user tracker image
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

हर्षा भोगले: चैंपियंस ट्राॅफी के लिए भारत नहीं है पंसदीदा टीम

हर्षा भोगले ने दावा किया है कि चैंपियंस ट्राॅॅफी में भारत के बजाए इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका पंसदीदा टीम के तौर पर अभियान का आगाज करेंगे। भोगले ने अपने पोस्ट में इसके पीछे की वजहों का जिक्र किया है साथ ही चैंपियन रही भारतीय टीम की मजबूती और कमजोरी को भी उजागर किया।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट५ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। राहुल तेवतिया ने पंजाब के प्लेआॅफ में जाने की उम्मीदों को रखा बरकरार

राहुल तेवतिया पंजाब के प्रशंसकों के हीरो उस वक्त बने जब उन्होंने 18 रन देकर 2 विकेट निकाले और पंजाब को 14 रनों से जीत दिलाई। साथ ही प्लेआॅफ में जाने की उम्मीदों को भी जिंदा रखा। मैक्सवेल के 44 रनों की पारी की मदद से पंजाब ने 167 का स्कोर किया था। क्रिस लिन की पारी भी केकेआर की जीत पक्की नहीं कर पाई।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

धोनी के सुझाव से मिली पंत के करियर को उड़ान

बीसीसीआई ने कल आईसीसी चैंपियंस ट्राॅफी के लिए 15 सदस्य दल का ऐलान किया और सिलेक्शन कमेटी के चेयरमैन एमएसके प्रसाद ने टूर्नामेंट के लिए स्टैंडबाए खिलाड़ियों के नाम का भी जिक्र किया, जिसमें ऋषभ पंत का नाम भी शामिल है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने खुलासा किया कि इसके पीछे धोनी का सुझाव था।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट५ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। उथप्पा और गंभीर की बदौलत केकेआर ने पुणे को हराया

केकेआर के रोबिन उथप्पा (87) और गौतम गंभीर (62) ने आरपीएस के 183 के लक्ष्य का मजाक उड़ाते हुए 11 गेंदे शेष रहते ही इसे हासिल कर लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पुणे के लिए स्टीव स्मिथ ने अर्धशतक लगाया, एमएस धोनी और डेनियल क्रिस्टियन ने अहम पारी खेली जिसकी मदद से पुणे ने 182 का स्कोर किया था
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 19: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम किंग्स XI पंजाब

सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स XI पंजाब की टीमें अपने पिछले दो-दो मुकाबलों में हार झेलनेे के बाद आज एक-दूसरे से भिड़ेंगी, इस वजह से इस मुकाबले की महत्ता को समझा जा सकता है। सनराइजर्स को अपने घरेलू मैदान में खेलने का थोड़ा लाभ मिल सकता है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट५ वर्ष पहले

देखेंः कुलदीप यादव के ‘ब्रेन फेड’ ने कैसे सुरेश रैना को रन-आउट से बचाया

लगता है ‘ब्रेन फेड’ क्रिकेट की दुनिया में इस वक्त सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। स्टीव स्मिथ और विराट कोहली के बीच हुए विवाद के बाद अब कुलदीप यादव इस क्लब का हिस्सा बन गए हैं। मुकाबले के दौरन किसी वजह से उन्होंने कीपर को गेंद नहीं फेंकी, जबकि उस वक्त सुरेश रैना क्रीज के बीच में खड़े थे।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ वर्ष पहले

वीरेंदर सहवाग ने ट्विटर पर किया मज़ेदार ‘‘वीरू घरेलू अवाॅर्ड’’ का ऐलान

संन्यास के बाद वीरेंदर सहवाग ने कमेंटेटर और ट्विटर सेलेब्रटी का रोल निभाना शुरू किया। भारत द्वारा आॅस्ट्रेलिया को धर्मशाला टेस्ट में शानदार शिकस्त देने के बाद सहवाग ने जर्बदस्त ढंग से अपना टैलेंट दिखाया और रोजमर्रा की चीजों के साथ खिलाड़ियों की तुलना करते हुए ‘वीरू घरेलू अवाॅर्ड’ का ऐलान कर दिया।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट६ वर्ष पहले

भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया। भारत ने हासिल की बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी

चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मुकाबला जीतने के लिए 106 रनों का लक्ष्य था, जिसे केएल राहुल की पारी की बदौलत जल्द ही हासिल कर लिया गया और आखिरकार इस हाई-प्रोफाइल और विवादों से घिरी इस सीरीज को भारत 2-1 से जीतने में सफल रहा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ वर्ष पहले

कैफ ने कर दी थी कुलदीप के शानदार पदार्पण की भविष्यवाणी

शनिवार को मुकाबला शुरू होने से पहले ही मोहम्मद कैफ ने ट्विट के जरिए चाइनामैन गेंदबाज के शानदार प्रदर्शन की भविष्यवाणी कर दी थी। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने रणजी ट्राॅफी में उत्तर प्रदेश की कप्तानी की है जिसमें कुलदीप यादव भी शामिल थे। आॅस्ट्रेलिया उनके ट्विट को हल्के में लेकर जरूर पछता रही होगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट६ वर्ष पहले

भारत बनाम आॅस्ट्रेलियाः कुलदीप यादव का पदार्पण देख भावुक हुआ परिवार

भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच हो रहे निर्णायक मुकाबले में युवा कुलदीप यादव को खेलते देखकर उनका परिवार काफी खुश है। परिवार ने इस गौरवपूर्ण लम्हे का जश्न मिठाईयों के साथ मनाया। 22 वर्षीय इस खिलाड़ी ने स्वपनिल पदार्पण करते हुए 4 विकेट हासिल किए और आॅस्ट्रलिया को पहली पारी में 300 रनों पर रोकने में मदद की।
दिव्या साहू