समाचारक्रिकेट११ दिन पहले

हार्दिक पांड्या: अब मैं अपनी कार्य नीति को लेकर और भी ज़िम्मेदार हूँ

हार्दिक पांड्या का मानना है कि पिछले एक साल से भारतीय टीम के साथ खेलते हुए, वह कार्य नीति के मामले में अधिक ज़िम्मेदार हो गए हैं, जिससे उनका कार्यकाल काफी बेहतर हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि वह वार्म अप गेम में चयनकर्ताओं की नज़रों में छाप छोड़ना चाहते हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट१४ दिन पहले

आॅस्ट्रेलिया सीरीज़ के लिए हुआ भारतीय दल का ऐलान

बीसीसीआई ने आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली 4 टेस्ट मैंचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। पिछले सप्ताह बांग्लादेश के खिलाफ एक टेस्ट के लिए चुनी गई 16 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। भारत की जीत की वजह से इसमें परिवर्तन नहीं किया गया है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२० दिन पहले

टीम में योगदान देने के लिए कुंबले ने की अजिंक्या रहाणे की सराहना

अनिल कुंबले ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट टीम में चोट से वापसी कर रहे अजिंक्य रहाणे के योगदान की सराहना करते हुए कहा कि टीम उनके योगदान को नहीं भूली है। कोच कुंबले को लगता है कि बरोड़ा के आॅल-राउंडर हार्दिक पांड्या सभी प्रारूपों में कामयाबी हासिल करेंगे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक महीने पहले

विराट कोहली: धोनी और नेहरा के कहने पर मैंने पांड्या की जगह बुमराह को गेंद थमाई

विराट कोहली ने खुलासा करते हुए बताया कि तीसरे टी20 मुकाबले में उन्होंने एमएस धोनी और आशीष नेहरा के कहने पर हार्दिक पांड्या की जगह जसप्रीत बुमराह से 14वां ओवर करया। 13वें ओवर में युजवेंद्र चहल ने जो कहर बरपाया था बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इंग्लिश टीम की बल्लेबाजी की अवधि को छोटा कर दिया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक महीने पहले

हार्दिक पांड्या आस्ट्रेलिया के खिलाफ इंडिया ए टीम की करेंगे अगुवाई

चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ 16 फरवरी से मुंबई में इंडिया ए टीम तीन दिवसीय मुकाबला खेलेगी, जिसकी अगुवाई आॅल-राउंडर हार्दिक पांड्या करेंगे। पहला टेस्ट मुकाबला 23 फरवरी को पुणे में खेला जाएगा और बाकि तीन मुकाबले बैंगलोर, रांची और धर्मशाला में खेले जाएंगे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक महीने पहले

हार्दिक पांड्या: मैंने अपनी गलतियों से सबक सीखा है

हार्दिक पांड्या ने कोलकाता में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए आखिरी ODI मुकाबले में अपने खराब शाॅट के लिए खेद जताया है, जिसकी वजह से भारत ये मुकाबला 5 रनों से हार गया। बरोड़ा के आॅल-राउंडर ने गलतियों से सीख लेने की बात कही, साथ ही अपने सुधार के लिए उन्होंने इंडिया ए टीम के कोच राहुल द्रविड़ को श्रेय दिया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेटएक महीने पहले

विराट कोहली ने की "सर्वाधिक संतुलित टीम" के खिलाफ भारत की शृंखला पर जीत की सराहना

विराट कोहली ने ODI सीरीज में केदार जाधव और हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन की तारीफ की। कोहली ने कहा कि बरोदा के पांड्या से टीम को संतुलन मिलता है जिससे वह जून में इंग्लैंड में होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी में सातवे स्थान के बल्लेबाज़ और तेज़ गेंदबाज़ के विकल्प के तौर पर टीम के लिए काफी फायेदेमंद रहेंगे।
शायोनी गुप्ता
खबरक्रिकेटएक महीने पहले

भारत बनाम इंग्लैंड। इंग्लैंड ने सांत्वना के तौर पर जीता तीसरा एकदिवसीय मुकाबला

विराट कोहली की अगुवाई में भारत को घरेलू मैदान कोलकाता में इंग्लैंड के खिलाफ हुए तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में हार मिली। जेसन राॅय, जाॅनी बेयरस्टो और बेन स्टोक्स के अर्धशतक की बदौलत इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 321 रन बनाए।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट२ महीने पहले

राहुल द्रविड़ ने युवा खिलाड़ी की सफलता का श्रेय अनिल कुंबले और विराट कोहली को दिया

पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ ने टेस्ट कप्तान विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले को युवा खिलाड़ियों के घरेलू से अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी बनने के परिवर्तन को आश्वस्त करने का श्रेय दिया। द्रविड़ ने करुण नायर की सफलता पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की और उनके तिहरे शतक को ‘शानदार’ बताया।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट३ महीने पहले

चोट की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय मुकाबले नहीं खेल सकेगे रहाणे!

उंगली में लगी चोट की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट से बाहर होने वाले अजिंक्या रहाणे जनवरी में शुरू होने वाले सीमित ओवर क्रिकेट में भी शायद नजर नहीं आ पाएंगे। मुंबई के खिलाफ शुरू होने वाले टेस्ट से पहले अभ्यास के दौरान वो चोटिल हो गए थे।
दिव्या साहू