समाचारक्रिकेट१९ दिन पहले

शेष दो टेस्ट के लिए भारतीय दल का ऐलान; पांड्या हुए बाहर

आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची और धर्मशाला में होने वाले आगामी दो टेस्ट मुकाबलों के लिए बीसीसीआई ने चोटिल हार्दिक पांड्या को 15 सदस्यीय दल से बाहर रखा है। कंधे की चोट की वजह से दूसरे टेस्ट से बाहर रहने वाले मुरली विजय को वापस टीम में जगह मिल गई है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक महीने पहले

विराट कोहली: पुणे जैसा प्रदर्शन दोहराया नहीं जायेगा

विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को यह आश्वासन दिया है कि टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही शृंखला में दोबारा पुणे जैसा प्रदर्शन नहीं करेगी। कोहली ने माना कि इस बार टीम में जोश की कमी थी, जो आने वाले मुकाबलों में नज़र नहीं आएगी।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेटएक महीने पहले

विजय हजारे ट्राॅफी में खेलने के लिए हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव को दल से किया रिलीज

आॅल राउंडर हार्दिक पांड्या और चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव को आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले 50 ओवर के टूर्नामेंट विजय हजारे ट्राॅफी में अपने राज्य की टीम के लिए खेलने की अनुमति मिल गई है। ये दोनों खिलाड़ी बैंगलोर में 2 मार्च को भारतीय टेस्ट टीम के साथ जुड़ेंगे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक महीने पहले

हार्दिक पांड्या: अब मैं अपनी कार्य नीति को लेकर और भी ज़िम्मेदार हूँ

हार्दिक पांड्या का मानना है कि पिछले एक साल से भारतीय टीम के साथ खेलते हुए, वह कार्य नीति के मामले में अधिक ज़िम्मेदार हो गए हैं, जिससे उनका कार्यकाल काफी बेहतर हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि वह वार्म अप गेम में चयनकर्ताओं की नज़रों में छाप छोड़ना चाहते हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेटएक महीने पहले

आॅस्ट्रेलिया सीरीज़ के लिए हुआ भारतीय दल का ऐलान

बीसीसीआई ने आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली 4 टेस्ट मैंचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। पिछले सप्ताह बांग्लादेश के खिलाफ एक टेस्ट के लिए चुनी गई 16 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। भारत की जीत की वजह से इसमें परिवर्तन नहीं किया गया है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ महीने पहले

टीम में योगदान देने के लिए कुंबले ने की अजिंक्या रहाणे की सराहना

अनिल कुंबले ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट टीम में चोट से वापसी कर रहे अजिंक्य रहाणे के योगदान की सराहना करते हुए कहा कि टीम उनके योगदान को नहीं भूली है। कोच कुंबले को लगता है कि बरोड़ा के आॅल-राउंडर हार्दिक पांड्या सभी प्रारूपों में कामयाबी हासिल करेंगे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ महीने पहले

विराट कोहली: धोनी और नेहरा के कहने पर मैंने पांड्या की जगह बुमराह को गेंद थमाई

विराट कोहली ने खुलासा करते हुए बताया कि तीसरे टी20 मुकाबले में उन्होंने एमएस धोनी और आशीष नेहरा के कहने पर हार्दिक पांड्या की जगह जसप्रीत बुमराह से 14वां ओवर करया। 13वें ओवर में युजवेंद्र चहल ने जो कहर बरपाया था बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इंग्लिश टीम की बल्लेबाजी की अवधि को छोटा कर दिया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ महीने पहले

हार्दिक पांड्या आस्ट्रेलिया के खिलाफ इंडिया ए टीम की करेंगे अगुवाई

चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ 16 फरवरी से मुंबई में इंडिया ए टीम तीन दिवसीय मुकाबला खेलेगी, जिसकी अगुवाई आॅल-राउंडर हार्दिक पांड्या करेंगे। पहला टेस्ट मुकाबला 23 फरवरी को पुणे में खेला जाएगा और बाकि तीन मुकाबले बैंगलोर, रांची और धर्मशाला में खेले जाएंगे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ महीने पहले

हार्दिक पांड्या: मैंने अपनी गलतियों से सबक सीखा है

हार्दिक पांड्या ने कोलकाता में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए आखिरी ODI मुकाबले में अपने खराब शाॅट के लिए खेद जताया है, जिसकी वजह से भारत ये मुकाबला 5 रनों से हार गया। बरोड़ा के आॅल-राउंडर ने गलतियों से सीख लेने की बात कही, साथ ही अपने सुधार के लिए उन्होंने इंडिया ए टीम के कोच राहुल द्रविड़ को श्रेय दिया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ महीने पहले

विराट कोहली ने की "सर्वाधिक संतुलित टीम" के खिलाफ भारत की शृंखला पर जीत की सराहना

विराट कोहली ने ODI सीरीज में केदार जाधव और हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन की तारीफ की। कोहली ने कहा कि बरोदा के पांड्या से टीम को संतुलन मिलता है जिससे वह जून में इंग्लैंड में होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी में सातवे स्थान के बल्लेबाज़ और तेज़ गेंदबाज़ के विकल्प के तौर पर टीम के लिए काफी फायेदेमंद रहेंगे।
शायोनी गुप्ता