user tracker image
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

IPL 2017| IPL के इतिहास में एमएस धोनी 100 विकेट लेने वाले दूसरे कीपर

पिछले मुक़ाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स ने राइजिंग पुणे सुपरजायंट के प्लेऑफ तक पहुँचने की उम्मीद पर पाने फेर दिया। लेकिन इसी दौरान सुपरजायंट के कीपर एमएस धोनी ने 100 IPL विकेट हासिल करने वाले दूसरे कीपर का खिताब को अपने नाम कर लिया। दिनेश कार्तिक ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी हैं।
शायोनी गुप्ता
खबरक्रिकेट५ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। गुजरात के खिलाफ श्रेयस ने अकेले दम पर दिल्ली को दिलाई जीत

पिछले मुकाबले में ऋषभ पंत और संजू सैमसन की वजह से गुजरात लायंस को हार का मुंह देखना पड़ा था और इस बार ये काम श्रेयस अययर ने किया। गुजरात के 196 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रेयस ने 96 रनों की शानदार पारी खेली जिसकी मदद से दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात पर 2 विकेट से जीत दर्ज की।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

धोनी के सुझाव से मिली पंत के करियर को उड़ान

बीसीसीआई ने कल आईसीसी चैंपियंस ट्राॅफी के लिए 15 सदस्य दल का ऐलान किया और सिलेक्शन कमेटी के चेयरमैन एमएसके प्रसाद ने टूर्नामेंट के लिए स्टैंडबाए खिलाड़ियों के नाम का भी जिक्र किया, जिसमें ऋषभ पंत का नाम भी शामिल है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने खुलासा किया कि इसके पीछे धोनी का सुझाव था।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट५ वर्ष पहले

IPL 2017। पंत और सैमसन ने खेली शानदार पारी, गुजरात को मिली करारी शिकस्त

ऋषभ पंत (97) और संजू सैमसन (61) की पारी की मदद से दिल्ली डेयरडेविल्स ने फिरोजशाह कोटला के मैदान में गुजरात लायंस को 7 विकेट से हराया। इससे पहले सुरेश रैना के 77 रनों की मदद से गुजरात ने 208 रनों का स्कोर किया था। लेकिन दिल्ली के खिलाड़ियों के सामने ये स्कोर आज छोटा पड़ गया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

देखें। अब युवराज सिंह हुए ‘ब्रेन फेड’ क्लब में शामिल, मज़ेदार ढंग से गंवाया रन-आउट का मौका

हाल के दिनों में ‘ब्रेन फेड’ क्रिकेट की दुनिया में काफी धूम मचा रहा है। कुलदीप यादव का ब्रेन फेड होने के बाद अब इस क्लब में युवराज सिंह का नाम जुड़ गया है। कुलकर्णी और कार्तिक को रन आउट करने का मौका गंवाने के बाद, उनके चेहरे पर शर्मिंदगी की झलक साफ नजर आई।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट५ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। डेविड वाॅर्नर और राशिद खान ने सुनिश्चित की हैदराबाद की दूसरी जीत

राशिद खान की गेंदबाजी की बदौलत हैदराबाद की टीम ने आईपीएल 2017 में गुजरात को 9 विकेट से हराकर दूसरी जीत दर्ज की। 136 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में कप्तान डेविड वाॅर्नर और मोईसेस हेनरिक्स ने टीम की मदद की तो उनसे पहले राशिद खान ने 3 विकेट लेकर गुजरात की जीत की उम्मीदों को मंद कर दिया था।
दिव्या साहू
महत्वपूर्णक्रिकेट५ वर्ष पहले

IPL 2017 । कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम गुजरात लायंस - खिलाड़ियों की समीक्षा

गौतम गंभीर और क्रिस लिन की सांझेदारी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स को गुजरात लायंस के खिलाफ 10 विकेट की शानदार जीत मिली। लायंस को 183 रनों तक पहुंचाने का श्रेय सुरेश रैना और दिनेश कार्तिक को जाता है लेकिन लायंस का ये स्कोर विरोधियों के लिए चुनौती साबित न हो सकी।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

देखेंः कुलदीप यादव के ‘ब्रेन फेड’ ने कैसे सुरेश रैना को रन-आउट से बचाया

लगता है ‘ब्रेन फेड’ क्रिकेट की दुनिया में इस वक्त सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। स्टीव स्मिथ और विराट कोहली के बीच हुए विवाद के बाद अब कुलदीप यादव इस क्लब का हिस्सा बन गए हैं। मुकाबले के दौरन किसी वजह से उन्होंने कीपर को गेंद नहीं फेंकी, जबकि उस वक्त सुरेश रैना क्रीज के बीच में खड़े थे।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट५ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। गंभीर-लिन ने गुजरात लायंस को जीत से रोका

गौतम गंभीर और क्रिस लिन ने मिलकर कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत दिलाई। गुजरात लायंस को 10 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करने आई गुजरात लायंस की टीम को सुरेश रैना और दिनेश कार्तिक ने 183 के स्कोर तक पहुंचाया लेकिन आईपीएल के लिहाज से ये टारगेट छोटा पड़ गया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ वर्ष पहले

IPL 2017 Preview । मैच 3 : गुजरात लायंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स

दो बार विजेता रही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम इस साल IPL के मोर्चे की शुरुआत राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में गुजरात लायंस के खिलाफ करेगी। जहां, लायंस पिछले साल मेहमान टीम को परास्त करने में कामयाब हुई थी, वहीं गौतम गंभीर की KKR इस साल मुकाबला अपने नाम करना चाहेगी।
शायोनी गुप्ता