user tracker image
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। क्वालिफायर 2 प्रीव्यूः मुंबई इंडियन्स बनाम कोलकाता नाईट राइडर्स

मुंबई इंडियन्स फाइनल में अपनी जगह पक्की करने के लिए आज चिन्नास्वामी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगा। वहीं केकेआर भी लीग स्टेज में मिली अपनी हार का बदला लेने के लिए बेताब है। रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई क्वालिफायर 1 में आरपीएस के खिलाफ मिली हार से वापसी करना चाहेगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। बचे हुए सत्र से बाहर हुए आशीष नेहरा; युवराज सिंह का होगा फिटनेस टेस्ट

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टाॅम मूडी ने खुलासा किया है कि आशीष नेहरा आईपीएल 2017 के शेष मुकाबलों का हिस्सा नहीं बन पाएंगे तो वहीं युवराज सिंह को फिटनेस टेस्ट से गुजरना पड़ेगा, जिसके बाद ये फैसला होगा कि वो कल केकेआर के खिलाफ खेलेंगे या नहीं। कल एलिमिनेटर मैच कोलकाता-हैदराबाद के बीच होगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017| मैच 54 प्रीव्यू: कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुंबई इंडियन्स

कोलकाता नाइट राइडर्स आज मुंबई इंडियन्स की मेजबानी करेंगे। दोनों ही पक्षों के लिए यह आखिरी लीग गेम है और शीर्ष दो में अपनी जगह बनाने की कोशिश में होंगे।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

गंभीर की टेस्ट पारी और केकेआर को पंजाब से मिली असंभावित हार पर ट्विटर ने दी प्रतिक्रिया

किंग्स 11 पंजाब ने वापसी करते हुए अपने दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की है। मैक्सवेल की पारी की मदद से मेजबान टीम ने डिफेंडेबल स्कोर किया। वहीं दूसरी तरफ केकेआर की टीम क्रिस लिन द्वारा बेहतरीन शुरूआत मिलने पर भी 14 रनों से हार गई।
SportsCafe Desk
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। राहुल तेवतिया ने पंजाब के प्लेआॅफ में जाने की उम्मीदों को रखा बरकरार

राहुल तेवतिया पंजाब के प्रशंसकों के हीरो उस वक्त बने जब उन्होंने 18 रन देकर 2 विकेट निकाले और पंजाब को 14 रनों से जीत दिलाई। साथ ही प्लेआॅफ में जाने की उम्मीदों को भी जिंदा रखा। मैक्सवेल के 44 रनों की पारी की मदद से पंजाब ने 167 का स्कोर किया था। क्रिस लिन की पारी भी केकेआर की जीत पक्की नहीं कर पाई।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 49: किंग्स XI पंजाब बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स

आज जब अपने घरेलू मैदान में किंग्स XI पंजाब की टीम कोलकाता नाइट राइडर से भिड़ेगी तो ये उनके लिए करो या मरो का मुकाबला होगा। कोलकाता की टीम जीत दर्ज करके अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचना चाहेगी और वहीं पंजाब जानती है कि जीत के साथ ही वो प्लेआॅफ की उम्मीदों को बरकरार रख सकते हैं।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। सुनील नारायण ने जड़ा रिकाॅर्ड अर्धशतक, आरसीबी को फिर मिली शर्मनाक हार

केकेआर ने बल्लेबाजी के नए रिकाॅर्ड कायम करते हुए आज चिन्नास्वामी स्टेडियम में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराया। सुनील नारायण ने 15 गेंदों में 50 रन जोड़ें जिसकी मदद से केकेआर ने पावरप्ले में 105 रन बनाए। इसकी बदौलत आरसीबी द्वारा दिए 159 रनों के लक्ष्य को 29 गेंदे शेष रहते ही हासिल कर लिया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

कोलकाता नाइट राइडर्स की ट्रेनिंग टीम के साथ जुड़े उमेश यादव

आज उमेश यादव कोलकाता नाइट राइडर्स की ट्रेनिंग कैंप के साथ जुड़े और उम्मीद है कि किंग्स XI पंजाब के खिलाफ होने वाले मुकाबले में वो अंकित राजपूत के स्थान पर आएंगे। भारत का घरेलू सत्र खत्म होने के बाद पीठ के दर्द से जूझ रहे यादव आईपीएल के शुरूआती दो मुकाबलों का हिस्सा नहीं बन पाए थे।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। नीतिश राणा और हार्दिक पांड्या ने कोलकाता के मुंह से छीनी जीत

नीतिश राणा के प्रदर्शन के बदौलत मुंबई की टीम कोलकाता कोे हराकर आईपीएल 2017 में पहला मुकाबला 4 विकेट से जीतने में कामयाब रही। राणा ने 29 गेंदों में 50 रन बनाए और हार्दिक पांड्या के तेज-तर्रार 29 रनों की पारी की बदौलत मुंबई आखिरी चार ओवर में 60 रन बनाने में कामयाब हो पाई।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। मुंबई इंडियन्स ने जीता टाॅस, पहले गेंदबाजी का लिया फैसला

आज वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2017 का सातवां मुकाबला मुंबई इंडियन्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टाॅस जीतकर, पहले केकेआर की टीम को बल्लेबाजी के लिए बुलाया है।
दिव्या साहू