user tracker image
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

रिकी पोंटिंगः धोनी जैसे चैंपियन खिलाड़ी को अनदेखा नहीं किया जा सकता है

आलोचना का शिकार हो रहे एमएस धोनी को रिकी पोंटिंग के रूप में समर्थक मिला है, जिन्हें लगता है कि धोनी में दबाव को झेलने और शानदार वापसी करने की क्षमता है। पोंटिंग ने ये भी माना कि आगामी चैंपियंस ट्राॅफी टूर्नामेंट में धोनी का अनुभव काम आएगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017 में शानदार प्रदर्शन करने पर रिकी पोंटिंग ने की पोलार्ड की प्रशंसा

पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज और बिग बैश लीग में औसत प्रदर्शन करने वाले किरोन पोलार्ड ने आईपीएल 2017 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ वापसी की और उन्होंने गुजरात लायंस के खिलाफ भी मुंबई को जीत दिलाई। रिकी पोटिंग ने उन्हें टी20 का बेहतरीन खिलाड़ी करार दिया है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

देखें | सौरव गांगुली ने सर्वकालीन XI का चुनाव किया

सौरव गांगुली ने मैथ्यू हेडेन, रिकी पोंटिंग और सचिन तेंदुलकर जैसे बेहतरीन खिलाड़ियों वाले एक शानदार सर्वकालीन XI टीम का चुनाव किया है। हालांकि इस टीम में उन्होंने खुद को नहीं रखा है, लेकिन इतना तो तय है कि सौरव की ये टीम क्रिकेट जगत की बेहतरीन टीम में शामिल होने योग्य है।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

विराट कोहली मुझे रिकी पोंटिंग की याद दिलाते हैं, मैथ्यू हेडन का दावा

मैथ्यू हेडन ने विराट कोहली की बल्लेबाजी की तुलना रिकी पोंटिंग से करते हुए कहा कि भारतीय कप्तान का बेहतरीन प्रदर्शन करने की इच्छा उन्हें बाकी के खिलाड़ियों से अलग बनाता है। आर. आश्विन ने, वहीं, स्टीव स्मिथ को ‘सबसे प्रभावशाली खिलाड़ी’ बताया।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

रिकी पोंटिंग: स्मिथ मेरी तुलना में बेहतर खिलाड़ी के तौर पर करियर का अंत करेंगे

रिकी पोंटिंग ने स्टीव स्मिथ की भारी प्रशंसा करते हुए कहा कि मौजूदा आॅस्ट्रेलियाई कप्तान उनसे भी बेहतर एक महान खिलाड़ी बनने के गुण रखते हैं। दो बार विश्व कप जीतने वाली टीम के कप्तान रहे पोंटिंग ने कहा कि उच्च स्तर पर भी अपनी निरंतरता को बरकरार रख पाना ही एक महान खिलाड़ी को शेष से अलग रखता है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

ईयोन मोर्गन की आॅल टाइम XI में सचिन नहीं, लेकिन धोनी और कुंबले को मिली जगह

लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड आॅफिशियल सोशल मीडिया के लिए ईयोन मोर्गन द्वारा चुने गए आॅल टाइम XI में एमएस धोनी और अनिल कुंबले को जगह मिली है। इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान की सूची जिसमें रिकी पोंटिंग, डेल स्टेन और ब्रायन लारा शामिल है, उसमें सचिन तेंदुलकर को स्थान नहीं मिला है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

हार्दिक पांड्या: अब मैं अपनी कार्य नीति को लेकर और भी ज़िम्मेदार हूँ

हार्दिक पांड्या का मानना है कि पिछले एक साल से भारतीय टीम के साथ खेलते हुए, वह कार्य नीति के मामले में अधिक ज़िम्मेदार हो गए हैं, जिससे उनका कार्यकाल काफी बेहतर हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि वह वार्म अप गेम में चयनकर्ताओं की नज़रों में छाप छोड़ना चाहते हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

विराट कोहली नहीं हैं एक पूर्ण खिलाड़ी, रिकी पोंटिंग ने कहा

रिकी पोंटिंग का मानना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली अभी एक पूर्ण खिलाड़ी नहीं है और फिलहाल उनकी तुलना सचिन तेंडुलकर, ब्रायन लारा और जैक कैलिस जैसे दिग्गजों से नहीं की जानी चाहिए। पोंटिंग ने कहा सचिन की निरंतरता ही उन्हें दूसरे खिलाड़ियों से अलग बनाती है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

रिकी पोंटिंग: आॅस्ट्रेलिया के लिए ज़रूरी, कोहली को उसके कंफर्ट ज़ोन से बाहर लाए

रिकी पोंटिंग ने आॅस्ट्रेलियाई टीम को सलाह दी है कि इस महीने के अंत में भारत के खिलाफ शुरू होने वाले चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले वो विराट कोहली के साथ दिमागी खेल खेलकर उसे कंफर्ट जोन से बाहर लाएं। पूर्व आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के मुताबिक कोहली की मैदान पर आक्रमकता से उन्हें अपना ही अक्स नजर आता है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

रिकी पोंटिंग ने किया दावा, भारत ऐसे विकेट तैयार कर रहा है जो उसके खिलाड़ियों के लिए पहले से भी ज़्यादा अनुकूल है

रिकी पोंटिंग के मुताबिक भारत पर पहले से भी अधिक अपने खिलाड़ियों के अनुकूल पिच तैयार कर रहा है। 42 वर्षीय ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के भारत में जीतने के काफी कम आसार है, ऐसे में मेहमानों को अच्छे प्रदर्शन से संतुष्टि करनी होगी।
शायोनी गुप्ता