user tracker image
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। क्वालिफायर 2 प्रीव्यूः मुंबई इंडियन्स बनाम कोलकाता नाईट राइडर्स

मुंबई इंडियन्स फाइनल में अपनी जगह पक्की करने के लिए आज चिन्नास्वामी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगा। वहीं केकेआर भी लीग स्टेज में मिली अपनी हार का बदला लेने के लिए बेताब है। रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई क्वालिफायर 1 में आरपीएस के खिलाफ मिली हार से वापसी करना चाहेगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

रिकी पोंटिंग ने धोनी को अपने सर्वकालीन IPL टीम का कप्तान बनाया

रिकि पोंटिंग ने एमएस धोनी को उनके सर्वकालीन IPL टीम का कप्तान चुना है। उनकी टीम में 7 भारतीय और 4 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं। इससे पहले IPL के मुंबई इंडियन्स टीम का हिस्सा रहने और बाद में उसी टीम का मार्गदर्शन करने वाले पोंटिंग ने टीम में अमित मिश्रा को शामिल किया है, जबकि ABD उनकी टीम में नहीं हैं।
शायोनी गुप्ता
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। दिल्ली के प्लेआॅफ में जाने की उम्मीदों को मुंबई ने किया चकनाचूर

मुंबई इंडियन्स ने फिरोजशाह कोटला मैदान में आॅल-राउंड प्रदर्शन दिखाते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स पर 147 रन से जीत दर्ज की। वेस्टइंडीज के खिलाड़ी लेंडल सिमन्स (66) और किरोन पोलार्ड (63*) की मदद से मुंबई ने 20 ओवर में 212/3 का स्कोर किया था। दिल्ली की टीम दबाव की वजह से 66 रनों में ही ढेर हो गई।
दिव्या साहू
महत्वपूर्णक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017 । मुंबई इंडियन्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद - खिलाड़ियों की समीक्षा

नितीश राणा और जसप्रीत बुमराह ने मुंबई इंडियन्स की तरफ से कमान संभाला और और घरेलू मैदान पर सनराइजर्स को 4 विकेट से हराया। दो मुकाबले जीत चुकी SRH की टीम, मोइसेस हेनरिक्स की गैर मौजूदगी में थोड़ी कमज़ोर नज़र आई।
शायोनी गुप्ता
खबरक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। नीतिश राणा और हार्दिक पांड्या ने कोलकाता के मुंह से छीनी जीत

नीतिश राणा के प्रदर्शन के बदौलत मुंबई की टीम कोलकाता कोे हराकर आईपीएल 2017 में पहला मुकाबला 4 विकेट से जीतने में कामयाब रही। राणा ने 29 गेंदों में 50 रन बनाए और हार्दिक पांड्या के तेज-तर्रार 29 रनों की पारी की बदौलत मुंबई आखिरी चार ओवर में 60 रन बनाने में कामयाब हो पाई।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

आईपीएल 2017। मुंबई इंडियन्स ने जीता टाॅस, पहले गेंदबाजी का लिया फैसला

आज वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2017 का सातवां मुकाबला मुंबई इंडियन्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टाॅस जीतकर, पहले केकेआर की टीम को बल्लेबाजी के लिए बुलाया है।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट४ वर्ष पहले

IPL 2017 Preview Match 7 | मुंबई इंडियन्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स

मंबई इंडियन्स की टीम फाॅर्म में चल रही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के खिलाफ जीत का अभियान शुरू करना चाहेगी, जिन्होंने अपने पिछले मुकाबले में गुजरात लायंस को 10 विकेट से हराया। मुंबई अपने स्टार गेंदबाज लसिथ मलिंगा के आने से खुश होगी, जिनका आईपीएल में कोलकाता के खिलाफ अच्छा रिकाॅर्ड है।
दिव्या साहू