user tracker image
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

क्रिस गेल: आईपीएल की मौजूदा फाॅर्म को भूल जाइए, सभी भारतीय खिलाड़ी मैच विजेता हैं

आईपीएल 2017 सभी भारतीय खिलाड़ियों के लिए शानदार नहीं रहा, मगर क्रिस गेल ने सभी खिलाड़ियों की आईसीसी चैंपियंस ट्राॅफी के लिए हौसलाअफजाई की है। गौरतलब है कि ये टूर्नामेंट इंग्लैंड और वेल्स में खेला जाएगा, गेल्स के मुताबिक वहां का मौसम एक बड़ा कारक साबित होगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 56: दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर

आईपीएल 2017 का आखिरी लीग मुकाबला फिरोजशाह कोटला मैदान में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें अंक तालिका में सबसे नीचले पायदान पर हैं और प्लेआॅफ से पहले ही बाहर हो चुकी हैं। लेकिन प्रशंसकों के लिए आरसीबी की टीम ये मुकाबला जीतना चाहेगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

हर्षा भोगले: चैंपियंस ट्राॅफी के लिए भारत नहीं है पंसदीदा टीम

हर्षा भोगले ने दावा किया है कि चैंपियंस ट्राॅॅफी में भारत के बजाए इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका पंसदीदा टीम के तौर पर अभियान का आगाज करेंगे। भोगले ने अपने पोस्ट में इसके पीछे की वजहों का जिक्र किया है साथ ही चैंपियन रही भारतीय टीम की मजबूती और कमजोरी को भी उजागर किया।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

बीसीसीआई ने किया चैंपियंस ट्राॅफी के लिए भारतीय टीम का ऐलान

काफी विवाद के बाद अब आखिरकार बीसीसीआई ने 1 जून से शुरू हो रहे चैंपियंस ट्राॅफी 2017 के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। चयनकर्ताओं ने अजिंक्य रहाणे को बरकरार रखा और युवराज सिंह की वापसी कराई है। 15 सदस्य दल में गौतम गंभीर को जगह नहीं मिली है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

शेन वाॅटसन के मंहगे ओवर और केदार जाधव की भारी गलतियों पर ट्विटर ने दी प्रतिक्रिया

आरसीबी ने मुकाबले की शुरूआत अच्छी की और किंग्स 11 को 138 के स्कोर पर रोकने में कामयाब रही। लेकिन ये ट्विटर पर लोगों को मजेदार ट्वीट करने से रोकने के लिए काफी नहीं था, उन्होंने केदार जाधव के विकेटकीपिंग गलतियों और वाॅटसन के मंहगे ओवर का जमकर मजाक उड़ाया। आरसीबी की टीम आज भी बिखर गई।
SportsCafe Desk
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

पुणे के खिलाफ आरसीबी का बल्लेबाजी क्रम फिर ढहा, ट्विटर ने दी प्रतिक्रिया

राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर का भयावह सत्र अब भी जारी है, आज वो आरपीएस की कमजोर गेंदबाजी अटैक के सामने विफल हो गए। प्रशंसकों को काफी दुख हुआ जब उन्होंने विराट कोहली को अकेले संघर्ष करते हुए देखा और दूसरे छोर से बल्लेबाज सस्ते में पवैलियन लौटते रहे। ट्विटर ने ये मौका हाथ से जाने नहीं दिया।
SportsCafe Desk
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

देखेंः चहल-जाधव की स्टंपिंग में दिखी अश्विन-धोनी की झलक

एमएस धोनी और आर अश्विन ने क्रिकेट की दुनिया को दिखाया कि एक स्पिनर और एक विकेटकीपर मिलकर काम करें तो बल्लेबाजों के लिए मुश्किलें पैदा हो सकती है। इस बारे में जाधव और चहल ने भी शायद उनसे सबक लिया और युसूफ पठान का विकेट ऐसे अंदाज में निकाला जिसे देखकर धोनी और अश्विन को भी गर्व होगा।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। गेंदबाजों की बदौलत पुणे ने बैंगलोर को 27 रनों से हराया

इमरान ताहिर एंड कंपनी की बदौलत राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स को लगातार तीन हार के बाद जीत का स्वाद चखने का मौका मिला। पुणे ने राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 27 रनों से हराया। बैंगलोर ने पुणे को 161 रनों पर रोका लेकिन आरसीबी 20 ओवर में 134 रन ही बना सकी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जीता टाॅस, पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

इंदौर के होलकर स्टेडियम में टाॅस राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने जीत और उन्होंने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। गौरतलब है कि इन दोनों टीमों के बीच हुए पिछले पांच मुकाबलों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत हासिल की है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017 Preview Match 8: किंग्स XI पंजाब बनाम राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर

किंग्स XI पंजाब जीत की लय को बरकरार रखते हुए अपने दूसरे होम ग्राउंड में होने वाले मुकाबले में जीत दर्ज करना चाहेगा। उनके सामने राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के रूप में मुश्किल चुनौती सामने होगी जो एक कड़े मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को हराकर आत्मविश्वास से भरी हुई है।
दिव्या साहू