user tracker image
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

तीन विदेशी खिलाड़ियों ने छोड़ा दिल्ली डेयरडेविल्स का साथ

दिल्ली डेयरडेविल्स के बचे हुए मुकाबलों में टीम क्रिस मोरिस और कागिसो रबाड़ा की सेवाएं नहीं ले पाएगी, दक्षिण अफ्रीका के ये खिलाड़ी फ्रैंचाइजी को अलविदा कहकर देश के लिए खेलने जा रहे हैं। वहीं श्रीलंका के आॅल-राउंडर एंजेलो मैथ्यूज आगामी चैंपियंस ट्राॅफी की तैयारी के लिए अपनी टीम के साथ जुड़ेंगे।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट५ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। दिल्ली के प्लेआॅफ में जाने की उम्मीदों को मुंबई ने किया चकनाचूर

मुंबई इंडियन्स ने फिरोजशाह कोटला मैदान में आॅल-राउंड प्रदर्शन दिखाते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स पर 147 रन से जीत दर्ज की। वेस्टइंडीज के खिलाड़ी लेंडल सिमन्स (66) और किरोन पोलार्ड (63*) की मदद से मुंबई ने 20 ओवर में 212/3 का स्कोर किया था। दिल्ली की टीम दबाव की वजह से 66 रनों में ही ढेर हो गई।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट५ वर्ष पहले

IPL 2017। पंत और सैमसन ने खेली शानदार पारी, गुजरात को मिली करारी शिकस्त

ऋषभ पंत (97) और संजू सैमसन (61) की पारी की मदद से दिल्ली डेयरडेविल्स ने फिरोजशाह कोटला के मैदान में गुजरात लायंस को 7 विकेट से हराया। इससे पहले सुरेश रैना के 77 रनों की मदद से गुजरात ने 208 रनों का स्कोर किया था। लेकिन दिल्ली के खिलाड़ियों के सामने ये स्कोर आज छोटा पड़ गया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

देखें। अरविंद ने की धोनी को आउट करने की कोशिश लेकिन बदले में पड़ा रन

आईपीएल टूर्नामेंट में खिलाड़ियों की भूल-चूक ने प्रशंसकों को हंसने के कई मौके दिए हैं। कल ईशांत शर्मा के हास्यास्पद फुटवर्क के बाद अब श्रीनाथ अरविंद ने अपने पैरों से रन-आउट करने का प्रयास किया लेकिन वो एक कदम आगे निकले और उन्हें 1 रन पड़ गया।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट५ वर्ष पहले

IPL 2017। उथप्पा-गंभीर की बदौलत केकेआर ने दिल्ली को हराया

रोबिन उथप्पा (59) और गौतम गंभीर (71) ने मिलकर कोलकाता की पारी को शानदार ढंग से मजबूत बनाते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स को ईडन गार्डन के मैदान में 7 विकेट से शिकस्त दी। इससे पहले केकेआर के गेंदबाजों ने दिल्ली की टीम को आखिरी चार ओवर में 20 रन दिए जिसकी वजह से वो 160 रन ही स्कोर कर पाई थी।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट५ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। रबाड़ा, मोरिस की पारी हुई व्यर्थ, मुंबई ने दिल्ली को 14 रनों से हराया

मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजों ने ऐसे मौके पर शानदार प्रदर्शन दिखाया, जब बल्लेबाज बड़ा लक्ष्य रखने में नाकाम रहे और दिल्ली डेयरडेविल्स को 14 रनों से शिकस्त दी। इससे पूर्व, वानखेड़े में पहले बल्लेबाजी करके मुंबई ने कोई मुकाबला नहीं जीता था लेकिन मैक्लेनघन के प्रदर्शन की वजह से 143 रनों को डिफेंड कर पाई।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

करूण नायर को है यकीन, विराट कोहली इस साल जीत सकते हैं आॅरेंज कैप

दिल्ली डेयरडेविल्स के बल्लेबाज करूण नायर से पूछा गया कि इस साल आईपीएल में कौन आॅरेंज कैप जीत सकता है, नायर ने विराट कोहली का नाम चुना और उम्मीद जताई की वो कंधे की चोट से उबर कर जल्द वापस आएंगे और दूसरी बार ये उपलब्धि हासिल करेंगे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

IPL 2017 प्रीव्यू मैच 5 | रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम दिल्ली डेयरडेविल्स

शुरुआती भिड़ंत में सनराइजर्स हैदराबाद से हारने के बाद, रॉयल चैलेंजर्स अब दिल्ली डेयरडेविल्स को अपने घरेलू मैदान में हारने की कोशिश करेंगे। जबकि, मेहमान टीम को उम्मीद होगी कि वह अच्छी गेंदबाजी के साथ जीत तक पहुँच सके।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट६ वर्ष पहले

दिल्ली डेयरडेविल्स के मज़बूत टीम में शामिल हुए ज़हीर खान, ज़ाहिर की ख़ुशी

ज़हीर खान ने भले ही पिछले कुछ सालों में एक भी प्रतियोगितात्मक क्रिकेट में भाग न लिया हो, लेकिन बाएं हाथ के गेंदबाज़ का मानना है कि वह ज़रुरत के हिसाब से खुद को ढाल सकते हैं। ज़हीर ने दिल्ली के युवा बल्लेबाजों की तारीफ की जो क्विंटन डी कॉक और जेपी डुमिनी की गैर मौजूदगी में ज़िम्मेदारी उठा रहे हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारक्रिकेट६ वर्ष पहले

जब क्विंटन डी कॉक ने अपनाया ऋद्धिमान साहा का रास्ता

कभी कभी क्रिकेट खेलने वाले विकेटकीपर ऐसे कैच लेते हैं, जिसमें फुटबॉल के गोलकीपर का अंदाज़ नज़र आता है। और हाल फिलहाल में ऐसे नज़ारे काफी देखने को मिल रहे हैं, ऋद्धिमान साहा के बाद, क्विंटन डी कॉक ने भी बल्लेबाज़ को आउट करने का अनोखा तरीका अपनाया। आप दोनों कैच इस ख़बर में डाले गए विडियो में देख सकते हैं।
शायोनी गुप्ता