिया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017। मैच प्रिव्यू 40: दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

संघर्ष कर रही दिल्ली डेयरडेविल्स की मेजबानी में आज फाॅर्म में चल रही सनराइजर्स हैदराबाद खेलेगी। दिल्ली को प्लेआॅफ में जगह सुनिश्चित करने के लिए अपने सारे मुकाबले जीतने होंगे। अंक तालिका में सनराइजर्स तीसरे पायदान पर है और वो अपना स्थान और मजबूत करना चाहेगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

चैंपियंस ट्रॉफी | वीवीएस लक्ष्मण रोहित शर्मा और शिखर धवन से पारी शुरू करवाने के पक्ष में

वीवीएस लक्ष्मण IPL 2017 में शिखर धवन की वापसी से काफी खुश हैं और उन्होंने जून में इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान पारी की शुरुआत रोहित शर्मा और धवन की जोड़ी के साथ कराने के पक्ष में बात राखी है, क्योंकि 2013 में भारत के लिए इन्होने ही ओपनिंग की थी।
शायोनी गुप्ता