user tracker image
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

ब्रैड हाॅजः ‘‘थ्री-डी’’ जडेजा की कमी को पूरा कर पाना मुश्किल

गुजरात लायंस के हेड कोच ब्रैड हाॅज ने रविन्द्र जडेजा को थ्री डाइमेनशनल खिलाड़ी बताया जिसे आईपीएल की कोई भी टीम रिप्लेस नहीं कर सकती है। बीसीसीआई ने इस आॅल-राउंडर को आईपीएल के शुरूआती दो सप्ताह में आराम करने की सलाह दी है, जिससे गुजरात लायंस को उनकी सेवाएं नहीं मिल पाएंगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

ब्रैड हाॅज द्वारा सार्वजनिक माफी के बाद रविचंद्रन अश्विन ने किया मज़ेदार ट्विट

ब्रैड हाॅज ने जब से बयान दिया कि विराट कोहली ने बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी के आखिरी मैच में हिस्सा इसलिए नहीं लिया क्योंकि वो आईपीएल के लिए बचना चाह रहे थे, उसके बाद से उनकी काफी आलोचना हुई। हाॅज ने इस मामले पर माफी भी मांगी, वहीं आर अश्विन ने इसे लेकर ट्विटर पर मजाकिया पोस्ट किया है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

ब्रैड हाॅज ने अपने बयान के लिए विराट कोहली से मांगी माफी, उड़ाया था कंधे की चोट का मज़ाक

ब्रैड हाॅज ने विराट कोहली से उस बयान के लिए माफी मांगी है जिसमें उन्होंने भारतीय कप्तान के कंधे की चोट और आईपीएल में भागीदारी को लेकर तंज़ किया था। उन्होंने कहा था कि आईपीएल में खेलने के लिए कोहली ने आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला टेस्ट नहीं खेला, इसके लिए हाॅज की चैतरफा आलोचना हो रही थी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

ब्रैड हाॅज ने उड़ाया था कोहली का मज़ाक, गौतम गंभीर ने दिया जवाब

ब्रैड हाॅज ने विराट कोहली का मज़ाक उड़ाते हुए कहा था कि IPL में खेलने के लिए कोहली ने खुद को धर्मशाला टेस्ट से बाहर रखा, गौतम गंभीर ने इसका जवाब दिया है। गंभीर ने कहा ऐसे बयान सिर्फ सुर्खियों में बने रहने के लिए दिए जाते हैं और कोहली की चोट की गंभीरता को जाने बिना बयान देने के लिए हाॅज की आलोचना की।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

कोहली की चोट की गंभीरता पर ब्रैड हाॅज ने उठाए सवाल

ब्रैड हाॅज ने विराट कोहली की चोट को लेकर सवाल उठाए हैं और कहा कि ये काफी गलत होगा अगर वो टेस्ट दल से अपना नाम वापस लेने के बाद IPL के लिए पूरी तरह से फिट हो जाते हैं। इसके आगे उन्होंने कहा कि विरोधी टीम का कोच होने के नाते मैं चाहता हूं कोहली उन मुकाबलों में ना खेले जब उनकी टीम आरसीबी के साथ खेले।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

देखेंः आॅस्ट्रेलिया के पीटर नेविल मैदान पर हुए खतरनाक हादसे का शिकार

सोमवार को बीबीएल की एडिलेड स्ट्राइकर की तरफ से विकेटकीपिंग करने के दौरान आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पीटर नेविल मैदान पर हुई दुर्घटना का शिकार हुए और उनका जबड़ा टूट गया। नेविल मिड-विकेट की तरफ जाती गेंद को देख रहे थे तभी ब्रैड हाॅज के हाथ से बल्ला छूट गया।
दिव्या साहू