खबरक्रिकेट२ महीने पहले

आईपीएल 2017। कोलकाता को करारी शिकस्त देकर फाइनल में पहुंचा मुंबई इंडियन्स

कर्ण शर्मा (4/16) और जसप्रीत बुमराह (3/7) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए दूसरे क्वालिफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से मात दी। 108 रनों के लक्ष्य को पूरा करने वाली मुंबई की टीम फाइनल मुकाबले में अब राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स से भिड़ेगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट३ महीने पहले

दिलीप वेंगसरकर: आईपीएल के फाॅर्म का चैंपियंस ट्राॅफी के मौकों से कोई लेना-देना नहीं

सिलेक्टर्स के पूर्व चेरयमैन दिलीप वेंगसरकर ने 1 जून से शुरू हो रहे चैंपियंस ट्राॅफी के लिए चुने गए 15 सदस्य दल पर अपने विचार रखे हैं। सोमवार को हुए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि आईपीएल में खिलाड़ियों की फाॅर्म से टूर्नामेंट में भारत के जीत या हार के मौकों पर प्रभाव नहीं पड़ता है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट३ महीने पहले

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 45: दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम मुंबई इंडियन्स

मुंबई इंडियन्स पूरे फाॅर्म में है तो वहीं दिल्ली डेयरडेविल्स ने भी लय हासिल कर ली है, इस वजह से दोनों टीमों के बीच आज होने वाला मुकाबला काफी रोमांचक माना जा रहा है। दिल्ली में होने वाले इस मुकाबले में ओस एक बड़ा फैक्टर हो सकती है और उम्मीद है कि टाॅस जीतने वाली टीम लक्ष्य का पीछा करना चाहेगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट३ महीने पहले

पांड्या बंधु टीएनपीएल में आ सकते हैं नजर

हार्दिक पांड्या और कृणाल पांड्या तमिलनाडु प्रीमियर लीग के आगामी सत्र का हिस्सा बन सकते हैं। पिछले सीजन में तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने बाहरी राज्य के उन खिलाड़ियों को जो टीएनसीए के साथ हैं, उन्हें खेलने की अनुमति नहीं दी थी, लेकिन इस साल खिलाड़ी ‘प्लेयर ड्राफट’ की मदद से इसका हिस्सा बन सकते हैं।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट३ महीने पहले

अगर जसप्रीत बुमराह चैंपियंस ट्रॉफी की टीम में शामिल नहीं होते, तो हैरानी होगी, शेन बांड ने कहा

मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजी के कोच शेन बांड को उम्मीद है कि जसप्रीत बुमराह जून में इंग्लैंड में होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम में ज़रूर शामिल होंगे। पूर्व कीवी तेज़ गेंदबाज़ का मानना है कि तेज़ गेंदबाजी के अनुकूल विदेशी ज़मीन के लिए भारतीय तेज़ गेंदबाजी सशक्त है।
शायोनी गुप्ता
महत्वपूर्णक्रिकेट३ महीने पहले

IPL 2017 । मुंबई इंडियन्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद - खिलाड़ियों की समीक्षा

नितीश राणा और जसप्रीत बुमराह ने मुंबई इंडियन्स की तरफ से कमान संभाला और और घरेलू मैदान पर सनराइजर्स को 4 विकेट से हराया। दो मुकाबले जीत चुकी SRH की टीम, मोइसेस हेनरिक्स की गैर मौजूदगी में थोड़ी कमज़ोर नज़र आई।
शायोनी गुप्ता
खबरक्रिकेट४ महीने पहले

आईपीएल 2017। रहाणे और स्मिथ की पारी की बदौलत पुणे ने हासिल की मुंबई पर जीत

कप्तान स्टीव स्मिथ के नाबाद 84 और अजिंक्य रहाणे के 60 रनों की बदौलत राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की टीम ने आसानी से मुंबई इंडियन्स के 184 रनों के स्कोर को हासिल कर लिया। इससे पहले इमरान ताहिर और रजत भाटिया के आक्रमण से लड़खड़ाई मुंबई की टीम के लिए हार्दिक पांड्या ने 28 रनों की आतिशी पारी खेली।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ महीने पहले

रविचंद्रन अश्विन और मुरली विजय IPL 2017 से बाहर

आर अश्विन IPL 2017 से बाहर रहेंगे क्योंकि चोट की वजह से उन्हें 6-8 हफ़्तों के लिए विश्राम करने को कहा गया है। जबकि मुरली विजय आपनी दायीं कलाई की सर्जरी कराने और आपने बाएं कंधे की चिकित्सा के लिए टूर्नामेंट से बाहर रहेंगे। कोहली की उपस्थिति की सटीक जानकारी अप्रैल के दूसरे हफ्ते तक मिल जाएगी।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट५ महीने पहले

शेष दो टेस्ट के लिए भारतीय दल का ऐलान; पांड्या हुए बाहर

आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची और धर्मशाला में होने वाले आगामी दो टेस्ट मुकाबलों के लिए बीसीसीआई ने चोटिल हार्दिक पांड्या को 15 सदस्यीय दल से बाहर रखा है। कंधे की चोट की वजह से दूसरे टेस्ट से बाहर रहने वाले मुरली विजय को वापस टीम में जगह मिल गई है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ महीने पहले

विराट कोहली: पुणे जैसा प्रदर्शन दोहराया नहीं जायेगा

विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को यह आश्वासन दिया है कि टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही शृंखला में दोबारा पुणे जैसा प्रदर्शन नहीं करेगी। कोहली ने माना कि इस बार टीम में जोश की कमी थी, जो आने वाले मुकाबलों में नज़र नहीं आएगी।
शायोनी गुप्ता