user tracker image
खबरक्रिकेट५ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। गेंदबाजों की बदौलत मुंबई ने रिकाॅर्ड तीसरी बार जीता आईपीएल खिताब

मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजों ने धैर्य कायम रखते हुए राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स को 1 रन से मात दी और टीम को रिकाॅर्ड तीसरी बार आईपीएल का खिताब दिलवाया। इससे पहले पुणे के गेंदबाजों ने मुंबई को महज 129 रनों पर रोक दिया था लेकिन पुणे पर जीत कायम करने के लिए ये स्कोर भी काफी रहा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। फाइनल प्रीव्यूः राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स बनाम मुंबई इंडियन्स

आज हैदराबाद में आईपीएल 2017 का फाइनल मुकाबला राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियन्स के बीच खेला जाएगा, जो फैसला करेगा की टूर्नामेंट के 10वें सत्र का चैंपियन कौन है। वैसे इस सत्र में हुए पिछले तीन मुकाबलों में पुणे ने मुंबई को मात दी है, वहीं मुंबई तीसरी बार ये ट्राॅफी जीतना चाहेगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

IPL 2017। क्वालिफायर 1 प्रीव्यूः मुंबई इंडियन्स बनाम राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स

आज वानखेड़े मैदान में आईपीएल 2017 का पहला क्वालिफायर मुंबई इंडियन्स और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के बीच खेला जाएगा। लीग के दोनों मुकाबलों में पुणे से शिकस्त पाने वाली मुंबई की टीम घरेलू दर्शकों के सामने जीत दर्ज करके फाइनल में जगह पक्की करना चाहेगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 52: दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स

राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के पास मौका है कि वो दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मुकाबला जीतकर प्लेआॅफ की जगह पक्की कर ले। इस जीत के बाद पुणे की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर चल रही मुंबई इंडियन्स के बराबर आ जाएगी। दिल्ली शीर्ष चार की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट५ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। बेन स्टोक्स ने फिर दिखाया जलवा, पुणे ने हैदराबाद को हराया

पुणे सुपरजायंट्स के लिए बेन स्टोक्स ने अपना आॅल-राउंड प्रदर्शन करते हुए पहले 25 गेंदों में 39 रनों की पारी खेली और गेंदबाजी के दौरान 3/30 स्कोर हासिल किया, जिसकी मदद से पुणे ने हैदराबाद को 12 रनों से शिकस्त दी। आखिरी ओवर में जीत के लिए 13 रनों की जरूरत थी तब जयदेव उनादकट ने अपना हैट्रिक पूरा किया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

जैकसन के ‘‘मून वाॅक’’ और राहुल त्रिपाठी की शानदार पारी पर ट्विटर ने दी प्रतिक्रिया

आज केकेआर का दिन नहीं था, रोबिन उथप्पा के चोटिल होने की वजह से वो टीम का हिस्सा नहीं बने। मनीष पांडे और कोलिन डी ग्रैंडहोम की वजह से केकेआर 155 रन बना पाई। सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी की 93 रनों की पारी की मदद से आरपीएस की टीम ने इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया।
SportsCafe Desk
खबरक्रिकेट५ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। राहुल त्रिपाठी की शानदार पारी की बदौलत पुणे ने कोलकाता को हराया

राहुल त्रिपाठी आज विध्वंसक रूप में नजर आए और उन्होंने 52 गेंदों में 93 रनों की पारी खेली जिसकी मदद से राइजिंग पुणे सुुपरजायंट्स ने कोलकाता द्वारा दिए 156 रनों के लक्ष्य को हासिल करते हुए 4 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत से पुणे अंकतालिका में तीसरे स्थान पर मौजूद हैदराबाद से उपर आ गई है।
दिव्या साहू